breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़कामनोरंजन
Trending

Indian Idol 11 winner: भटिंडा के बूट पालिश करने वाले सनी हिंदुस्तानी बने इंडियन आइडल 11 के विजेता

सनी ने शो में ज्यादातर नुसरत फतेह अली खान के गाने गाए और इंडियन आइडल11 के विजेता की प्रतिष्ठित ट्रॉफी जीती...

नई दिल्ली: Sunny Hindustani becomes Indian Idol 11 winner- सोनी टीवी (Sony TV) के लोकप्रिय गायन रियलिटी शो इंडियन आइडल 11 (Indian Idol 11) के विजेता का ताज सनी हिंदुस्तानी के सिर सजा है।

जी हां, इंडियन आइडल11 (Indian Idol 11) के विजेता भटिंडा के सनी हिंदुस्तानी बने (Sunny Hindustani becomes Indian Idol 11 winner) है।

सनी ने शो में ज्यादातर नुसरत फतेह अली खान के गाने गाए और इंडियन आइडल11 के विजेता की प्रतिष्ठित ट्रॉफी (Indian Idol 11 winner trophy) जीती

भटिंडा के सनी हिंदुस्तानी ने न केवल इंडियन आइडल 11 (Indian Idol 11) का टाइटल जीता है बल्कि उन्हें साथ में  25 लाख रुपये की पुरस्कार राशि, एक चमचमाती कार और टी-सीरीज़ के साथ एक गायन अनुबंध भी मिला है।

सनी भटिंडा के रहने वाले हैं, जोकि पहले बूट पॉलिश करते थे। लेकिन कहते है न कि टैलेंट किसी की बपौती नहीं होता।

इसी कहावत को चरितार्थ करते हुए भटिंडा के सनी हिंदुस्तानी ने इंडियन आइडल सीजन 11 को जीत लिया (Sunny Hindustani becomes Indian Idol 11 winner)है।

सनी हिंदुस्तानी की जीत पर ट्विटर पर भी हैशटैग #SunnyHindustani ट्रेंड करने लगा और फैंस ने उन्हें ट्विट करके ढ़ेरों बधाईयां दी।

वैसे शो में सनी की एंट्री काफी चर्चा में रही। आत्मा को सुकून देने वाली उनकी आवाज ने ऑडिशन के दिन ही जजों को मंत्रमुग्ध कर दिया था क्योंकि उन्होंने आफरीन… आफरीन… को गाया था।

तब उन्हें स्टैंडिंग ओवेशन मिला और इंडियन आइडल 11 के पूर्व जज अनु मलिक (Anu Malik) ने तो यहां तक ​​कहा था कि उन्हें ऐसा लग रहा था जैसे कि नुसरत फतेह अली खान (Nusrat Fateh Ali Khan) खुद इंडियन आइडल के स्टेज पर परफॉर्म कर रहे हों।

आनंद महिंद्रा के सोशल मीडिया पर शेयर करने के बाद उनका ऑडिशन वीडियो वायरल हो गया था।

इंडियन आइडल 11 के फिनाले (Indian Idol 11 finale) की रात में, सनी ने गीतों का एक मधुर मिश्रण गाया, जिसमें मेरे रश्के क़मर… और हल्का… हल्का… सुरूर… शामिल थे। सनी हिंदुस्तानी की दिलकश आवाज ने सभी जजों और ऑडियंस का दिल जीत लिया।

पर्दे पर सनी के सफर को देखकर आयुष्मान भावुक हो गए। उन्होंने कहा, “हम न एक्टर बड़े आत्ममुग्ध होते है। हमें लगता है हमारी स्ट्रगल सबसे अच्छी है, सबसे बड़ी है। इनके सामने तो कुछ है ही नहीं, जहां से आये है, जितना हुनर इनके पास है…मुझे लगता है इनकी मां सबसे अमीर है।“

इस शो के पहले और दूसरे रनर-अप रोहित राउत और अंकोना मुखर्जी को 5-5 लाख रुपये मिले है, जबकि रिदम कल्याण और आद्रीज घोष जो चौथे और पांचवें स्थान पर रहे है, को 3 लाख रुपये मिले है।

प्रत्येक फाइनलिस्ट को प्रायोजक लोटस हर्बल्स (Lotus Herbals) से 1 लाख रुपये का चेक और गिफ्ट हैम्पर्स मिले है

 

Sunny Hindustani becomes Indian Idol 11 winner

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

nine − 3 =

Back to top button