breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन
Trending

सुशांत सिंह राजपूत के घर गई एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे,रो-रो बुरा हाल, देखें Video

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर के बाद से ही अंकिता लोखंडे गहरे सदमें में दी...

Sushant Singh Rajput ex girlfriend Ankita Lokhande visited his home video viral

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या ने टीवी और फिल्म इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है।सुशांत की आत्महत्या  (Sushant Singh Rajput Suicide) पर सेलेब्स के आएं दिन बयान आ रहे है।

सभी अपने तरीके से अभिनेता को निधन पर प्रतिक्रिया दे रहे है। सभी को अभी तक इंतजार था कि सुशांत सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे(Sushant Singh Rajput ex girlfriend Ankita Lokhande)उनकी मौत की खबर पर कैसा रिएक्ट करती है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर के बाद से ही अंकिता लोखंडे गहरे सदमें में दी

Sushant Singh Rajput's sister in law died due to his death shock
सुशांत सिंह राजपूत का मुंबई में हुआ अंतिम संस्कार

अब एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर पता चल रहा है कि अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) सुशांत सिंह राजपूत (Ankita Lokhande) के बांद्रा स्थित घर में शोक व्यक्त करने गई थी, इसी घर में सुशांत सिंह राजपूत ने पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

Sushant Singh Rajput ex girlfriend Ankita Lokhande visited his home video viral

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत के आकस्मिक निधन (Sushant Singh Rajput death) से अंकिता लोखंडे का रो-रोकर बुरा हाल है।

गौरतलब है कि अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में पहुंच नहीं सकी थी।

 

अंकिता लोखंडे के वायरल वीडियो (Ankita Lokhande viral video) में वह सुशांत की मौत से बिल्कुल टूटी और दुखी नजर आ रही है। इस दौरन उन्होंने मास्क और गलव्स भी पहने है।

अंकिता के दोस्त उन्हें सहारा देते दिख रहे है। अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत के घर गई…इस वीडियो और फोटोज को देखकर लोग बहुत रिएक्ट कर रहे है।

दरअसल, सुशांत की मौत की खबर से अंकिता शॉक्ड हो गई थी और उन्होंने कोई रिएक्शन नहीं दिया था। दोनों ने टीवी के लोकप्रिय शो ‘पवित्र रिश्ता’ में साथ काम किया था।

Sushant Singh Rajput ex girlfriend Ankita Lokhande visited his home video viral

इस शो के दौरान ही दोनों के बीच प्यार पनपा था, लेकिन फिर सुशांत को फिल्मों में ब्रेक मिल गया और उनका व अंकिता लोखंडे का ब्रेकअप हो गया।

सुशांत की मौत की खबर से अंकिता काफी दुखी थी,ऐसा साथी कलाकारों ने बताया।

सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार (Sushant Singh Rajput last rites) में श्रद्धा कपूर, कृति सेनन,विवेक ओबेराय और सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती व टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी शामिल हुए थे।

‘पवित्र रिश्ता’ की टीम का कहना है कि वह इसलिए अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हुए चूंकि 20 से ज्यादा लोगों के शामिल होने की मनाही थी।

शाहरूख खान (Shahrukh Khan) के बाद सुशांत सिंह राजपूत ही ऐसे कलाकार है जो छोटे पर्दे के बाद बड़े पर्दे पर भी हिट हुए है। सुशांत ने

‘किस देश में है मेरा दिल’ से अपने करियर शुरू किया था। लेकिन उन्हें पहचान एकता कपूर के शो ‘पवित्र रिश्ता’ से मिली थी।

इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्मों की दुनिया में अपना कदम रखा और फिल्म काय पो चे से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

इसके बाद बायोपिक एमएसधोनी: अनटोल्ड स्टोरी में धोनी का किरदार निभाकर वाहवाही लूटी और छिछोरे फिल्म में आत्महत्या के खिलाफ आवाज बुलंद की।

इसे किस्मत की बात ही कहेंगे कि जिस आत्हत्या के खिलाफ सुशांत सिंह राजपूत छिछोरे में बात करते नजर आएं, उसी आत्महत्या को करके उन्होंने अपने जीवन की लीला खत्म कर दी।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के ब्रांदा फ्लैट में फांसी (Sushant Singh Rajput committed suicide) लगाकर रविवार 14 जून को आत्महत्या कर ली थी।

महज 34 की उम्र में सफल करियर होते हुए सुशांत का आत्महत्या कर लेना सवालों के घेरे में है। वे बीते 6 महीनों से डिप्रेशन (Sushant Singh Rajput was in depression) में थे।

न सिर्फ बॉलिवुड (Bollywood) ने उनके निधन पर दुख व्यक्त किया है और पीएम मोदी ने भी शोक(PM Modi tribute Sushant Singh Rajput) व्यक्त किया है।

 

Sushant Singh Rajput ex girlfriend Ankita Lokhande visited his home video viral

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × two =

Back to top button