breaking_newsअन्य ताजा खबरेंदेशराजनीतिराज्यों की खबरें
Trending

आतंकियों ने कश्मीर में BJP नेता,उनके पिता और भाई की हत्या की,मोदी ने दी संवेदनाएं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विवरण मांगा और श्री वसीम के परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की’...

Terrorists killed BJP leader-his father and brother in Jammu-Kashmir

नई दिल्ली: आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के बांदीपोरा (Bandipora) में बीजेपी नेता शेख वसीम (Sheikh Wasim), उनके पिता और भाई को गोलियों से छलनी करके उनकी हत्या कर दी।

इस बात की जानकारी जम्मू-कश्मीर के ट्वीट से मिली।पुलिस ने ट्वीट करके लिखा कि  ‘बांदीपोरा में BJP कार्यकर्ता वसीम बारी पर आतंकवादियों ने गोलीबारी की।

अंधाधुंध फायरिंग के दौरान वसीम बारी, उसके पिता बशीर अहमद और उनका भाई उमेर बशीर घायल हो गए और (उन्हें) अस्पताल ले जाया गया, लेकिन दुर्भाग्य से तीनों ने दम तोड़ दिया।’

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने ट्वीट किया कि ‘देर रात टेलीफोन पर हुई बातचीत में, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विवरण मांगा और श्री वसीम के परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की’

सिंह ने कहा कि, “टेलीफोन पर, पीएम नरेंद्र मोदी ने वसीम बारी (Sheikh Waseem Bari) की निर्मम हत्या के बारे में पूछताछ की। उन्होंने वसीम के परिवार के प्रति संवेदना भी व्यक्त की।”

गौरतलब है कि जब बीजेपी नेता पर गोलियां बरसाई गई तो वह अपने परिवार संग पड़ोस की एक दुकान में बैठे थे। शेख वसीम भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष थे।

आतंकियों ने जब भाजपा नेता, उनके पिता और भाई पर अंधाधुंध गोलियां चलाई तो उनका कोई भी सुरक्षाकर्मी वहां तैनात नहीं था। वसीम शेख की सुरक्षा में लगे सुरक्षाकर्मियों की गैरमौजूदगी में आंतकियों ने उनकी परिवार सहित हत्या कर दी।

Terrorists killed BJP leader-his father and brother in Jammu-Kashmir

इसलिए ड्यूटी में लापरवाही बरतने के आरोप में जम्मू-कश्मीर पुलिस ने निजी सुरक्षा अधिकारियों को गिरफ्तार कर (his security guards arrested)लिया।

बकौल न्यूज एजेंसी एएनआई,  जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी दिलबाग सिंह ने कहा कि  ‘परिवार के पास 8 सदस्यीय सुरक्षा टीम थी, लेकिन “दुर्भाग्य से उनमें से कोई भी घटना के वक्त कोई भी वहां मौजूद नहीं था।’ 

जम्मू-कश्मीर  में बीजेपी नेता  शेख वसीम की हत्या पर भाजपा के वरिष्ठ नेता राम माधव ने ट्वीट करके कहा है कि वह इस घटना से हैरान है।

राम माधव ने ट्वीट में लिखा कि  ‘बांदीपुरा में आतंकवादियों द्वारा युवा बीजेपी नेता वसीम बारी और उनके भाई की हत्या से हैरान और दुखी हूं। ऐसा 8 सुरक्षा कमांडो के बावजूद हुआ है। परिवार के प्रति संवेदनाएं।

(इनपुट एजेंसी से भी)

Terrorists killed BJP leader-his father and brother in Jammu-Kashmir

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

11 + three =

Back to top button