breaking_newsHome sliderटेक न्यूजटेक्नोलॉजी

जल्दी करें! शाओमी का बेहद सस्ता लेकिन दमदार फीचर्स से लैस Redmi 4A आज 12 बजे से फ्लैश सेल में उपलब्ध

नई दिल्ली, 23मार्च:  चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी के फोन्स की खास बात है कि ये बजट कीमत में बेहतरीन फीचर्स से लैस होते है लेकिन परेशानी यह है कि ये डिवाइसेज केवल ऑनलाइन फ्लैश सेल में ही उपलब्ध होती है। शाओमी ने अब अपना बेहद सस्ता लेकिन दमदार फीचर्स से लैस स्मार्टफोन Redmi 4A लांच कर दिया है और यह स्मार्टफोन 23 मार्च 2017 (यानि आज) अमेजन इंडिया पर 12 बजे से अपनी पहली फ्लैश सेल में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। फिलहाल फ्लैश सेल में इस सस्ती डिवाइस के कितने सेट उतारे जाएंगे इस बाबत न तो शाओमी ने और न ही अमेजन इंडिया ने कुछ बताया है। खैर, अगर आप इस बेस्ट स्मार्टफोन को खरीदने का सोच रहे है तो आज आपके लिए सुनहरा मौका है।

Redmi 4A के दमदार फीचर्स

शाओमी रेडमी 4ए 1. 5 इंच का एचडी डिस्प्ले, इंटरनल मैमोरी 16 जीबी है,जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के सहारे 128जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। शाओमी के फोन अपनी बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के लिए भी जाने जाते है, इसलिए शाओमी ने इस बात का ख्याल अपने सस्ते रेडमी 4ए में भी रखा है। इसमें रियर कैमरा 13 एमपी और फ्रंट कैमरा 5 एमपी है, 2जीबी रैम है, इसमें 1.4 जीएचजेड क्वॉडकोर स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर है जो फास्ट स्पीड के लिए बेहतर है। इसमें 3120 एमएएच की दमदार बैटरी है। इस  हाइब्रिड ड्यूल सिम 4जी स्मार्टफोन में वाईफाई, जीपीएस और ब्लूटूथ सपोर्ट उपलब्ध है।

शाओमी रेडमी 4ए रिलायंस जियो के 4जी वोल्ट नेटवर्क को भी सपोर्ट करता है,लेकिन बस एक कमी है कि इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर उपलब्ध नहीं है। यह सस्ता फोन एंड्रायड 6.0 मार्शमैलो पर चलता है और खास बात यह है कि इसमें उपलब्ध आईआर ब्लास्टर की मदद से यूजर इस स्मार्टफोन को टीवी रिमोट की तरह इस्तेमाल कर सकता है। शाओमी ने कहा है कि यह डिवाइस डार्क ग्रे, गोल्ड और रोज गोल्ड कलर्स में उपलब्ध होगी। इस स्मार्टफोन की कीमत 5,999 रुपए है।

अगर आज आप इस सस्ते लेकिन बेहतरीन फीचर्स से लैस स्मार्टफोन को खरीदने से चूक जाते है तो निराश होने की जरूरत नहीं क्योंकि आगामी 6 अप्रैल को आप इसे एमआई इंडिया की वेबसाइट से ऑनलाइन खरीद सकते है।

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 × 5 =

Back to top button