breaking_newsअन्य ताजा खबरेंराशिफललाइफस्टाइल
Trending

#DailyHoroscope-घर में आये मेहमानों को भी आदर सत्कार दे…

23 फरवरी राशिफल - जानिए कैसा होगा आज आपका दिन, गुरूवार

astrology-in-hindi-want-to-know-your-daily-horoscope-23rd-february-2023-starsigns-zodiacsigns

23 फरवरी राशिफल : जानिए कैसा होगा आज आपका दिन, गुरूवार

मेष – चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ  (Aries):

आज आप अपने व्यक्तित्व और रंग-रूप को बेहतर बनाने का कोशिश संतोषजनक साबित होगी। आज आपका आकर्षक स्वभाव और ख़ुशमिज़ाज व्यक्तित्व नए दोस्त बनाने में आपकी मदद करेगा और आपके सम्पर्क में इज़ाफ़ा करेगा।

वृषभ – ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो  (Taurus):

आज प्यार की कमी महसूस हो सकती है। यात्रा करना फ़ायदेमंद लेकिन महंगा साबित होगा। संभव है कि शुरुआत में जीवनसाथी की ओर से आपको कम ध्यान मिले; लेकिन दिन के अन्त तक आपको महसूस होगा कि वह आपके लिए ही कुछ-कुछ करने में व्यस्त था।

मिथुन – का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, ह  (Gemini):

आज के दिन रोमांस में बाधा आ सकती है, क्योंकि आपके प्रिय का मूड ज़्यादा अच्छा नहीं है। सामाजिक और धार्मिक समारोह के लिए बेहतरीन दिन है। आपका जीवन-साथी थोड़ा अजीब व्यवहार कर सकता है।
astrology-in-hindi-want-to-know-your-daily-horoscope-23rd-february-2023-starsigns-zodiacsigns

कर्क – ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो  (Cancer):

आज सफलता का मंत्र यह है कि उन लोगों की सलाह पर पैसे लगाएँ, जो मौलिक सोच रखते हों और अनुभवी भी हों। किसी पुराने दोस्त से अचानक मुलाक़ात संभव है, जिसके चलते पुरानी ख़ुशनुमा यादें फिर तरोताज़ा होंगी।

सिंह – मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे  (Leo):

आपका दिन प्रातःकाल में पारिवारिक तथा व्यावसायिक क्षेत्र में लाभदायी समय है। स्त्रीवर्ग से लाभ होने का भी योग हैं। प्रियपात्र से भेंट होगी। मानसिक तथा शारीरिक स्वास्थ्य अच्छा रहेगा, परंतु मध्याहन के बाद आपके मन में विविध प्रकार की चिंताएं उठेंगी।

कन्या – ढो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो (Virgo):

आज आपकी गर्गवाणी के अनुसार सेहत पूरी तरह ठीक नहीं होगी। दीर्घावधि घरेलू मामलों और काफ़ी समय से लंबित घर के काम-काज के हिसाब से अच्छा दिन है। आज के दिन आपकी योजनाओं में आख़िरी पल में बदलाव हो सकते हैं।
astrology-in-hindi-want-to-know-your-daily-horoscope-23rd-february-2023-starsigns-zodiacsigns

तुला – रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते (Libra):

घर में आये मेहमानों को भी आदर सत्कार दे। आपके लिए आज का दिन कुटुंब के लिए कुछ करने का है शुभ है और धनदायक भी है। अगर आपके परिवार के किसी सदस्य को किसी वस्तु की आवश्यकता हो तो आज वो पूरा करने का प्रयास करे। आज धन मिलेगा।

वृश्चिक – तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू  (Scorpio):

दिन के प्रारंभ में आप मानसिक दुविधाओं में खोए हुए रहेंगे। अन्य लोगों के साथ आप जिद्दी व्यवहार छोड़ देंगे और समाधानकारी व्यवहार अपनाएंगे। अपनी मधुरवाणी और भाषा से आप किसी को भी मना सकेंगे। नए कार्य का प्रारंभ न करने की गणेशजी सलाह देते हैं।

धनु – ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे  (Sagittarius):

आपका आजका दिन मध्यमफलदायी रहेगा ऐसा गणेशजी कहते है। दिवस के प्रारंभ में आपको शारीरिक तथा मानसिकरुप से स्फूर्ति और आनंद का अनुभव होगा। आपकी सृजनात्मक तथा कलात्मक शक्तियों में वृद्धि हो सकती है।
astrology-in-hindi-want-to-know-your-daily-horoscope

मकर – भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी  (Capricorn):

आज दोस्त की बेरुख़ी आपको नाराज़ करेगी। लेकिन ख़ुद को शांत रखें। इस बात को परेशानी न बनने दें और इससे बचने की कोशिश करें। भागीदारी वाले व्यवसायों और चालाकी भरी आर्थिक योजनाओं में निवेश न करें। आज ख़ुद को किसी भी ग़लत और ग़ैर-ज़रूरी चीज़ से दूर रखें, क्योंकि आप उसकी वजह से मुश्किल में फँस सकते हैं।

कुम्भ – गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा  (Aquarius):

समय पक्ष का बना हुवा है जल्दी-जल्दी अपने सभी काम पुरे कर ले या शुरू कर ले आगे इसका लाभ लगातार मिलता चला जायेगा। आपके लिए आज का दिन कर्म प्रधान दिन है जितनी मेहनत करोगे उतना ही लाभ आपको मिलेगा।

मीन – दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची (Pisces):

आपका आजका दिन मिश्र फलदायी रहेगा ऐसा गणेशजी कहते हैं। आज आप चिंता से घिरे रहेंगे और शारीरिक स्वास्थ्य भी अच्छा नहीं रहेगा। परिवार में भी मतभेद रहेगा, परंतु मध्याहन के बाद आप सभी कार्यों में अनुकूलता का अनुभव करेंगे।
astrology-in-hindi-want-to-know-your-daily-horoscope-23rd-february-2023-starsigns-zodiacsigns

नोट- सभी फलादेश चंद्रराशि नामराशि अनुसार हैं।
जन्मदिन और सालगिरह
आज जिन भाई-बहनों का जन्मदिन या शादी की सालगिरह है उन सभी भाई-बहनों को हार्दिक शुभकामनाएं।

नोट : यह राशिफल आपके नाम के पहले अक्षर से बताया गया है जिन जातकों को अपनी जन्म तारीख या राशि का नाम नहीं मालूम वो जातक अपने नाम के पहले अक्षर से राशिफल जान सकते है l यह राशिफल सिर्फ और सिर्फ आपके भविष्य की जानकारी देने के उद्देश्य से लिखा गया है यह सही हो हम इसकी सत्यता को प्रमाणित नहीं करते 

(इनपुट सोशल मीडिया से)

Show More

Dropadi Kanojiya

द्रोपदी कनौजिया पेशे से टीचर रही है लेकिन अपने लेखन में रुचि के चलते समयधारा के साथ शुरू से ही जुड़ी है। शांत,सौम्य स्वभाव की द्रोपदी कनौजिया की मुख्य रूचि दार्शनिक,धार्मिक लेखन की ओर ज्यादा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button