होम > एजुकेशन > एजुकेशन न्यूज > 3,16,755 मिलेगी मासिक सैलरी, देश में पहली बार Apple दे रहा कैंपस प्लेसमेंट
breaking_newsHome sliderएजुकेशनएजुकेशन न्यूजजॉब अलर्ट

3,16,755 मिलेगी मासिक सैलरी, देश में पहली बार Apple दे रहा कैंपस प्लेसमेंट

नई दिल्ली,7नवंबर: टेक्नोलॉजी में अग्रणी विश्व की नंबर वन कंपनी एपल में नौकरी करने का ख्वाब किसका नहीं होता। अगर आप भी यह ख्वाब देखते है तो अब अवसर आ गया है जब आप विश्व की इस नामी गिरामी कंपनी एपल का हिस्सा बन सकते है। भारत में पहली बार एपल ने  कैंपस प्लेसमेंट शुरू किया है। जी हां, पहली बार देश में एपल किसी कॉलेज से ग्रेजुएशन कर चुके स्टूडेंट्स को अपने यहां काम करने का सौभाग्य देने जा रहा है। एपल इंजीनियरिंग कर चुके स्टूडेंट्स को प्रति माह 3,16,755 सैलरी देगा और वरिष्ठ सॉफ्टवेयर इंजीनियर को 2 करोड़ रुपये से ज्यादा की वार्षिक सैलरी मिलेगी।

 गौरतलब है कि एपल ने पहली बार देश के हैदराबाद और बैंगलुरू स्थित इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी (IIIT-H) के स्टूडेंट्स को कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा चुनने के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू करवाया है।

 केवल एपल ने ही नहीं बल्कि गूगल, माइक्रोसॉफ्ट और फिलिप्स ने भी कैंपस प्लेसमेंट के लिए इस कॉलेज में आवेदन किया है। वैसे एपल ने इस बात से पर्दा नहीं उठाया है कि कौन से प्रोफाइल के स्टूडेंट्स को सेलेक्ट किया जाएगा। इस कॉलेज के कैंपस प्लेसमेंट हेड टी वी देवीप्रसाद ने कहा कि स्टूडेंट्स को एपल प्लेसमेंट कॉलेज के हैदराबाद और बेंगलुरू कैंपस से करेगी। यहां स्टूडेंट्स को एपल के रिप्रिजेंटटेटिव्स यानि प्रतिनिधियों को अपनी योग्यता दिखाने का सुअवसर मिलेगा।

 

कब शुरू हो रहा है एपल प्लेसमेंट

एपल का कैंपस प्लेसमेंट दिसंबर से शुरू हो रहा है और इस प्लेसमेंट में कॉलेज के विभिन्न विषयों बीटेक, बीई, एमटेक व एमएससी रिसर्च के 350  से ज्यादा स्टूडेंट्स ने रजिस्ट्रेशन कराया है। वैसे कंपनियां इस साल आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस, ऑटोमेशन, पॉयथन और डाटा साइंस सरीखे सब्जेक्ट में अच्छी जानकारी रखने वाले स्टूडेंट्स को लेगी।

 

इस प्रोफाइल में हो सकती है जॉब ऑफर

प्रोडक्ट डेवलपमेंट व रिसर्च एंड डेवलपमेंट प्रोफाइल, जिसमें सॉफ्टवेयर के अतिरिक्त हार्डवेयर इंजीनियर्स भी शामिल हैं।

 

इन पोस्ट की ये होती है सैलरी

सॉफ्टवेयर इंजीनियर- 66 लाख से लेकर 76 लाख सलाना

ग्लोबल सप्लाई मैनेजर-  83 लाख से ज्यादा सलाना

एट होम एडवाइजर- सैलरी 23 लाख सालाना

इंजीनियरिंग प्रोजेक्ट मैनेजर- सैलरी 91 लाख सालाना

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error:
Close