free govt job:14000 सैलरी के साथ 10वीं पास के लिए निकली दिल्ली में ढ़ेरों भर्तियां

अगर आप यहां आवेदन करना चाहते है तो अंतिम तारीख 15 जून है...

नई दिल्ली: BECIL Recruitment 2020 for 10thpass-लॉकडाउन (Lockdown) के देश में हजारों लोग बेरोजगार हो गए है। कम पढ़ा-लिखा होने के कारण उन्हें सरकारी नौकरी (Sarkari Naukari) करना एक सपना जैसा लगता है।

अगर आप भी ऐसे ही लोगों में से एक है तो अब खुश हो जाएं चूंकि आपका गवर्नमेंट जॉब (government job) करने का सपना सच हो गया है।

दरअसल, 10वीं पास लोगों के लिए सरकारी नौकरी का सुनहरा अवसर आया है।

बेसिल(BECIL)अर्थात ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड ने 10वीं पास उम्मीदवारों के लिए ढ़ेरों भर्तियां निकाली (BECIL Recruitment 2020 for 10thpass)है।

BECIL पूर्वी दिल्ली नगर निगम (EDMC) के ऑफिस में मल्टी टास्किंग स्टाफ (MTS) के लिए तकरीब 464 पदों पर भर्तियां करने जा रहा है।

इन पदों पर आवेदन के इच्छुक उम्मीदवारों को ऑफलाइन मोड में एप्लीकेशन जमा करनी होगी।

BECIL Recruitment 2020 for 10thpass:

अगर आप यहां आवेदन करना चाहते है तो अंतिम तारीख 15 जून है।

चयनित उम्मीदवारों को इस पद के लिए सैलरी 14842 रुपये प्रति माह मिलेगी।

संपूर्ण जानकारी के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:BECIL Recruitment 2020 for 10thpass

बेसिल (BECIL) ने इन पदों पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी किया है, “उम्मीदवारों का चयन निर्धारित नियमों और नौकरी की आवश्यकता के अनुसार किया जाएगा।

टेस्ट या इंटरव्यू देने या ड्यूटी ज्वॉइन करते समय उम्मीदवारों को किसी तरह का कोई टीए/डीए का भुगतान नहीं किया जाएगा।हालांकि, स्थानीय उम्मीदवारों को प्रिफरेंस दी जाएगी।”

इसके अतिरिक्त BECIL ने ग्रेजुएट्स और पोस्टग्रेजुएट्स इंजीनियर्स के लिए भी भर्तियां निकाली है।

IT कंसल्टेंट के पद पर भर्ती के लिए BECIL ने नोटिस जारी किया है, जिसके लिए ग्रेजुएट्स और पोस्टग्रेजुएट्स इंजीनियर्स योग्य उम्मीदवार होंगे।

इन पदों पर आवेदन के लिए अंतिम तारीख 18 जून है।

इतना ही नहीं, दिल्ली/एनसीआर/झज्जर के गवर्नमेंट ऑफिस और अस्पतालों में BECIL द्वारा पेशेंट केयर मैनेजर के 10 पदों पर भी भर्ती की जायेगी।

इन पदों पर आवेदन की आखिरी तारीख 16 जून है।

हॉस्पिटल या हेल्थकेयर में फुल टाइम पोस्ट ग्रेजुएट क्वालिफिकेशन के साथ लाइफ साइंस में ग्रजेुएशन की डिग्री प्राप्त करने वाले आवेदक इस पद के लिए योग्य हैं।

 

 Free govt job alert के लिए फॉलो करें समयधारा.कॉम को।

BECIL Recruitment 2020 for 10thpass

Exit mobile version