Trending

18,000 रुपये वेतन, 10वीं पास युवाओं के लिए सरकारी नौकरी,अभी करें आवेदन

NPCIL न्यूक्लियर पावर कॉर्पोरेशन ऑफ इण्डिया लिमिटेड ने 2019 के लिए रिक्रूटमेंट निकाले है

नई दिल्ली, 8 जनवरी: #NPCIL Recruitment 2019: सरकारी नौकरी की चाहत आज के समय में भी कम नहीं हुई है लेकिन कम शिक्षा इस ख्वाब को पूरा होने से रोकती है। अगर आप भी इसी कारण सरकारी नौकरी(#NPCIL Recruitment 2019) के लिए अप्लाई करने से डरते है तो अब डरने की जरूरत नहीं क्योंकि 10वीं पास उम्मीदवारों के लिए भी अब गवर्नमेंट जॉब करने का अवसर आ गया है।

दरअसल, NPCIL न्यूक्लियर पावर कॉर्पोरेशन ऑफ इण्डिया लिमिटेड ने 2019 के लिए रिक्रूटमेंट निकाले है। यदि आप भी यहां आवेदन करना चाहते है तो पद,योग्यता और शिक्षा से जुड़ी सभी अनिवार्यता ध्यानपूर्वक पढ़े और इन पदों के लिए आवेदन करें।

विभाग का नाम- न्यूक्लियर पावर कॉर्पोरेशन ऑफ इण्डिया लिमिटेड (Nuclear Power Corporation of India Limited)

 NPCIL recruitment 2019

कुल पद- 162 पोस्ट

खाली पदों के नाम

  1. तकनीशियन
  2. Stipendiary ट्रेनी
  3. साइंटिफिक असिस्टेंट

आयु सीमा- यहां आवेदन के लिए विभिन्न पदों के अनुसार उम्मीदवार की उम्र 18 से 24, 25 और 30 वर्ष तक होनी चाहिए।

नौकरी करने का स्थान- तापी,गुजरात

शैक्षणिक योग्यता- उम्मीदवार का 10th / 12th या इंजीनियरिंग डिप्लोमा या फिर इसी के समकक्ष उपाधि धारक होना जरूरी है। ज्यादा जानकारी के लिए आप इस नौकरी से संबंधित पब्लिश नोटिफिकेशन देख लें।

चयन प्रक्रिया योग्य उम्मीदवार का चयन इंटरव्यू में परफॉर्मेंस के आधार पर होगा।

वेतन- Stipendiary Trainee/साइंटिफिक असिस्टेंट के लिए सैलरी – 16,000 रुपये प्रति माह वेतन होगा,पहले साल के लिए और 18,000 रुपये प्रति माह, दूसरे साल के लिए।

Stipendiary Trainee/टेक्नीशियन के लिए सैलरी- 10,500 रुपये प्रति माह,पहले साल के लिए और  12,500रुपये प्रति माह, दूसरे साल के लिए।

आवेदन प्रक्रिया  इस नौकरी के लिए आपको ऑनलाइन आवेदन करना होगा और सारी जरूरी जानकारियो को ऑफिशियल वेबसाइट https://npcilcareers.co.in/MainSite/DefaultInfo.aspx?info=Oppurtunities 

पर जाकर अप्लाई करना होगा।

आवेदन करने की अंतिम तिथि

31  जनवरी 2019

 

यह भी पढ़े: 36,750 रुपये सैलरी,10वीं पास के लिए सरकारी नौकरी,जल्द करें आवेदन

यह भी पढ़े: North Central Railway Recruitment 2018-19 : आ गई रेलवे में ढ़ेरों भर्तियां, 10वीं पास करें आवेदन

यह भी पढ़े: Railway Recruitment Board 2018: आकर्षक सैलरी, 10वीं पास करें आवेदन

 

Tags

Reena Arya

रीना आर्य एक ज्वलंत और साहसी पत्रकार व लेखिका है। वे समयधारा.कॉम की एडिटर-इन-चीफ और फाउंडर भी है। लेखन के प्रति अपने जुनून की बदौलत रीना आर्य ने न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपने काम के बल पर अपनी पहचान बनाई बल्कि अपनी काबलियत को प्रूव करते हुए पत्रकारिता के पांच से छह साल के सफर में ही अपने बल खुद एक नए ब्रैंड www.samaydhara.com की नींव रखी।रीना आर्य हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने पर विश्वास करती है और अपने लेखन को लगभग हर विधा में आजमा चुकी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

error:
Close