होम > एजुकेशन > एजुकेशन न्यूज > 10वीं/12वीं पास उम्मीदवारों के लिए सरकारी नौकरी,आज ही करें आवेदन
breaking_newsअन्य ताजा खबरेंएजुकेशनएजुकेशन न्यूजजॉब अलर्ट
Trending

10वीं/12वीं पास उम्मीदवारों के लिए सरकारी नौकरी,आज ही करें आवेदन

इन पदों पर आवेदन हेतु आवश्यक शैक्षणिक योग्यता,वेतन,आवेदन तिथि,आवेदन शुल्क,नौकरी का विवरण,आयु सीमा इत्यादि की जानकारी पाने के लिए  निम्न निर्देशों को ध्यानपूर्वक पढ़े

नई दिल्ली,27 फरवरी: NPCIL Recruitment 2019– 10वीं और 12वीं पास युवा अगर सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे है तो अब उनके लिए खुशखबरी है। NPCIL न्यूक्लियर पावर कॉर्पोरेशन ऑफ इण्डिया लिमिटेड (Nuclear Power Corporation of India Limited)ने ट्रेड अप्रेंटेस के विभिन्न पदों (Trade Apprentice) के कुल 90 पदों के लिए रिक्तियां निकाली है।

NPCIL गुजरात में इन पदों पर आवेदन हेतु आवश्यक शैक्षणिक योग्यता,वेतन,आवेदन तिथि,आवेदन शुल्क,नौकरी का विवरण,आयु सीमा इत्यादि की जानकारी पाने के लिए  निम्न निर्देशों को ध्यानपूर्वक पढ़े:

विभाग का नाम- न्यूक्लियर पावर कॉर्पोरेशन ऑफ इण्डिया लिमिटेड (NPCIL Recruitment 2019)

NPCIL Recruitment 2019 for 90 Trade Apprentice posts,10th-12th pass apply

कुल रिक्त पदों की संख्या – 90

पदों का विवरण- फिटर- 25

मैकेनिक- 05

इलेक्ट्रिशियन- 25

टर्नर- 05

इंस्ट्रूमेंट मैकेनिक- 10

पासा-05

वेल्डर- 05

इलेक्ट्रिक मैकेनिक- 10

शैक्षणिक योग्यता-  इन पदों के लिए 10वीं-12वीं पास उम्मीदवार भी आवेदन कर सकते है। साथ ही उम्मीदवार को संबंधित ट्रेड में ITI पास भी होना चाहिए।

उम्मीदवार की आयु सीमा- इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवार की उम्र 14-24 साल के बीच होनी चाहिए। आयु सीमा से संबंधित और विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार पब्लिश नोटिफिकेशन देख सकते है।

चयन प्रक्रिया- योग्य उम्मीदवार का चयन साक्षात्कार में परफॉर्मेंस के आधार पर होगा। उम्मीदवार विभाग की आधिकारिक वेबसाइट – https://npcilcareers.co.in/MainSite/default.aspx पर जाकर भी आवेदन से जुड़ी सारी जानकारी ले सकते है या फिर प्रकाशित नोटिफिकेशन को पढ़ सकते है।

आवेदन की अंतिम तिथि

30-03-2019

नोट- NPCIL में इन पदों पर आवेदन के लिए प्रकाशित नोटिफिकेशन के लिंक पर क्लिक करके ध्यानपूर्वक पढ़े और नौकरी के लिए आवेदन करें।

http://www.npcil.nic.in/WriteReadData/userfiles/file/advt_22Feb2019_01_2019.pdf

Tags

Reena Arya

रीना आर्य एक ज्वलंत और साहसी पत्रकार व लेखिका है। वे समयधारा.कॉम की एडिटर-इन-चीफ और फाउंडर भी है। लेखन के प्रति अपने जुनून की बदौलत रीना आर्य ने न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपने काम के बल पर अपनी पहचान बनाई बल्कि अपनी काबलियत को प्रूव करते हुए पत्रकारिता के पांच से छह साल के सफर में ही अपने बल खुद एक नए ब्रैंड www.samaydhara.com की नींव रखी।रीना आर्य हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने पर विश्वास करती है और अपने लेखन को लगभग हर विधा में आजमा चुकी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error:
Close