Home sliderटीवी-तड़कामनोरंजन

बिग बॉस 10: स्वामी ओम और मनु पंजाबी हुए बेघर; स्वामी ओम के खिलाफ गैर जमानती वारंट

मुंबई, 4 दिसंबर: बिग बॉस 10 के दो लोकप्रिय प्रतिभागियों मनु पंजाबी और स्वामी f ओम को अचानक घर से बेघर होना पड़ा। बताया जाता है कि स्वामी ओम के खिलाफ दिल्ली की एक अदालत ने गैर जमानती वारंट जारी कर दिया है, इसलिए उन्हें घर से बाहर होना पड़ा और मनु पंजाबी की मां का देहांत हो गया है, इसलिए उन्हें घर से बाहर जाना पड़ा।

एक लोकप्रिय अंग्रेजी अखबार की खबर के अनुसार, बिग बॉस के बाकी प्रतिभागियों को भी इन लोगों के घर से बाहर जाने की भनक न थी। गौरतलब है कि बिग बॉस-10 में मनु पंजाबी , मोनालीसा और मनवीर गुर्जर शुरू से ही पक्के दोस्त रहे है। शनिवार को सुबह मनु पंजाबी के घर से बेघर होने की खबर ट्विटर पर ट्रेंड करने लगी क्योंकि फैंस उन्हें मिस करने वाले ट्वीट कर रहे थे। वह इंडियावाले की टीम के प्रतिभागी थे।

दूसरी ओर, स्वामी ओम पर एक आपराधिक केस चल रहा है। उनपर अपने तीन साथियों के साथ दिल्ली के लोधी कॉलोनी में स्थित अपने भाई प्रमोद झा की दुकान में तोड़फोड़ करने, साइकिल चुराने और स्पेयर पार्ट की चोरी का आरोप है। दिल्ली के चीफ मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट सतीश कुमार अरोड़ा की बेंच ने 24 नवंबर को स्वामी ओम के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी कर दिया। जिसके बाद बिग बॉस ने उन्हें घर से बाहर निकलने के आदेश दे दिए।
( एजेंसी )

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: