breaking_newsअन्य ताजा खबरेंबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन
Trending

सुशांत सिंह राजपूत पर अंकिता लोखंडे का खुलासा- वो डिप्रेस्ड शख्स नहीं बल्कि हीरो था

अंकिता ने बताया, "पापा (सुशांत के पिता) ने मुझे फोन करके एक बार कहा था कि मेरी बात सुशांत से करा दो, उनके पास नया नम्बर ही नहीं था...

Ankita Lokhande revealed on Sushant Singh Rajput-he was not a depressed person

नई दिल्‍ली:सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या (Sushant Singh Rajput Suicide) केस एक महीने से ज्यादा  समय बीत जाने पर भी सुर्खिंयों में है।

एक ओर जहां, बॉलिवुड स्टार सुशांत सिंह की मौत (Sushant Singh Rajput death) का मामला उनके परिवार व फैंस के लिए एक बड़ा इमोशनल झटका है तो वहीं दूसरी ओर, उनकी मौत का राजनीतिकरण भी खूब हो रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput)के केस में मुंबई पुलिस (Mumbai Police) और बिहार पुलिस (Bihar Police) में ठन गई है।

sushant-singh-rajput-suicide-latest-update--ankita-lokhande-accuse-rhea-chakraborty-_optimized (1)
सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामला

भाजपा जहां इस मुद्दे को बिहार और मुंबई में खूब भुना रही है तो वहीं सुशांत के फैंस और परिवार उनके लिए सिर्फ इंसाफ चाहते है।

सुशांत सिंह राजपूत के पिताn(Sushant Singh Rajput Father) ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती(Rhea chakraborty)को सीधे-सीधे बेटे की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराते हुए उनके खिलाफ पटना में केस तक दर्ज करवा दिया है।

इन सब के बीच सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने भी विभिन्न न्यूज चैनलों पर अपने इंटरव्यू के माध्यम से सुशांत और रिया को लेकर एक से बढ़कर एक खुलासे किए है।

sushant-singh-rajput-ex-girlfriend-ankita-lokhande-visited-his-home-video-viral-1_optimized
अंकिता लोखंडे सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंची

Ankita Lokhande revealed on Sushant Singh Rajput-he was not a depressed person

न्यूज चैनल आजतक से अपने इंटरव्यू में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने कहा कि सुशांत डिप्रेस्ड शख्स बिल्कुल नहीं (he was not a depressed person) थे। वह बहुत इंटेलीजेंट और खुशमिज़ाज पर्सन थे।

अंकिता ने आगे कहा कि’ मैंने यह जानने की कोशिश की कैसे पंद्रह मिनट में यह घोषित कर दिया गया कि उन्होंने सुसाइड की है।

सुशांत की मौत के फोटो,वीडियो सब लीक हो गए, लेकिन जितना मैं सुशांत को जानती हूं वह ऐसे इंसान बिल्कुल नहीं थे जो आत्महत्या कर लें। किसी भी इंसान के लिए डिप्रेशन जैसे शब्दों का इस्तेमाल करना बहुत बड़ी बात है।

सुशांत ऐसा नहीं था कि किसी भी बात से परेशान हो जाए और आत्महत्या कर लें।’

Sushant Singh Rajput's sister in law died due to his death shock

सुशांत के साथ कई साल तक रिलेशनशिप में रहीं अंकिता ने कहा, “वो हंसता रहता था, बड़ी से बड़ी चीज का सामना किया था। उसको डिप्रेशन हो सकता है?

मैं इस बात को नहीं मानती कि वो ऐसा कर सकता है…. मैं नहीं मानती…” अंकिता ने कहा, “देखिए डिप्रेशन की बात कहां से आई पता नहीं लेकिन मैं नहीं मानती ये हो सकता है। वो बहुत मजबूत दिल के थे।

गौरतलब है कि सुशांत और अंकिता ने टीवी शो पवित्र रिश्ता में एकसाथ काम करके अपने करियर की बुलंदियों को छुआ था और यहीं से दोनों के बीच रिश्ता बना था जोकि तकरीबन 6 साल तक चला और फिर दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया था।

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बारे में बात करते हुए कहा कि, “सुशांत ऐसे शख्स नहीं थे जो आत्महत्या करेंगे। जब हम साथ में थे तो हमने कठिन परिस्थितियां भी देखी हैं।

sushant-singh-rajput-feared-someone-killed-him-listening-voices-like-praveen-babi--1_optimized
सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती

वह एक खुश मिजाज इंसान थे। मैं उन्हें जितना जानती हूं, वह एक डिप्रेस्ड इंसान नहीं थे।

मैंने अपनी लाइफ में कभी सुशांत जैसा इंसान नहीं देखा चो अपने सपने खुद लिखता था।

उनके पास डायरी थी, जिसमें वह एक-एक बात लिखता था कि पांच साल बाद वह क्या करेगा। उनके 5 साल के प्लान थे, जिसे वह पूरा करना चाहते थे। 5 साल बाद उन्होंने सपनों को पूरा भी किया।

Ankita Lokhande revealed on Sushant Singh Rajput-he was not a depressed person

जब डिप्रेशन जैसा शब्द उनके लिए इस्तेमाल होता है तो यह दिल तोड़ने वाला होता है। वह उदास या गुस्सा हो सकते थे, लेकिन डिप्रेशन काफी बड़ा शब्द है।”

अंकिता (Ankita Lokhande) ने सुशांत (Sushant Singh Rajput) के बारे में बात करते हुए आगे कहा, “जिस सुशांत को मैं जानती हूं, वह एक छोटे शहर से आए थे।

उन्होंने अपने दम पर खुद को यहां स्थापित किया था। उन्होंने मुझे एक्टिंग के साथ-साथ कई चीजें सिखाईं।

Ankita Lokhande revealed on Sushant Singh Rajput - he was not a depressed person
अंकिता लोखंडे

किसी को भी पता है कि सुशांत कौन और क्या थे। हर कोई लिख रहा है कि वह कितने डिप्रेस्ड थे। यह सब पढ़कर दुख होता है।”

अंकिता ने आगे कहा, “वह छोटी चीजों में खुशी ढूंढ लेते थे। वह खेती करना चाहते थे। उन्होंने मुझसे कहा था कि अगर कुछ नहीं हुआ तो मैं अपनी शॉर्ट फिल्म बना लूंगा।

मुझे नहीं मालूम कि स्थिति क्या थी, लेकिन मैं यह दोहराउंगी कि वह डिप्रेस्ड शख्स नहीं थे। मैं उन्हें लोगों के दिमाग में एक डिप्रेस व्यक्ति बने नहीं रहने दे सकती। वह हीरो थे और एक प्रेरणा थे।”

गौरतलब है कि बॉलिवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने बीते महीने 14 जून को मुंबई में अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली थी।

उनकी आत्महत्या से इंडस्ट्री और फैंस को बहुत झटका लगा है। उन्होंने 34 साल की उम्र में ही यह दुनिया छोड़ दी।

सुशांत की मौत की खबर से सदमें में गई उनकी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे(Ex girlfriend Ankita Lokhande) ने अब अपनी चुप्पी तोड़ी है और मीडिया को बताया है कि वह डिप्रेस्ड इंसान नहीं थे और न ही इतने कमजोर की आत्महत्या कर लें।

Ankita Lokhande revealed on Sushant Singh Rajput-he was not a depressed person

उन्होंने बताया, “पवित्र रिश्ता छोड़ कर उसने 3 साल वेट किया फिल्म मिलने के लिए।। मैंने कहा तुम फिल्म के लिए ट्राई करो तब तक मैं टीवी में काम करके पैसे कमाती हूं।

उसका पूरा करियर प्लैनिंग के हिसाब से आगे बढ़ा रहा था, वो क्यों दुखी होगा? मुझे जानना है आखिर ऐसा क्या हुआ? सच सामने आना चाहिए।”

Sushant Singh Rajput death case Bihar govt support father move to supreme court
सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या लेटेस्ट अपडेट

 

परिवार से दूर हो गए थे सुशांत?

अंकिता ने बताया, “पापा (सुशांत के पिता) ने मुझे फोन करके एक बार कहा था कि मेरी बात सुशांत से करा दो, उनके पास नया नम्बर ही नहीं था।

उनकी बहन श्वेता ने मुझे अभी मिलने पर बताया कि मेरी 1 साल बाद अभी मई में जाकर एक बार सुशांत से बात हुई। पैसा उनके लिए कोई मायने नहीं रखता था। अपने इमेज को लेकर बहुत वो बहुत सतर्क थे।”

 

 

Ankita Lokhande revealed on Sushant Singh Rajput-he was not a depressed person

 

(इनपुट एजेंसी से भी)

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: