breaking_newsHome sliderबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन

मुझसे जबरन अन-नैचुरल संबंध बनाता है मेरा पति: बॉबी डार्लिंग का चौंकाने वाला खुलासा

मुंबई ,5 सितंबर:  बॉलिवुड में अपनी खास पहचान बनाने वाली बॉबी डार्लिंग किसी परिचय की मोहताज नहीं है। क्या कूल है हम समेत कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी बॉबी डार्लिंग ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि वह बॉबी के साथ जबरन आप्राकृतिक यानि अन-नेचुरल तरीके से संबंध बनाता है, इतना ही नहीं, बॉबी ने कहा है कि वह उन्हें पीटता भी है।

गौरतलब है कि बॉबी की पिछले साल भोपाल के बिजनेसमैन रमणीक से शादी की थी।

एक इंटरव्यू के दौरान बॉबी डार्लिंग ने कहा कि मेरा पति रमणीक न केवल मुझसे जबरदस्ती अननैचुरल तरीके से रिलेशन बनाता है बल्कि उसने महज पैसे के लिए मुझसे शादी की और शादी के बाद मेरी प्रॉपर्टी और पैसे छीन लिए। रमणीक शराब के नशे में धुत होकर मुझे पीटता है और मेरे दूसरे मर्दों के साथ संबंध होने के झूठे आरोप लगाता है। बॉबी आगे बताती है कि रमणीक ने मेरे पैसों से एसयूवी खरीदी और अब मुझपर दबाव बना रहा है कि मैं उसे अपने मुंबई वाले फ्लैट में को-ऑनर बनाऊं।

बॉबी डार्लिंग और पति रमणीक शर्मा (साभार-गूगल)
बॉबी डार्लिंग और पति रमणीक शर्मा (साभार-गूगल)

रमणीक मेरे सारे पैसे ले चुका है। मेरे पास कुछ नहीं बचा है। उसने सोसाइटी के सिक्योरिटी गार्ड को मुझपर नजर रखने का काम सौंपा हुआ है और इसके लिए उसे पैसे देता है। मैनें म्यूचुअल अंडरस्टैंडिंग (आपसी सहमति) से तलाक लेने की बात कही लेकिन साथ ही कहा कि पहले वह मेरी प्रॉपर्टी मुझे वापस करें क्योंकि वह मेरी सारी प्रॉपर्टी और वसीयत उसके पास ही है और मैं इसे बेचकर ही मुंबई जाकर रहना चाहती हूं।

इधर दूसरी ओर, बॉबी डार्लिंग के पति रमणीक शर्मा ने कहा है कि बॉबी सरासर झूठ बोल रही है। बॉबी के पति ने कहा कि असल में बॉबी मेरा गोल्ड,प्रॉपर्टी और पैसा लेकर भाग गई है और मैं उसके खिलाफ पहले ही एफआईआर दर्ज करा चुका हूं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: