breaking_newsबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन

बॉलिवुड पर टूटा पहाड़, फिल्म दृश्यम के निर्देशक निशिकांत कामत का निधन

50 वर्षीय निर्देशक निशिकांत कामत का देहातं हैदराबाद (Hyderabad)  के एक अस्पताल में हुआ.....

Bollywood film Drishyam director Nishikant Kamat passes away at 50

मुंबई: वर्ष 2020 में बॉलिवुड से मौत की खबरों का सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा। आज बॉलिवुड फिल्म दृश्यम‘ (Drishyam director Nishikant Kamat died) के निर्देशक निशिकांत कामत (Nishikant Kamat) का निधन हो गया।

50 वर्षीय निर्देशक निशिकांत कामत का देहातं हैदराबाद (Hyderabad)  के एक अस्पताल में हुआ। कामत बहुत लंबे समय से लिवर सिरोसिस (liver cirrhosis) बीमारी से ग्रसित थे। निशिकांत कामत (Nishikant Kamat)  अपने जीवन के अंतिम समय तक अपनी गंभीर बीमारी से जूझते रहे।

निर्देशक निशिकांत कामत की मौत की सूचना बॉलिवुड एक्टर रितेश देशमुख ने ट्वीट करके दी। उन्होंने लिखा कि मेरे दोस्त! भगवान आपकी आत्मा को शांति दे।

बॉलिवुड से एक और प्रतिभा के यूं अचानक चले जाने से फैंस का दिल टूट गया और निशिकांत की मौत (Nishikant Kamat passes away)  की खबर से जज़्बातों का सैलाब जब सोशल मीडिया पर उमड़ा तो रितेश देशमुख ने ट्वीट करके लोगों से विनती की कि कृप्या संयम बरते।

Bollywood film Drishyam director Nishikant Kamat passes away at 50

निशिकांत कामत (Nishikant Kamat) की फिल्म दृश्यम (Drishyam)’ में एक्टर रहे अजय देवगन (Ajay Devgn) ने भी ट्वीट करके हुए लिखा कि- निशिकांत के साथ सिर्फ मेरी अच्छी बॉन्डिंग दृश्यम में ही नहीं थी बल्कि वह हमेशा मुझे याद रहेंगे। बहुत जल्दी उसने दुनिया को अलविदा कह दिया।

निशिकांत कामत बॉलिवुड के उन चुनिंदा प्रतिभावान डायरेक्टर्स में से एक रहे है जिन्होंने दृश्यम, रॉकी, हैंडसम, फोर्स और मदारी सरीखी फिल्मों का डायरेक्शन किया। कामत ने अजय देवगन और तब्बू को फिल्म दृश्यम में डायरेक्ट किया है।

गौरतलब है कि निशिकांत ने वर्ष 2005 में मराठी फिल्म ‘डोम्बिवली फास्ट’ से निर्देशक के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी।

उनकी अभी तक की सबसे बड़ी हिट 2015 में आई अजय देवगन और तब्बू अभिनीत फिल्म ‘दृश्यम’ थी।

उन्होंने वर्ष 2016 में आई ‘रॉकी हैंडसम’ में एक खलनायक की भूमिका निभाई थी। जॉन अब्राहम के इस फिल्म के वह निर्देशक भी थे।

हैदराबाद (Hyderabad) के एआईजी हॉस्पिटल (AIG Hospital) ने आज एक मेडिकल बुलेटिन जारी किया था जिसमें कहा गया कि निशिकांत कामत वेंटिलेटर पर हैं और स्थिति गंभीर बनी हुई है।

कुछ दिन पहले हॉस्पिटल की तरफ से जारी बुलेटिन में कहा गया था वह स्टेबल हैं. साथ ही साथ उन्हें लिवर सिरोसिस के साथ अन्य कई इंफेक्शन की भी जानकारी दी गई थी।

न्यूज एजेंसी ANI के अनुसार, निशिकांत कामत को 31 जुलाई को पेट में जलन और जॉन्डिस की शिकायत के बाद उन्हें हैदराबाद के गाचीबोवली के एआईजी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था।

 

Bollywood film Drishyam director Nishikant Kamat passes away at 50

(इनपुट एजेंसी से भी)

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × five =

Back to top button