breaking_newsअन्य ताजा खबरेंबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन
Trending

Pagalpanti Full movie download for mobile-पागलपंती हुई ऑनलाइन लीक,ऐसे देखें

आप पागलपंती सहित कोई भी नई हिंदी मूवी अपने मोबाइल पर फ्री में डाउनलोड कर सकते है

नई दिल्ली:Pagalpanti Full movie download for mobile- जॉन अब्राहम (John Abraham),अनिल कपूर (Anil Kapoor),इलियाना डिक्रूज, उर्वशी रौतेला, अरशद वारसी, पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा व सौरभ शुक्ला स्टारर पागलपंती (Pagalpanti Full movie download for mobile) ऑनलाइन लीक हो गई है।

यह फिल्म भी हमेशा की तरह हिंदी मूवी डाउनलोड (Hindi movie download hd) साइट Tamilrockers पर ही लीक हुई है।

ध्यान दें कि यह फिल्म 22 नवंबर को ही रिलीज हुई थी और रिलीज होने के महज 24 घंटों के भीतर यह ऑनलाइन लीक हो गई है।

PagalpantiFullmoviedownloadformobileTamilrockersHindimoviedownloadhd_optimized

पागलपंती (Pagalpanti) कॉमेडी फिल्म है जोकि अनीज बज़्मी के निर्देशन में बनी है। वैसे इस फिल्म के प्रदर्शन पर दर्शकों के अलग-अलग रिएक्शन है।

अनिल कपूर और जॉन अब्राहम की कॉमिक टाइमिंग देखने के लिए आप भी पागलपंती मूवी अपने मोबाइल पर डाउनलोड करके भी देख सकते है (Pagalpanti Full movie download for mobile)

तमिलरोकर्स पहले केवल तमिल फिल्में लीक करता था लेकिन अब कुछ समय से यह पाइरेसी वेबसाइट अब लगभग हिंदी और हॉलिवुड फिल्में भी लीक करने लगी है।

हिंदी मूवी डाउनलोड (hindi movie download) करने के लिए इस प्रकार की पाइरेसी वेबसाइट्स के खिलाफ मद्रास हाईकोर्ट में अपील की गई है।

PagalpantiFullmoviedownloadformobileTamilrockers-2_optimized

इस पाइरेसी से निर्माताओं को खासा नुकसान होता है। पाइरेसी रोकने के लिए कोर्ट ने पुलिस को कड़े निर्देश भी दिए थे।

लेकिन तमिलरोकर्स पर किसी भी प्रकार का प्रभाव नहीं पड़ा। इसी पाइरेसी वेबसाइट तमिलरोकर्स (Tamilrockers) ने कॉमेडी फिल्म बाला को भी ऑनलाइन लीक कर दिया था।

इसमें आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने मुख्य भूमिका निभाई है।

ऑनलाइन लीक के बावजूद भी फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है।

हालांकि एचडी हिंदी मूवी डाउनलोड (hindi movie download hd) साइट तमिलरोकर्स पर अनिल कपूर और जॉन अब्रहाम अभिनीत पागलपंती (Pagalpanti) पहले ही लीक हो गई (Pagalpanti Full movie leak Tamilrockers) ।

अब पागलपंती फुल मूवी (Pagalpanti full movie leak) के तमिलरोकर्स पर लीक (Pagalpanti Full movie leak Tamilrockers) होने के साथ, यह देखा जाना बाकी है कि यह फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को कैसे प्रभावित करता है।

आप भी तमिलरोकर्स (Tamilrockers) से पागलपंती मोबाइल पर डाउनलोड (Pagalpanti Full movie download for mobile) करके फिल्म का आनंद ले सकते है।

हिंदी एचडी फिल्मों (hindi movie download hd) के डाउनलोड के लिए ऑनलाइन आपको कई वेबसाइट मिल जाएंगी।

अब आपको वो हिंदी एचडी मूवी डाउनलोड (hindi movie download hd) वेबसाइट बताते है जहां से आप पागलपंती समेत कोई भी नई हिंदी मूवी अपने मोबाइल पर फ्री में डाउनलोड (Pagalpanti Full movie download for mobile) कर सकते है: 

1.वर्ल्डफ्रीफोरयू.कॉम….Worldfree4u.com.

2मोबाइलमूवीज.इन्फो…… Mobilemovies.info

3.माईडाउनलोडट्यूब.कॉम…..Mydownloadtube.com

4.माईसुपरमूवीज.कॉम….Mysupermovies.com

5.एचडीमूवीजएमपी4.ओआरजी….Hdmoviesmp4.org

6.मूवीलवरज.ओआरजी….Movieloverz.org

7.एमपी4मेनिया.कॉम…Mp4mania.com

8.जीपीमूवीज.वैपका.कॉम….3gpmovies.wap-ka.com

 

 

Tags

Reena Arya

रीना आर्य एक ज्वलंत और साहसी पत्रकार व लेखिका है। वे समयधारा.कॉम की एडिटर-इन-चीफ और फाउंडर भी है। लेखन के प्रति अपने जुनून की बदौलत रीना आर्य ने न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपने काम के बल पर अपनी पहचान बनाई बल्कि अपनी काबलियत को प्रूव करते हुए पत्रकारिता के पांच से छह साल के सफर में ही अपने बल खुद एक नए ब्रैंड www.samaydhara.com की नींव रखी।रीना आर्य हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने पर विश्वास करती है और अपने लेखन को लगभग हर विधा में आजमा चुकी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: