breaking_newsHome sliderबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन

Samaydhara Exclusive :साजिद खान और गौहर ने की थी सगाई, फिर जाने क्यों तोड़ दिया रिश्ता

समयधारा एक्सक्लूसिव, 5 जुलाई   : फराह खान के भाई साजिद खान को भला कौन नहीं जानता। बॉलीवुड में उनकी फिल्में चली कम और पिटी ज्यादा हैं, लेकिन एक बात है जो उनके बारे में कोई नहीं जानता और आज समयधारा आपको बता रहा है कि वह बात कौन सी है।

दरअसल  कुछ साल पहले साजिद खान को एक स्ट्रगल लड़की से प्यार हो गया था। आपको लग रहा होगा कि वह लड़की जैकलीन होगी, लेकिन नहीं वह लड़की जैकलीन नहीं बल्कि कोई और ही है। चलिए अब सस्पेंस खत्म करते हुए बता देते हैं कि वह लड़की कोई और नहीं बल्कि खान सिस्टर की सबसे छोटी सिस्टर गौहर खान थी। यही नहीं सजिद ने गौहर से सगाई भी कर ली थी। अब यह सगाई सच में की थी या फिर गौहर ने इसे महज एक पबलिस्टी की तरह किया था। खैर,

ये बात बहुत ही कम लोगो को पता है कि साजिद खान और गौहर खान की कभी सगाई हुई थी। लेकिन ये बात काफी पुरानी है, हालाँकि उनका ये रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल सका और इसमें दरार आ गई। हालाँकि इस रिश्ते में ऐसा क्या हुआ कि टूट गया। उन दोनों ने कभी खुलकर मिडिया को नही बताया। लेकिन एक वजह ये भी हो सकती है कि साजिद खान और गौहर खान दोनों अपने कैरियर के शुरूआती दिनों में थे, तब शायद उन लोगो को करियर और लव में से किसी एक को चुनना होगा, तो उन लोगो ने करियर को प्राथमिकता दी होगी।आपको बता दें कि ये बात उस समय कि है, जब ये दोनों अपने करियर के शुरूआती दौर में थे। वैसे भी साजिद खुद कह चुके हैं कि उनका दिल कई लड़आया है, लेकिन दिल की तरह उनका मन अभी तक कई लड़कियों पर आया है। गौहर खान के बारे में एक बात बता दें कि उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दिनों से लेकर अभी तक कई रिश्ते बनाए हैं, लेकिन प्यार में उनकी किस्तम इतनी खराब है कि उन्हें कभी भी उनके मनमुताबिक प्यार नहीं मिलता और फिर उन्हें उससे अलग हो जाना पड़ता है। कुछ ऐसा ही साजिद खान के साथ भी हुआ तभी तो जैकलीन से लेकर गौहर तक सभी ने उनका चक्कर चला लेकिन बेचारे आज भी सिंगल बनकर ही घूम रहे हैं।

जब यह सब हुआ तब गौहर ने एक्टिंग की दुनिया में बस कदम ही रखा था और साजिद टेलीविज़न पर शो होस्ट किया करते थे। उस समय साजिद काफी बड़ा नाम बन गए थे। ख़बरों के अनुसार तब इन दोनों ने सगाई कर ली थी और साल 2003 में शादी करने का प्लान भी बनाया था। लेकिन किन्ही वजहों से ये रिश्ता ज्यादा दिन नही चल सका और सगाई के बाद शादी तक नही पहुंच पाया। गौहर खान ने उसके बाद कुशाल टंडन को डेट किया और उनके साथ शादी करने की योजना भी बनाई, लेकिन कुशाल के घरवालों को यह रिश्ता पसंद नहीं आया और उन्हें दूर होना पड़ा ।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: