breaking_newsHome sliderबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन

Samaydhara Exclusive: बाप रे बाप..! तो ये है किंग खान का असली चेहरा…!!

मुंबई,12 जुलाई  :  बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान 51 साल के हो चुके हैं। लेकिन फिल्मों में भी वो 25-30साल के लड़के का किरदार निभाते नजर आते हैं। उनके रोल से उनकी उम्र का पता लगाना थोड़ा मुश्किल लगता है। लेकिन हाल ही में उनकी जो तस्वीर सामने आई है उससे न सिर्फ उनकी उम्र बल्कि उनके असली शक्ल भी सामने आ गई है। इस तस्वीर में शाहरुख सफेद दाढी में काफी उम्र दराज नजर आ रहे हैं। हाल ही में शाहरुख, आलिया भट्ट की बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे। जहां उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आईं जिसने उनकी उम्र का सारा राज खोलकर रख दिया। रोमांटिक फिल्मों के किंग कहे जाने वाले शाहरुख का हाल देखकर आप भी सन्न रह जाएंगे।

shahrukh khan.2

बॉलीवुड में 25 साल का करियर बनाने वाले शाहरुख रात के अंधेरे में पार्टी में पहुंचे। इस दौरान शाहरुख के सफेद बाल और सफेद दाढ़ी दूर से ही चमक रहे थे। वो फोटोग्राफरों से बचने की कोशिश कर रहे थे लेकिन बच ना सके। आपको बता दें कि शाहरुख की इस तस्वीर के बाद अब कई निर्देशक उनके बारे में अपनी राय बदलने वाले हैं, क्योंकि अब वह किसी भी एंगल से जवान नहीं लगते। इस इवेंट की जो तस्वीर सामने आईं उसमें उनकी बढ़ती उम्र का असर साफ दिख रहा है। बिना मेकअप के उनका लुक फिल्मों से काफी अलग लग रहा है। हालांकि आज भी अपनी फिल्मों में शाहरुख भरपूर ऊ र्जा भरने की कोशिश करते हैं।

shahrukh khan 3

अब शाहरुख भी उन्हीं सितारों की लिस्ट में आ गए हैं जिन्हें पर्दे पर जवान दिखाने के लिए मेकअप आर्टिस्ट को पूरे-पूरे दिन लग जाते हैं। रजनीकांत भी उन्हीं सितारों में से हैं जो पर्दे पर कुछ और दिखते हैं और सामने में कुछ और ही दिखते हैं। शाहरुख के काम की बात करें तो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रहनुमा’की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा नजर आएंगी। इस फिल्म को फिल्म मेकर इम्तियाज अली डायरेक्ट कर रहे हैं। यही नहीं शाहरुख कई ऐसी फिल्मों पर भी काम कर रहे हैं जिनकी घोषणा अभी हुई नहीं है। शाहरुख के बारे में यह खबर भी आ रही है कि हो सकता है वह आमिर खान के साथ भी किसी फिल्म में आ सकते हैं, क्योंकि पिछले दिनों देर रात को उन्हें आमिर के घर में देखा गया। यही नहीं दोनों ने अपनी मुलाकात को इतना सीक्रेट रखा कि किसी को कानों-कान खबर भी नहीं हुई। यह मीटिंग इतनी पर्सनल थी कि खुद इनके परिवार वाले भी इससे दूर थे। अब ऐसा क्या हो सकता है कि शाहरुख कुछ प्लान कर रहे हों और उससे वह अपने परिवार को दूर रखें । वैसे भी जब शाहरुख सलमान की फिल्म में कैमियो कर सकते हैं तो वह आमिर खान की किसी फिल्म में भी मेहमान भूमिका निभा सकते हैं ।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: