breaking_newsअन्य ताजा खबरेंबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन
Trending

एक्ट्रेस शबाना आज़मी की कार ट्रक से टकराई,गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में भर्ती

शबाना आज़मी की कार मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर एक ट्रक से टकरा गई...

मुंबई: Shabana Azmi seriously injured in an car accident- बॉलिवुड (Bollywood) एक्ट्रेस शबाना आज़मी (Shabana Azmi) का शनिवार, दोपहर गंभीर एक्सीडेंट हो गया है।

शबाना आज़मी की कार मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर एक ट्रक से टकरा गई और इस एक्सीडेंट में शबाना आज़मी गंभीर रूप से घायल हो गई (Shabana Azmi seriously injured in an car accident) है।

इस सड़क दुर्घटना के बाद शबाना आज़मी को फौरन पनवेल एक एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गौरतलब है कि इस कार में शबाना आज़मी के साथ उनके पति जावेद अख्तर भी मौजूद थे। लेकिन उन्हें कोई चोट नहीं आई है।

कब हुआ शबाना आज़मी की कार का एक्सीडेंट?

ShabanaAzmiseriouslyinjuredinancaraccidentonMumbai-PuneExpressway_optimized
image credit: Twitter

बकौल रायगढ़ पुलिस अधीक्षक अनिल पारास्कर के अनुसार, शबाना आज़मी की कार का एक्सीडेंट (Shabana Azmi seriously injured in an car accident) मुंबई से 60 किलोमीटर दूर खालापुर के नजदीक दोपहर करीब साढ़े तीन बजे हुआ।

एक्ट्रेस की कार ट्रक से टकरा गई। इस दुर्घटना में शबाना आजमी के ड्राइवर को भी चोट आई है। यह एक्सीडेंट तब हुआ जब शबाना आजमी और जावेद अख्तर पुणे से मुंबई (Mumbai) जा रहे थे।

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, इस एक्सीडेंट में एक अन्य अज्ञात महिला भी गंभीर रूप से घायल हो गई है।

शबाना आजमी इस एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हो गई है और उनकी घायल अवस्था की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

ध्यान दें कि बॉलिवुड के लोकप्रिय गीतकार और शायर जावेद अख्तर ने शुक्रवार को अपना 75वां जन्मदिन मनाया था।

जावेद अख्तर ने बांद्रा में अपने जन्मदिन की पार्टी दी थी। इस पार्टी में बॉलिवुड की जानी-मानी हस्तियां ग्लैमरस अंदाज में शामिल हुई थी।

शबाना आज़मी के एक्सीडेंट (Shabana Azmi accident) पर बॉलिवुड स्टार्स ने भी अपना दुख प्रकट किया है और उनके जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

 

 

 

 

 

Tags

Reena Arya

रीना आर्य एक ज्वलंत और साहसी पत्रकार व लेखिका है। वे समयधारा.कॉम की एडिटर-इन-चीफ और फाउंडर भी है। लेखन के प्रति अपने जुनून की बदौलत रीना आर्य ने न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपने काम के बल पर अपनी पहचान बनाई बल्कि अपनी काबलियत को प्रूव करते हुए पत्रकारिता के पांच से छह साल के सफर में ही अपने बल खुद एक नए ब्रैंड www.samaydhara.com की नींव रखी।रीना आर्य हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने पर विश्वास करती है और अपने लेखन को लगभग हर विधा में आजमा चुकी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: