breaking_newsअन्य ताजा खबरेंबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन
Trending

#KabirSingh- फुल टशन में दिखें शाहिद कपूर, रिलीज हुआ कबीर सिंह का टीजर पोस्टर

कबीर सिंह के पोस्टर को देखकर फैंस कबीर सिंह देखने के लिए काफी एक्साइटेड हो गए है

नई दिल्ली,6 अप्रैल: #Shahid Kapoor’s #KabirSingh teaser poster releaseशाहिद कपूर की नई फिल्म कबीर सिंह का टीज़र पोस्टर रिलीज (#Shahid Kapoor’s #KabirSingh teaser poster release) हो गया है। कबीर सिंह के पोस्टर को शाहिद कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया।

शाहिद कपूर (#Shahid Kapoor) ने कबीर सिंह (#KabirSingh)को पहले पोस्टर (poster)लुक को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “अपने अंदर के कबीर सिंह को खोजिए”

शाहिद कपूर की कबीर सिंह के पोस्टर का लुक एकदम टशन वाला है। इसमें उनका चेहरा नहीं दिख रहा है लेकिन सिगरेट का धुआं उड़ते हुए दिख रहा है। दूसरे शब्दों में कहें तो, कबीर सिंह के फर्स्ट पोस्टर लुक से साफ दिख रहा है शाहिद कपूर का लुक इस फिल्म में एकदम बिंदास और टशन वाला होने वाला है।

इसमें शाहिद के बाल बिल्कुल बिखरे हुए है और वे इस पोस्टर में अपने मुंह में दो सिगरेट दबाएं दिख रहे है। शाहिद कपूर के गले में एक स्टेथस्कोप भी लटका हुआ दिख रहा है। ध्यान दें कि शाहिद कपूर की कबीर सिंह (#Shahid Kapoor’s KabirSingh)तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक है।

इस रीमेक का लोगो बहुत हद तक ओरिजनल फिल्म सरीखा है। इतना ही नहीं, इस रीमेक का डायरेक्शन भी ओरिजनल फिल्म के निर्देशक संदीप वांगा ही कर रहे है।

क्या है कबीर सिंह की कहानी? (#KabirSingh)

इस फिल्म में शाहिद कपूर एक ऐसे मेडिकल सर्जन का रोल प्ले कर रहे है जिसकी गर्लफ्रेंड का परिवार उसकी शादी किसी अन्य से जबरदस्ती करा देता है। इसी कारण वह मेडिकल सर्जन खुद को बर्बाद करने के रास्ते पर चल देता है और कुछ अजीबोगरीब चीजों में खुद को इंवॉल्व कर लेता है। इस फिल्म में शाहिद कपूर के अपोजिट कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में है।

सोशल मीडिया पर कैसा रहा कबीर सिंह (#KabirSingh)का रिस्पॉन्स?

शाहिद कपूर की कबीर सिंह को सोशल मीडिया में बहुत जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। इतना ही नहीं, ट्विटर पर तो #KabirSingh टॉप हैश टैग्स में ट्रेंड भी करने लगा। फैंस शाहिद कपूर के लुक से काफी खुश दिख रहे है।

कबीर सिंह के पोस्टर (#KabirSingh teaser poster) को देखकर फैंस कबीर सिंह देखने के लिए काफी एक्साइटेड हो गए है। गौरतलब है कि शाहिद कपूर ने एक लंबे समय से अपनी दाढ़ी और बाल इस फिल्म के रोल के लिए ही बढ़ा रखे थे।

https://twitter.com/Rajendra550/status/1114484592440791040

इसलिए फिल्म की रिलीज पर देखना दिलचस्प होगा कि शाहिद का कबीर सिंह लुक दर्शकों को कैसा लगेगा और अर्जुन रेड्डी से भी प्रभावशाली छाप छोड़ सकेगा या नहीं।

 

यह भी पढ़े: शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने दिया बेटे को जन्म,दोबारा बनें पिता,ये होगा नाम

यह भी पढ़े: शाहिद पोस्ट कर रहे हैं नंगी-पुंगी फोटो, देखकर आपको भी आ जाएगी शर्म

यह भी पढ़े: Samaydhara Exclusive : ओह नो! ये करीना के बारे में क्या बोल गईं शाहिद कपूर की पत्नी मीरा

 

Tags

Reena Arya

रीना आर्य एक ज्वलंत और साहसी पत्रकार व लेखिका है। वे समयधारा.कॉम की एडिटर-इन-चीफ और फाउंडर भी है। लेखन के प्रति अपने जुनून की बदौलत रीना आर्य ने न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपने काम के बल पर अपनी पहचान बनाई बल्कि अपनी काबलियत को प्रूव करते हुए पत्रकारिता के पांच से छह साल के सफर में ही अपने बल खुद एक नए ब्रैंड www.samaydhara.com की नींव रखी।रीना आर्य हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने पर विश्वास करती है और अपने लेखन को लगभग हर विधा में आजमा चुकी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: