breaking_newsअन्य ताजा खबरेंबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजनसोशल मीडिया
Trending

#YoSonakshiSoDumb हुआ ट्रेंड,KBC के इस आसान सवाल का जवाब न देने पर ट्रोल हुई सोनाक्षी सिन्हा

नई दिल्ली: Sonakshi Sinha trolled on twitter with #YoSonakshiSoDumb- बॉलिवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के आईक्यू लेवल पर उस समय लोग उंगली उठाने लगे जब उन्होंने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) में शिरकत की और एक आसान से सवाल का जवाब भी न दे सकी।

केबीसी (KBC) का एक खास एपिसोड प्रत्येक शुक्रवार को टेलीकास्ट होता है इसे करमवीर के नाम से जाना जाता है। इस बार इस शो में जिस खास कंटेस्टेंट ने भाग लिया था उनका नाम है- रुमा देवी।

रुमा राजस्थान से है और 22 हजार महिलाओं को स्किल ट्रेनिंग दे चुकी है। नारी शक्ति अवॉर्ड से सम्मानित रुमा देवी को राष्ट्रपति कोविंद ने सम्मानित किया था।

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने भी रुमा देवी के प्रोडक्ट की ब्रैंड अंबेस्डर बनने का फैसला किया चूंकि वे इनसे बहुत प्रभावित हुई।

रुमा देवी ने केबीसी (KBC) में शिरकत की और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) भी उनकी हेल्प के लिए उनके साथ शो पर आई।

जब हुई सोनाक्षी की किरकिरी- (Sonakshi Sinha trolled on twitter with #YoSonakshiSoDumb)

‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) के 11 वें सीजन के 20 सितंबर 2019 वाले ‘कर्मवीर’ एपिसोड में राजस्थान की उद्यमी रुमा देवी  ने भाग लिया था।

तब उनके सपोर्ट के लिए आई सोनाक्षी सिन्हा भी मेहमानों के पैनल में थी। तब एक सवाल पूछा गया कि रामायण (Ramayan) के अनुसार हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आएं थे?

जवाब के चार विकल्प थे- सुग्रीव, लक्ष्मण, सीता और राम।

इस सवाल का जवाब सोनाक्षी सिन्हा नहीं दे सकीं और उन्हें लाइफलाइन का प्रयोग करना पड़ा। सोनाक्षी सिन्हा (#SonakshiSinha) ने एक्सपर्ट वाली  लाइफलाइन प्रयोग की और फिर इसका सही जवाब- लक्ष्मण…एक्सपर्ट की मदद से बताया।

Twitter पर सोनाक्षी #YoSonakshiSoDumb से हुई ट्रोल: (Sonakshi Sinha trolled on twitter with #YoSonakshiSoDumb)

सोनाक्षी इस आसान से सवाल का जवाब नहीं दे सकीं तो उन्हें ट्विटर पर ट्रोल किया जाने लगा और हैशटैग #YoSonakshiSoDumb टॉप पर ट्रेंड करने लगा। जहां लोगों ने एक ओर सोनाक्षी की हंसी उड़ाई तो वहीं दूसरी ओर कुछ फैंस सोनाक्षी सिन्हा के बचाव पर भी उतरे। इससे पहले #SonakshiSinha हैशटैग भी भारत में टॉप पर ट्रेंड करने लगा।

Sonakshi Sinha trolled on twitter with #YoSonakshiSoDumb ट्विटर पर यह हैशटैग ट्रेंड क्यों कर रहा है इसका जवाब देते हुए एक यूजर ने निम्न ट्वीट किया:

एक यूजर ने लिखा कि सोनाक्षी के भाईयों के नाम लव और कुश है। उनके पिता का नाम शत्रुघ्न है।

उसके घर का नाम रामायण है। फिर वो पवित्र रामायण के बारे में कुछ नहीं जानती।

एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि थप्पड़ से डर नहीं लगता रामायण से लगता है।

 

यूजर सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक मीम्स बनाकर सोनाक्षी का मजाक बना रहे है।

Tags

Reena Arya

रीना आर्य एक ज्वलंत और साहसी पत्रकार व लेखिका है। वे समयधारा.कॉम की एडिटर-इन-चीफ और फाउंडर भी है। लेखन के प्रति अपने जुनून की बदौलत रीना आर्य ने न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपने काम के बल पर अपनी पहचान बनाई बल्कि अपनी काबलियत को प्रूव करते हुए पत्रकारिता के पांच से छह साल के सफर में ही अपने बल खुद एक नए ब्रैंड www.samaydhara.com की नींव रखी।रीना आर्य हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने पर विश्वास करती है और अपने लेखन को लगभग हर विधा में आजमा चुकी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: