breaking_newsअन्य ताजा खबरेंबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन
Trending

सोनू निगम ने भूषण कुमार को दी धमकी,पत्नी दिव्या ने कहा-एहसान फरामोश….

सोनू निगम ने सीधे-सीधे खुलकर भूषण कुमार को धमकी दी है और कहा है कि ‘भूषण कुमार... अब तो तेरा नाम लेना ही पड़ेगा क्योंकि तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया...

Sonu Nigam threats T-Series owner Bhushan Kumar-wife Divya Khosla Kumar hit back

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या (Sushant Singh Rajput suicide) के बाद से बॉलिवुड बहुत अशांत है।

आएं दिन सुशांत की आत्महत्या को हत्या (Sushant Singh Rajput murder) बताने के नए-नए दावे होते रहते है और इसी के साथ अब बॉलिवुड (Bollywood) में नेपोटिज़्म और भाई-भतीजावाद को लेकर एक लंबी बहस छिड़ चुकी है।

जहां एक ओर सुशांत सिंह की आत्महत्या का कारण फैंस बॉलिवुड के नेपोटिज़्म को बता रहे है और इसके लिए करण जौहर,सलमान खान, एकता कपूर, आलिया भट्ट और सोनम कपूर सरीखे स्टार किड्स को जमकर कोस रहे है।

तो वहीं दूसरी ओर, बॉलिवुड में भी एक धड़ा खुद को सुशांत सिंह राजपूत का हमदर्द बता रहा है तो दूसरे धड़े को उनकी मौत का जिम्मेदार ठहराया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर छिड़ी यह बहस उस समय नया मोड़ ले गई जब बॉलिवुड सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) भी इसमें कूद पड़े

sonu-nigam_optimized

और उन्होंने सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि म्यूजिक इंडस्ट्री (music industry) में भी माफिया राज (Mafia Raaj) की बात कहकर सभी को चौंका दिया।

इतना ही नहीं, इसके बाद सोनू निगम ने इंडस्ट्री में माफिया राज और गुटबाजी के लिए सीधे-सीधे टी-सीरिज के मालिक भूषण कुमार (T-Series owner Bhushan Kumar) पर निशाना साधा और इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके भूषण कुमार को सोनू निगम ने धमकी तक दे डाली।

Sonu Nigam threats T-Series owner Bhushan Kumar-wife Divya Khosla Kumar hit back

सोनू निगम की इस धमकी का करारा जवाब भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोंसला कुमार(Divya Khosla Kumar) ने दिया है और उन्हें एहसान फरामोश (thankless) करार दिया है।

 

Sonu Nigam Vs Bhushan Kumarयहां समझें क्या है पूरा मामला?

34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) भले ही इस दुनिया से बिना कुछ कहे चले गए लेकिन अपने पीछे वह सैंकड़ों अनसुलझे सवाल छोड़ गए जिनका जवाब उनके फैंस उनकी मौत के एक हफ्ते बाद भी मांग रहे है।

View this post on Instagram

You might soon hear about Suicides in the Music Industry.

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on

सुशांत की मौत (Sushant death) के बाद सोनू निगम ने कहा था कि ‘सिर्फ बॉलिवुड की फिल्म इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि म्यूजिक इंडस्ट्री में भी माफिया राज (Mafia Raaj) मौजूद है।

इससे जिस तरह का प्रेशर यंग सिंगर्स पर होता है,उससे इस इंडस्ट्री से भी किसी भी म्यूजिक कंपोज़र,गीतकार या फिर सिंगर के सुसाइड (Suicide) सरीखी खबरें आ सकती है।’

गीत और सुरों की सुरीली दुनिया में भी माफिया राज है…सोनू निगम की यह बात सुनकर म्यूजिक इंडस्ट्री और बाकी सब जगह तहलका मच गया।

bhushan-kumar_optimized

फिर इसके बाद अब सोनू निगम ने एक और नया वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और सीधे-सीधे T-Series के मालिक भूषण कुमार (Bhushan Kumar) को खुलेआम धमकी दे डाली। वीडियो में सोनू निगम उन्हें चेतावनी दे रहे हैं कि वो उनके मुंह न लगे नहीं तो वो कई खुलासे कर देंगे।

 

Sonu Nigam threats T-Series owner Bhushan Kumar-wife Divya Khosla Kumar hit back

 

क्या कहा सोनू निगम ने?

लेटेस्ट वीडियो में सोनू निगम T-Series के मालिक भूषण कुमार पर बहुत भड़के हुए है और उन्होंने कहा कि ‘लातों के भूत बातों से नहीं मानते। मैंने किसी का नाम नहीं लिया और बड़े प्‍यार से कहा था कि आप लोग नए लोगों के साथ में प्‍यार से रहें।

सुसाइड हो जाने के बाद में रोने से अच्‍छा है कि माहौल को पहले सुधार लिया जाए। लेकिन माफिया हैं, वो तो माफिया की चाल ही चलेगा।

उसको तो आदत है। तो उन्‍होंने 6 महान लोगों को बोला है कि वो मेरे खिलाफ इंटरव्‍यू दें।

मैंने किसी का नाम नहीं लिया था लेकिन मेरा नाम लिया जा रहा है।’

आप भूषण कुमार को दी गई सोनू निगम की धमकी भरा वीडियो नीचे देख सकते है:

Sonu Nigam threats T-Series owner Bhushan Kumar-wife Divya Khosla Kumar hit back

इस वीडियो में सोनू निगम ने सीधे-सीधे खुलकर भूषण कुमार को धमकी दी है और कहा है कि ‘भूषण कुमार… अब तो तेरा नाम लेना ही पड़ेगा क्योंकि तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया..जब तू मेरे घर आता था भाई-भाई मेरी एक एलबम कर दो…भाई दीवाना कर दो… भाई सहारा श्री से मिलवा दो… भाई स्मिता ठाकरे से मिलवा दो… भाई बाल ठाकरे से मिलवा दो… भाई अबू सलेम से बचा लो… याद है ना? अबू सलेम से बचा लो, अबू सलेम गालियां दे रहा है…याद है न अब मेरे मुंह मत लगना बस।

सोनू निगम ने आगे अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि, ‘मरीना कंवर याद है न….वो क्यों बोली फिर क्यों बैकआउट हुई मुझे नहीं पता… मीडिया को पता है… माफिया इस तरह ही फंक्शन करता है… मेरे पास उसका वीडियो पड़ा है… मेरे से अगर तूने अब पंगा लिया तो मैं ये वीडियो अपने यू-ट्यूब चैनल पर डाल दूंगा और बहुत धूमधाम से डालूंगा। मेरे मुंह मत लगना अब।

 

Sonu Nigam threats T-Series owner Bhushan Kumar-wife Divya Khosla Kumar hit back

भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोंसला कुमार ने दिया सोनू निगम को जवाब

t-series-owner-bhushan-kumar-with-wife-divya-khosla-kumar_optimized

सोनू निगम द्वारा पति भूषण कुमार को इस तरह अपमानित करने पर उनकी पत्नी दिव्या खोंसला कुमार अब अपने पति के सपोर्ट में उतर आई है(Bhushan kumar’s wife Divya Khosla Kumar hit back)

और उन्होंने भी सोशल मीडिया पर सोनू निगम को करारा जवाब देते हुए लिखा है कि “सोनू निगम जी टी-सीरीज ने आपको इंडस्ट्री में ब्रेक दिया। आपको इतना आगे बढ़ाया।

अगर आपको इतनी ही खुंदस थी भूषण से तो पहले क्यों नहीं बोले ? आज पब्लिसिटी के लिए क्यों कर रहे हो ये सब… आपके पिताजी के इतने वीडियोज मैंने खुद डायरेक्ट किए जिसके लिए वो इतने शुक्रगुजार रहे। ऐसा लगता है कि कुछ लोग एहसान फरामोश होते हैं।”

दिव्या खोंसला कुमार ने अपनी इंस्टा स्टोरी (insta story) पर लिखा है कि, ‘आज की सच्चाई केवल यह है कि कौन कितना अच्छा कैंपेन चला सकता है।

मैं देख सकती हूं कि लोग कैसे कैंपेन चलाकर झूठ बेच रहे हैं। सोनू निगम जैसे लोग दर्शकों के दिमाग से खेल रहे हैं। भगवान इस दुनिया को बचाए।’

 

 

Sonu Nigam threats T-Series owner Bhushan Kumar-wife Divya Khosla Kumar hit back

Tags

Reena Arya

रीना आर्य एक ज्वलंत और साहसी पत्रकार व लेखिका है। वे समयधारा.कॉम की एडिटर-इन-चीफ और फाउंडर भी है। लेखन के प्रति अपने जुनून की बदौलत रीना आर्य ने न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपने काम के बल पर अपनी पहचान बनाई बल्कि अपनी काबलियत को प्रूव करते हुए पत्रकारिता के पांच से छह साल के सफर में ही अपने बल खुद एक नए ब्रैंड www.samaydhara.com की नींव रखी।रीना आर्य हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने पर विश्वास करती है और अपने लेखन को लगभग हर विधा में आजमा चुकी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: