breaking_newsHome sliderटीवी-तड़कामनोरंजन

Breaking Big boss 10 – बिग बॉस के फिनाले से पहले यह प्रतियोगी हो गया घर से बाहर

मुबंई, 29 जनवरी:  आज सारी दुनिया को बिग बॉस के विजेता का नाम सुनने का इंतजार है, लेकिन हम आपको बिग बॉस के घर के अंदर की सबसे बड़ी बात बता रहे हैं। इस खबर को सुनकर आप भी हमारी रह हमारी तरह हैरान हो जाएंगे, क्योंकि हमारी तरह आपको भी इस मेंबर के नाम में घर का विजेता दिखता होगा।

बानी, लोपा, मनवीर और मनु के बीच कौन इस बार बिग बॉस का विजेता घोषित होता है इसका सबको बेसब्री से इंतजार है। आपके इंतजार को और मजेदार बनाने के लिए हम आपको बता रहे हैं कि घर से जो मेंबर बाहर हो गया है वह है मनू पंजाबी। जी हां, मीडिया खबरों के अनुसार मनु ग्रैंड फिनाले के पहले ही बिग बॉस का घर छोड़ कर चले गए हैं। अब आप भी सोच रहे होंगे कि फिनाले के ठीक पहले मनु ने भला ऐसा क्यों किया, क्योंकि मनु को तो सभी लोग घर के विजेता के रूप में देख रहे थे।

बिग बॉस के घर से जुड़े खबरियों की मानें तो मनु घर से बेघर नहीं हुए बल्कि वह अपनी मर्जी से फिलाने से पहले ही निकल जाएंगे। दरअसल मनु उस प्रकिया के तहत घर से निलेंगे जिसमें बिग बॉस 10 लाख का लालच देते हैं और किसी एक को उसे लेकर घर से बाहर निकलने को कहते हैं। मनू पंजाबी बिग बॉस के जाल में फंस गए और 10 लाख रुपए लेकर बिग बॉस के घर से चले गए हैं। ऐसा पहली बार नहीं कि यह आॅफर किसी को मिला है बल्कि यह आॅफर हर साल सभी कंटेस्टेंट को 10 लाख रुपए का ऑफर दिया जाता है कि वह चाहे तो पैसे लेकर शो से बाहर हो सकता है। मीडिया खबरों के अनुसार इस बार मनु पंजाबी ने पैसे का ऑफर मान लिया है और वह शो से बाहर निकल गए हैं।

मनू ने ऐसा करकेे न सिर्फ अपने फैंस का दिल तोड़ है बल्कि उन्होंने लोगों के उस भरोसे को भी तोड़ दिया जो लोगों ने वोट देकर उन पर किया था। हालांकि उनसे जुड़े लोग दावा कर रहे हैं कि ऐसा उन्होंने बिग बॉस के घर में बने अपने दोस्त मनवीर को जिताने के लिए किया है। वह जानते हैं कि मनवीर विजेता की ट्राफी के काफी करीब हैं और वह उनके बीच न आए इसलिए उन्होंने पहले ही समझदारी दिखाते हुए खुद को इस खेल से बाहर कर दिया।

आपको बता दें कि इससे पहले बिग बॉस ने प्रीतम सिंह को भी ऐसा ही लालच दिया था जिसे उन्होंने मान लिया था और फिर प्रीतम के विनर की रेस से बाहर होने के बाद गौतम गुलाटी बिग बॉस के विजेता बन गए थे। प्रीतम ने इस लालच ने उन्हें न सिर्फ बिग बॉस विनर बनने से रोका बल्कि उनकी इस हरकत से उनकी पत्नी काफी दिन तक उनसे नाराज रही थीं।

 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: