breaking_newsHome sliderबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन

SAMAYDHARA EXCLUSIVE – कैटरीना का चेहरा देखकर इस हीरोइन को लगता था डर, कहा मुझे उससे बचाओ

कैटरीना कैफ इन दिनों अपने अफेयर से कहीं ज्यादा अपनी दोस्ती को लेकर चर्चा में हैं। सुनने में आ रहा है कि वह परिणीति चोपड़ा के साथ दोस्ती बढ़ा रही हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि जब परी नई-नई बॉलीवुड में आई थीं तो उन्हें कैटरीना से बहुत डर लगता था। खुद परी ने बताया कि मुझे कैटरीना से इतना डर लगता था कि उनके सामने मेरी आवाज भी नहीं निकलती थी। यही नहीं परी ने कहा कि एक बार कैटरीना जिम में उनके सामने आईं और उन्हें कहा कि तुम्हारा वर्कआउट करने का तरीका गलत है। तुम्हें वॉकिंग नहीं बल्कि रनिंग करनी चाहिए और ऐसा बोलते हुए उन्होंने परी की ट्रेड मिल 5 से 15 कर दी और कहा कि अब दौड़ो। परी को समझ नहीं आया कि वह क्या करें और कैसे कैटरीना से कुछ बोलें। लेकिन अब दोनों काफी अच्छी दोस्त बन चुकी हैं और दोनों को कई इवेंट में साथ देखा जा चुका है। ड्रीम टूर से लौटने के बाद परी और कैट की दोस्ती लोगों के बीच चर्चा का सबब बनी हुई है।

सुनने में आ रहा है कि कैटरीना अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी हर बात परिणीति के साथ शेयर कर रही हैं और परी उन्हें गाइड कर रही हैं। पिछले दिनों एक इंटरव्यू में कैट से जब परी के बारे में बात की गई तो वह उनकी तारीफ के कसीदे पढ़ती नजर आईं। वहीं, परी भी कैट को अपनी फेवरेट एक्ट्रेस बता रही हैं। उन्होंने कहा कि वह काफी मेहनत करके यहां तक पहुंची हैं और अभी भी वह खुद के दम पर बनी हुई हैं। उनके बीच यह जबरदस्त बॉन्डिंग देख लोगों को हैरानी इसलिए हो रही है क्योंकि फिल्मी दुनिया में अभिनेत्रियों के बीच इतना प्यार बहुत कम देखने को मिलता है। हाल ही में कैट और परी को साथ मूवी और डिनर डेट एंजॉय करते देखा गया था। दोनों के बीच अचानक इतनी गहरी दोस्ती कैसे हो गई, यह तो वो ही जानें।

सिड भी हुए मुरीद

अकेली परी नहीं हैं जो कैटरीना की खास दोस्त बन गई हैं बल्कि इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा भी उनके अच्छे दोस्त बन गए हैं। तभी तो सभी को छोड़कर इन दिनों सिड सिर्फ कैट के आगे-पीछे घूम रहे हैं। आपको बता दें कि Aएक जमाने एक-दूसरे के खास दोस्त कहलाने वाले वरुण धवन और सिड के बीच लगता है कि अब कुछ ठीक नहीं चल रहा। तभी तो जहां वरुण हर किसी को बर्थडे विश करते हैं। वहीं, उन्होंने सिड को ट्विटर या इंस्टाग्राम पर तक कहीं भी जन्मदिन की बधाई नहीं दी। माना जा रहा है कि आलिया को लेकर दोनों के बीच जो दूरियां बनी थीं, वो अभी तक कायम हैं और इसी वजह से वरुण ने भी उनकी बर्थडे पार्टी में न जाने का फैसला किया। हालांकि गौर करने वाली बात यह भी है कि सिर्फ वरुण ने ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड के ज्यादातर सितारों ने सिद्धार्थ को सोशल मीडिया पर जन्मदिन की शुभकामनाएं नहीं दीं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: