breaking_newsअन्य ताजा खबरेंफिल्म रिव्यूबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन
Trending

अनहोनी के चक्कर में सोनम कपूर ने कर डाला यह बड़ा कांड…!

Numerology का इतना असर की अपनी आने वाली फिल्म के साथ सोनम कपूर ने करा यह बड़ा काम,

Bollywood-Actress-Sonam-Kapoor-Belive-in-Numerology

मुंबई, 28 अगस्त, (समयधारा) : ज्योतिष, अपशगुन, अनहोनी के चक्कर में लोग क्या-क्या नहीं करते l पर गावों में आपने यह सूना होगा l पर क्या आपने कभी शहरों में अच्छे खासे पढ़े लिखे लोगों के द्वारा यह सूना या कम देखा होगा और अगर बॉलीवुड स्टार की बात करें तो  यहाँ यह चीजें आम है l जी हाँ एकता कपूर से लेकर बड़े-बड़े डायरेक्टर- एक्टर-प्रोडूयसर न जाने कई लोग ज्योतिष की सलाह के बिना कोई काम नहीं करते l फिल्मों टीवी सीरियलों के नाम के अलावा मुहूर्त व रिलीज़ डेट तक बदलते है l अब इसी कड़ी में हमारी बॉलीवुड सुपरस्टार अनिल कपूर की लाड़ली बॉलीवुड हॉट एक्ट्रेस सोनम कपूर  का नाम भी जुड़ गया है l सोनम कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म द जोया फैक्टर की रिलीज़ डेट को बदल दिया है l 

आगामी ट्रेलर की उम्मीद में वीडियो की एक मज़ेदार श्रृंखला के बाद, ‘द जोया फैक्टर’ के निर्माता 27 अगस्त को ट्रेलर रिलीज करने के लिए तैयार थे, लेकिन अब ट्रेलर लॉन्च की तारीख 29 अगस्त को स्थगित कर दिया गया है।

दिलचस्प बात यह है कि सोनम कपूर को ज्योतिषियों कुछ ट्वीट मिले, जिन्होंने 29 अगस्त को “द ज़ोया फैक्टर” के ट्रेलर को रिलीज़ करने की सलाह दी है। देश भर के ज्योतिषियों ने सोनम कपूर और द ज़ोया फैक्टर की पूरी टीम को ट्रेलर लॉन्च की तारीख 27 अगस्त से 29 अगस्त तक बढ़ाने की सलाह दी है, जिसे ट्रेलर के लिए सौभाग्यशाली तारीख माना जा रहा है।

सोनम कपूर ने “द ज़ोया फैक्टर” के ट्रेलर लॉन्च की तारीख को स्थगित करने के विषय पर कुछ ज्योतिषियों को जवाब देते हुए अपने ट्वीट्स में लिखा:

‘यह सिर्फ मेरी किस्मत है, मैं #TheZoyaFactor ट्रेलर लॉन्च के लिए एक भाग्यशाली दिन के बारे में बात कर रही हूँ। लेडी लक फॉर ए रीज़न !’

‘एक अच्छे दिन की प्रतीक्षा क्यों करें जब आपके पास एक थाली भरके खाना आपके पास मौजूद हो।’

‘कभी-कभी एक दिन एक लकी चरम  की तुलना में भाग्यशाली हो सकता है!’ उन्होंने एक ज्योतिष के ट्वीट को जवाब देते हुए लिखा क्या था वो ट्वीट जानियें

“एक नयी शुरुआत सबसे शुभ मानी जाती है जब वो गुरुवार के दिन हो। तो #TheZoyaFactor की शुरुआत भी अगस्त 29 को ट्रेलर के साथ कीजिए।”

sonam kapoor the zoya factor
sonam kapoor the zoya factor

Bollywood-Actress-Sonam-Kapoor-Belive-in-Numerology

इस खबर ने निश्चित रूप से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है और फिल्म के चारों ओर अधिक प्रत्याशा पैदा कर दी है।

‘द जोया फैक्टर’ एक विज्ञापन एजेंट के बारे में एक असामान्य कहानी है जो टीम के कप्तान निखिल खोड़ा से मुलाकात करने के बाद, भारतीय क्रिकेट टीम में ढ़ेर सारा गुड लक अपने साथ ले कर आती है और तब से टीम पर किस्मत की बारिश होने लगती है!

Bollywood-Actress-Sonam-Kapoor-Belive-in-Numerology

फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा कर रहे हैं और फॉक्स स्टार हिंदी इसे प्रोड्यूस कर रहे है। फिल्म 20 सितंबर 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।  

अपने अगले ट्वीट में उन्होंने कहा की यह मेरे कारण नहीं हो रहा है l स्टार चाहते है की फिल्म #TheZoyaFactor का ट्रेलर 29 अगस्त को रिलीज़ होगा l फिर कुछ लोगों को ट्वीट करने के बाद @dulQuer @Pooja__Shetty @aartims @foxstarhindi@ad_labsfilms @roo_cha@shikhakapur उन्होंने कहा तो हो जाएँ शुभ शुरुआत,,?  उन्होंने अंको के गणित को भी समझाते हुए ट्वीट किया

2+9 is 11. And 11 is the one of the master numbers among the highest vibrations in Numerology.

Bollywood-Actress-Sonam-Kapoor-Belive-in-Numerology

Birthday Special : नेगेटिव रोल से ज्यादा पॉपुलर हुए करणवीर बोहरा

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: