breaking_newsHome sliderबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन

OOPS- जिसे ठुकरा चुकी हैं प्रियंका चोपड़ा और बिपाशा बासु, उसी पर आया है शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता का दिल

मुंबई, 24 जनवरी:  हरमन बावेजा के बारे में भला कौन नहीं जानता। भले ही उन्हें कभी अपनी फिल्मों के कारण लोकप्रियता न मिली हो, लेकिन खबरों में रहने का कोई भी मौका उन्होंने कभी नहीं छोड़ा। हरमन हमेशा अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं। उनका नाम बिपाशा बासु से लेकर प्रियंका चोपड़ा जैसी कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ चुका है। एक समय में शमिता शेट्टी के साथ अपने अफेयर को लेकर भी हरमन ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। हालांकि पहले भी दोनों के करीब होने की खबरें आई थीं, लेकिन बाद में यह भी पता चला था कि हरमन के पुराने रिकॉर्ड को देखते हुए शमिता ने उनसे दूरी बनाई थी और फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया था।

bipasha

पर अब सुनने में आ रहा है कि दोनों फिर एक-दूसरे के करीब आ गए हैं। हरमन को पिछले कुछ महीनों से कई बार शमिता के साथ देखा जा चुका है। दोनों को हाल ही में मुंबई के एक रेस्टरां में भी साथ देखा गया। हालांकि दोनों हमेशा कोशिश करते हैं कि लोगों की नजरों से बचे रहें, लेकिन बेचारे खुद को बचा नहीं पाते और खबरों में आ ही जाते हैं। सुनने में आ रहा है कि अंदरखाने दोनों के बीच प्यार की खिचड़ी पक रही है। हरमन ने शमिता की बहन शिल्पा शेट्टी की फिल्म ‘ढिश्कियाऊं’ में भी काम किया था। हालांकि उनके रिश्ते की तरह उनकी यह फिल्म भी नहीं चल पाई। अब हरमन का शमिता के साथ पैचअप हो गया है। दोनों के बीच बढ़ती नजदीकियों और परिवारों के बीच बढ़ते मेलजोल को देख लगता है कि दोनों जल्दी ही अपने रिश्ते को किसी बंधन में बांधने वाले हैं।

priyanka (1)

आपको बता दें कि हरमन शिल्पा शेट्टी और उनके पति के भी काफी करीब हैं। अक्सर शिल्पा हरमन के घर जाती रहती हैं। ऐसे में कोई हैरान नहीं होगी यदि शिल्पा इस दोस्ती को रिश्तेदारी में बदल दें। शिल्पा के पति राज का भी हरमन के साथ खूब उठना-बैठना है। वैसे ,भी शिल्पा जानती हैं कि उनकी बहन को अब कोई सुपरस्टार तो मिलने से रहा ऐसे में जब उनकी बहन को हरमन मिल रहे हैं तो उन्हें भला क्यों परेशानी होगी। आपको बता दें कि हरमन के पास काफी प्रोपर्टी है और इसी प्रोपर्टी के चलते अक्सर कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां हरमन से दिल लगा बैठती हैं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: