breaking_newsHome sliderबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन

Samaydhara Exclusive- इस एक एक्टर से रोमांस के लिए करीना कपूर और करिश्मा कपूर बहनों से बन गई सौतन!

आज भले ही करीना और करिश्मा एक दूसरे के साथ हर वक्त खड़ी रहती हैं, लेकिन एक दौर ऐसा आया था कि एक इंसान के लिए वह आमने-सामने खड़ी हो गई थीं। यहां तक कि करिश्मा तो उस वक्त करीना ने इस कदर चिढ़ी रहती थीं कि उनसे ठीक से बात भी नहीं करती थीं। चलिए सस्पेंस खत्म करते हुए बता देते हैं कि जब करिश्मा बच्चन परिवार के बेटे अभिषेक बच्चन की मिसेज बच्चन बनने के सपने देख रही थीं तभी अभिषेक के साथ करीना कपूर को फिल्म रिफ्यूजी के लिए कास्ट कर दिया था।

छोटी बहन का अभिषेक के साथ यूं लॉन्च होना करिश्मा को पसंद नहीं आया और उन्होंने करीना से साफ कह दिया कि तुम अभिषेक के साथ बल्कि हृतिक रोशन के साथ उनकी फिल्म कहो न प्यार है से बॉलीवुड में एंट्री करो। दरअसल करिश्मा चाहती थीं कि करीना नहीं बल्कि वह खुद अभिषेक के साथ उनकी पहली डेब्यू फिल्म में रहें ताकि जब कल को अभिषेक बॉलीवुड में कुछ बड़ा करें तो वह हमेशा करिश्मा को अपनी पहली फिल्म के लिए क्रेडिट देते रहें। लेकिन करिश्मा के इस प्लान की किरकिरी खुद उनकी मां बबीता ने कर दी। दरअसल जब बबीता को पता चला कि करीना के पास अभिषेक और हृतिक दोनों की फिल्म के ऑफर हैं तो उन्होंने बड़े बाप के बड़े नाम वाले बेटे के साथ ही बेटी की एंट्री करवाने का फैसला ले लिया और मां के फैसले के सामने लोलो की एक न चली। यहां तक कि उनकी बहन करीना ने भी मां के फैसले का साथ दिया और इस तरह करिश्मा की प्लानिंग धरी की धरी रह गई।

आपको बता दें कि करीना ने उस वक्त कहो न प्यार के लिए हां कहकर सिर्फ और सिर्फ अभिषेक के लिए बाद में उस फिल्म से अपना नाम वापस ले लिया था, लेकिन बाद में जया और बबीता के बीच कुछ अनबन हुई और अभिषेक, करिश्मा को अपना रिश्ता तोड़ना पड़ा। आज दोनों जब भी कहीं मिलते हैं तो एक दूसरे को नजरअंदाज कर देते हैं। हालांकि करीना ने अभिषेक की हल्की-फुल्की बात होती है, लेकिन जब से दोनों का रिश्ता टूटा तब से कपूर परिवार और बच्चन परिवार में काफी दूरियां आ गई थीं। हालांकि कहने वाले तो यह भी कहते हैं कि जया ने सिर्फ इसलिए यह रिश्ता तोड़ा था, क्योंकि वह नहीं चाहती थी कि उनके बेटे जिसने अभी-अभी बॉलीवुड में कदम रखा है उसकी बीबी उससे बड़ी अभिनेत्री हो, इसलिए जब उन्होंने करिश्मा से कहा कि शादी के बाद उन्हें बॉलीवुड को अलविदा कहना पड़ेगा तो करिश्मा की मां ने इस रिश्ते से इनकार कर दिया, क्योंकि वह नहीं चाहती थीं कि करियर के उस मुकाम पर जहां उनकी बेटी सुपरस्टार थीं उन्हें घर बैठना पड़ता।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: