टीवी-तड़का

Anupama:सामने आया अनुपमा के फ्रेंड अनुज कपाड़िया का चेहरा,जलेगा वनराज

अगर आप भी जानना चाहते है कि अनुज कपाड़िया है कौन तो जान लीजिए कि अनुपमा का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें अनुज कपाड़िया की एंट्री एकदम स्टाइल में टशन मारते हुए दिखाई गई है।

Share

Anupama-Gaurav Khanna played as Anuj Kapadia-Anupama’s friend

मुंबई:Star Plus का पॉपुलर डेली सोप अनुपमा(Anupama) लंबे समय से दर्शकों के दिल पर चढ़ा हुआ है।

इस समय शो में जहां अचानक से एक नए शख्स अनुज कपाड़िया(Anuj Kapadia) का जिक्र होने लगा है,तो वहीं इस बिजनेसमैन अनुज कपाड़िया का काफी गहरा नाता अनुपमा यानि रुपाली गांगुली से देखने को मिलने वाला है।

अभी तक जहां आपने देखा कि शहर में एक बड़ा बिजनेसमैन आया है जो बापूजी के कारखाने को पांच करोड़ की कीमत में खरीदना चाहता है। इसका नाम अनुज कपाड़िया है।

यह नाम सुनकर जहां अनुपमा ऐसा रिएक्शन देती है कि शायद वह इस अनुज कपाड़िया को पहचानती है,

तो वहीं वनराज(Vanraj) और काव्या(Kavya)पांच करोड़ की रकम के लालच में आ जाते है और हर हाल में इस डील को हाथ से नहीं जाने देना चाहते।

वनराज बापूजी को मजबूर करता है कि वो अपना कारखाना अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) को बेच दें और अनुपमा को इस डिसीजन में शामिल न करें। बापूजी कारखाना बेचने के लिए राजी हो जाते है।

यहां तक तो अनुपमा फैंस ने शो में देखा ही होगा।

अब हम आपको बता रहे है इसके आगे कि कहानी। अनुज कपाड़िया कोई और नहीं बल्कि अनुपमा का कॉलेज का फ्रेंड है,जो अनुपमा को सीक्रेटली चाहता था।

Anupama-Gaurav Khanna played as Anuj Kapadia-Anupama’s friend

लेकिन उससे कभी अपने प्यार का खुलकर इज़हार नहीं कर सका और जब उसने तय किया कि वो अनुपमा से अपने दिल की बात कहेगा,तब तक अनुपमा की वनराज से शादी हो चुकी थी।

लेकिन अब अनुपमा(Anupama) को राखी दवे के चंगुल से बाहर निकालने के लिए बिजनेम मैन अनुज कपाड़िया ने अनुपमा और वनराज को यह ऑफर भेजा है कि कारखाना उसे बेच दिया जाएं और बदले में पांच करोड़ उन्हें मिलेंगे।जहां,एक ओर शाह परिवार को यह डील पसंद आ गई है।

तो वहीं, दूसरी ओर  काव्या और वनराज पांच करोड़ की रकम के लालच में सपने बुन रहे है और बहुत एक्साइटेड है ये जानने के लिए कि आखिर अनुज कपाड़िया है कौन जो इतने मामूली से कारखाने के लिए पांच करोड़ की रकम दे रहा है।

अगर आप भी जानना चाहते है कि अनुज कपाड़िया है कौन तो जान लीजिए कि अनुपमा का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें अनुज कपाड़िया की एंट्री एकदम स्टाइल में टशन मारते हुए दिखाई गई है।

प्रोमो से साफ पता चल रहा है कि अनुपमा में अनुज कपाड़िया का रोल टीवी एक्टर गौरव खन्ना निभाने जा रहे(Anupama-Gaurav-Khanna-played-as-Anuj-Kapadia) है।

आप भी देखें यह प्रोमो- Anupama promo:

जी हां, यह कंफर्म है कि हैंडसम गौरव खन्ना अनुपमा में अनुज कपाड़िया(Gaurav Khanna as Anuj Kapadia) की भूमिका में दिखेंगे।

अनुपमा के कॉलेज फ्रेंड अनुज कपाड़िया यानि गौरव खन्ना(Gaurav Khanna)और अनुपमा यानि रुपाली गांगुली(Rupali Ganguly)की कैमिस्ट्री अब दर्शकों को कितना पसंद आती है,यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

लेकिन इतना तय है कि अपने अलावा किसी और हैंडसम हंक को अनुपमा की जिंदगी में देखकर वनराज जल जाएगा।

 

कौन है ‘गौरव खन्ना’ जिनकी हो रही है अनुपमा में नई एंट्री

Anupama-Gaurav Khanna played as Anuj Kapadia-Anupama’s friend

गौरव खन्ना टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा है। गौरव खन्ना अनुपमा के फ्रेंड अनुज कपाड़िया के रोल में शो में एंट्री लेने वाले(Anupama-Gaurav-Khanna-played-as-Anuj Kapadia) है।

लेकिन अनुपमा से पहले दर्शक उन्हें टीवी शो चंद्रगुप्त मौर्य, लाल इश्क और चंद्र नंदिनी में देख चुके है और फिल्म ‘ये प्यार न होगा कम में’ यामी गोतम के अपोजिट रोल किया था। इसमें उनके किरदार का नाम अबीर बाजपेयी था।

फिलहाल आप हमें कॉमेंट करके बताएं कि अनुपमा के आने वाले एपिसोड को देखने के लिए आप कितने एक्साइटेड है?

मनोरंजन से जुड़ी खबरें के लिए जुड़े रहे समयधारा के साथ।

Anupama-Gaurav Khanna played as Anuj Kapadia-Anupama’s friend

Reena Arya

रीना आर्य www.samaydhara.com की फाउंडर और एडिटर-इन-चीफ है। रीना आर्य ने पत्रकारिता के महज 6-7 साल के भीतर ही अपने काम के दम पर न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपनी पहचान बनाई बल्कि तमाम चुनौतियों और पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाते हुए समयधारा.कॉम की नींंव रखी। हर मुद्दे पर अपनी ज्वलंत और बेबाक राय रखने वाली रीना आर्य एक पत्रकार, कंटेंट राइटर,एंकर और एडिटर की भूमिका निभा चुकी है।