टीवी-तड़का

Anupama Shocking twist:अनुपमा से शादी के पीछे अनुज का निकलेगा बड़ा मकसद,सामने आएंगी पहली पत्नी और बेटी

अनुज निकलेगा पहले से शादीशुदा,शो में होगी पहली पत्नी-बेटी की एंट्री

Share

Anupama-Shocking-upcoming-twist-Anuj’s-first-wife-and-daughter-entry

टीवी(TV) की दुनिया और स्टार प्लस(Star Plus) के नंबर वन डेली सोप अनुपमा(Anupama)में टाइम के साथ बहुत बड़े-बड़े ट्विस्ट एंड टर्न्स आने वाले है।

शो में अनुज और अनुपमा की शादी के बाद जहां आपने देखा कि अचानक से अनुज(Anuj)की एक फैमिली निकल आई है।जिसमें उसके भैया और भाभी बरखा है।

जोकि अनुज की प्रॉपर्टी के लिए उसके साथ रह रहे है।

तो वहीं, शादी के बाद अनुपमा फूली नहीं समा रही चूंकि अनुज उसे बेइंतहा प्यार करता है और हमेशा उसकी केयर करता है। लेकिन जल्द ही दर्शक अनुपमा शो में अनुज का काला सच देखेंगे।

सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुज कपाड़िया ने अनुपमा से शादी(Anupama-Anuj Wedding)सिर्फ प्यार के कारण नहीं बल्कि एक बहुत बड़े मकसद के साथ की(Anupama-Shocking-upcoming-twist)है।

अनुपमा शॉकिंग ट्विस्ट

इतना ही नहीं,शो में अनुपमा को एक बार फिर से बहुत बड़ा धोखा मिलने वाला है और यह धोखा कोई और नहीं बल्कि उसका चार्मिंग हस्बैंड अनुज कपाड़िया उसे देगा,जिसे जानकर अनुपमा के सिर पर आसमान टूट(Anupama-feel-cheated)पड़ेगा।

अनुज भी वनराज(Vanraj)की तरह अनुपमा के जज्बातों के साथ खिलवाड़ करेगा।

चलिए बताते है कि अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में क्या ट्विस्ट आने वाले (Anupama-Shocking-upcoming-twist-Anuj’s-first-wife-and-daughter-entry)है:

 

 

अनुज निकलेगा पहले से शादीशुदा,शो में होगी पहली पत्नी-बेटी की एंट्री-Anupama-Shocking-upcoming-twist-Anuj’s-first-wife-and-daughter-entry

अनुज शादीशुदा निकलेगा

आने वाले एपिसोड्स को और ज्यादा क्रिस्पी और इंटरस्टिंग बनाने के लिए मेकर्स शो अनुपमा में बहुत बड़ा ट्विस्ट लाने वाले (Anupama Upcoming Episode twist)है।

शो में अनुपमा को देखकर हर कोई जलन महसूस करता है कि तीन बच्चों की मां अनुपमा को अनुज जैसा कुंवारा और हैंडसम लड़का कैसे मिल गया।

फिर चाहे वह अनुपमा की जेठानी बरखा(Barkha)हो या फिर सौतन रही काव्या(Kavya).

लेकिन जल्द ही शो में दर्शक देखेंगे कि अनुज ने अनुपमा को धोखा देकर शादी की है, चूंकि अनुज कपाड़िया पहले से शादी शुदा है। 

जी हां,ड्रीम हस्बैंड की कैटेगिरी में लगने वाला अनुज कपाड़िया भी वनराज की तरह अनुपमा को धोखा देगा और वह पहले से ही शादीशुदा निकलेगा।

इतना ही नहीं,दर्शक देखेंगे कि जल्द ही अनुज की पहली पत्नी और बेटी की एंट्री भी शो में(Anupama-Shocking-upcoming-twist-Anuj’s-first-wife-and-daughter-entry)होगी।

अनुज की पहली पत्नी और बेटी की बात जानकार अनुपमा को गहरा धक्का लगेगा। उसका विश्वास चकनाचूर हो (Anupama-Shocking-upcoming-twist-Anuj’s-first-wife-and-daughter-entry-will-make- Anupama-feel-cheated)जाएगा।

सिर्फ इतना ही नहीं,अनुपमा को पता चलेगा कि अनुज ने पूरी प्लानिंग के साथ अनुपमा से शादी की है और इसके पीछे उसका एक बड़ा मकसद है।

 

 

अनुपमा से शादी के पीछे सामने आएंगा अनुज का ये बड़ा मकसद

 

टीवी शो अनुपमा में जल्द ही दर्शकों को देखने को मिलेगा कि अनुपमा की जिंदगी में एक से बढ़कर एक बड़ा तूफान आने वाला (Anupama Upcoming twist)है।

जहां जेठानी बरखा उसका जीना हराम करेगी तो वहीं उसका जीवनसाथी अनुज कपाड़ियां भी धोखेबाज निकलेगा। 

अनुज के कहने पर अनुपमा अनाथलय से अनु को गोद ले लेगी। अनु के घर आते ही शो में आप देखेंगे कि अनु की असली मां भी अनुज के घर आ धमकेगी और यही से अनुपमा के सिर पर कहर(Anupama-Shocking-upcoming-twist-Anuj’s-first-wife-and-daughter-entry)टूटेगा।

चूंकि अनुपमा को पता चलेगा कि अनु की असली मां अनुज कपाड़िया की पहली पत्नी है।

जी हां, अनाथ बच्ची अनु अनुज कपाड़िया की अपनी असली बेटी(Anupama-Shocking-upcoming-twist-Anuj’s-first-wife-and-daughter-entry)है।

इतना ही नहीं, अनुपमा को पता चलेगा कि अनुज ने अनुपमा से शादी अनु की कस्टडी लेने के कारण ही की है।

दर्शक देखेंगे कि अनुज ने पूरी प्लानिंग के साथ अनु और अनुपमा की फर्स्ट मीटिंग करवाई थी।

ताकि वह अनुपमा की सहानुभूति के सहारे अपनी असल बेटी अनु को घर ला सकें और उसकी कस्टडी अपनी पहली पत्नी से ले सकें।

अनुज अपनी असली बेटी अनु को पाने के लिए सभी हदें पार कर (Anupama-Shocking-upcoming-twist-Anuj’s-first-wife-and-daughter-entry)देगा।

 

 

 

 

अनुपमा देगी बरखा को मुंहतोड़ जवाब

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड्स(Anupama Upcoming Episode twist) में आप देखेंगे कि अनुपमा के नए घर की स्वागत पार्टी में जब शाह परिवार पहुंचेगा तो अनुपमा की जेठानी बरखा उनके मीडिल क्लास स्टेट्स को देखकर उन्हें बेइज्जत करेगी। हालांकि ऐसा होता देख अनुपमा भी चुप नहीं बैठेगी और अपनी जेठानी बरखा को मुहंतोड़ जवाब देगी।

अनुज भी अनुपमा का साथ देगा,जिसे देखकर बरखा का जल-भूनकर राख हो जाएगी।

तो इस तरह कुल मिलाकर दर्शक अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड्स में एक से बढ़कर एक ट्वविस्ट एंड टर्न्स देखेंगे।

फिलहाल आप हमें बताएं कि आपको हमारी ये जानकारी कैसी लगी?

मनोरंजन जगत से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए जुड़े रहें समयधारा के साथ। आप हमें ट्विटर और फेसबुक पर भी फॉलो,लाइक और पोस्टको शेयर कर सकते है।

 

 

Anupama-Shocking-upcoming-twist-Anuj’s-first-wife-and-daughter-entry

Reena Arya

रीना आर्य www.samaydhara.com की फाउंडर और एडिटर-इन-चीफ है। रीना आर्य ने पत्रकारिता के महज 6-7 साल के भीतर ही अपने काम के दम पर न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपनी पहचान बनाई बल्कि तमाम चुनौतियों और पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाते हुए समयधारा.कॉम की नींंव रखी। हर मुद्दे पर अपनी ज्वलंत और बेबाक राय रखने वाली रीना आर्य एक पत्रकार, कंटेंट राइटर,एंकर और एडिटर की भूमिका निभा चुकी है।