breaking_newsHome sliderटीवी-तड़कामनोरंजन

बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे की कॉमेडी में नई पारी,सुनील ग्रोवर के साथ करेंगी इस शो में काम, क्या दोनों करेंगे कपिल का काम तमाम?

एंटरटेनमेंट डेस्क: नई दिल्ली, 5 अप्रैल: बिग बॉस विनर और पूरे देश की भाबीजी अब एक बार फिर नए सिरे से टीवी पर धमाल मचाने आ रही है। ये बात अलग है कि बिग बॉस में उन्होंने कहा था कि वे अब कभी टीवी शोज नहीं करेंगी,लेकिन ये तो आप और हम सब जानते है कि कुछ बातें केवल कहने के लिए कही जाती है खासकर की जब आप एक रियलिटी  शो का हिस्सा हो। तो चलिए आज आपको बताते है कि एक कॉमेडियन के रूप में पहचान बनाकर लाखों दर्शकों का दिल जीतने के बाद एक लंबे अंतराल के बाद शिल्पा शिंदे टीवी की दुनिया में एक बार फिर कदम रख रही है और यहां उनके साथी कलाकार कोई और नहीं बल्कि कपिल शर्मा के सबसे बड़े चैलेंजर सुनील ग्रोवर है। जी हां, सुनील ग्रोवर अब शिल्पा शिंदे के साथ एक नए कॉमेडी शो में आ रहे है। इस नए शो का नाम है- धन धना धन। जैसा कि नाम से ही जाहिर है कि इस शो पर जियो इफेक्ट है और तभी ये जियो टीवी पर हफ्ते में दो बार दिखाया जाएगा।

यह भी पढ़े: ‘ये है मोहब्बतें’ की इस एक्ट्रेस ने अपने साथ हो रहे अन्याय को सोशल मीडिया पर किया बयां…सुनकर दर्द से भर जाएगा आपका दिल

https://twitter.com/ShindeShilpaS/status/981084413843984384

गौरतलब है कि कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा शो के दौरान कपिल और सुनील ग्रोवर के रिश्तों में आई खट्टास के बाद दर्शक दोनों को साथ देखना चाह रहे थे लेकिन हाल ही में सोनी पर टेलिकास्ट हो रहे कपिल शर्मा के नए शो-‘फैमिली टाइम विद कपिल’ में सुनील ग्रोवर की नदारगी ने कॉमेडी के दीवानों को दोनों को एकबार फिर एकसाथ देखने की सारी संभावनाएं धूमिल कर दी और अब सुनील ग्रोवर भी शिल्पा शिंदे के साथ इस नए शो में आकर साफ-साफ कपिल शर्मा को चैलेंज करते दिख रहे है,वहीं एक्स भाबीजी और बीबी विनर शिल्पा शिंदे भी अपनी कॉमेडी इमेज को वापस भुनाने की कोशिश करती दिख रही है। सुनील ग्रोवर के इस नए शो में आपको कपिल शर्मा की मुंहबोली बहन सुगंधा मिश्रा भी काम कर रही है,इतना ही नहीं इस नए शो में कपिल शर्मा की टीम के बहुत सारे साथी कलाकार अब सुनील ग्रोवर के साथ काम करते नजर आएंगे।

यह भी पढ़े: कपिल शर्मा ने अपने जन्मदिन पर कहा-अच्छी अंग्रेजी न बोल पाने पर कोई शर्मिंदगी नहीं

https://twitter.com/ShindeShilpaS/status/981003077179396096

खैर, अब ये देखना खासा दिलचस्प होगा कि कॉमेडी से दर्शकों के दिलों में पहचान बना चुकी शिल्पा शिंदे और सुनील ग्रोवर अपने पिछले शो में बुरे एक्सपीरियंस के बाद एकसाथ नई जुगलबंदी में कितने कामयाब रहते है और सुनील ग्रोवर कितना कपिल शर्मा को टक्कर देकर सफलता हासिल कर पाते है।

यह भी पढ़े: Shocking…! चिड़ियाघर का यह मशहूर हास्य कलाकार इस समय कोमा में है…जरुरत है आपकी दुआओं की

ध्यान दें कि सुनील ग्रोवर और शिल्पा शिंदे का ये नया कॉमेडी शो आईपीएल मैचों के दरम्यान टेलीकास्ट किया जाएगा।इस शो के प्रोमो में सुनील ग्रोवर अंपायर के रोल में दिख रहे है और शिल्पा शिंदे रेड साड़ी में बहुत ब्यूटिफुल नजर आ रही है। शिल्पा रोजाना अपने इस नए शो से रिलेटेड फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है और साथ ही साथी कलाकार भी इस शो के प्रमोशन में जी जान से जुटे है। शो की कोस्टार सुगंधा सहित बहुत से कॉमेडियन आईपीएल की टीम चेन्नई सुपरकिंग की ड्रेस में जलवे बिखेर रहे है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: