breaking_newsHome sliderटीवी-तड़कामनोरंजन

#Bigg Boss11-सनसनीखेज: खुद शिल्पा ने भी माना सलमान और कलर्स की मेहरबानी से बनी विनर

मुंबई, 20 जनवरी: बिग बॉस भले ही खत्म हो गया लेकिन इससे जुड़ी कंट्रोवर्सी अभी तक चालू है और रुकने का नाम ही नहीं ले रही।शिल्पा शिंदे बिग बॉस 11 की विनर तो बन गई लेकिन हिना खान और विकास गुप्ता के फैंस लगातार इल्जाम लगाते रहे कि ये शो फिक्स था और शिल्पा शिंदे को विनर बनाया जाना पहले से ही डिसाइडेड थी। सोशल मीडिया पर जहां शिल्पा के फैंस उनकी जीत का जश्न अब तक मना रहे है। वहीं कुछ फैंस आरोप लगा रहे है कि बिग बॉस का विनर फिक्स था,लेकिन वहीं कुछ लोग कह रहे है कि ये तो हिना खान और विकास के फैंस की झुंझलाहट है कि वे शिल्पा की जीत को पचा नहीं पा रहे,लेकिन अब एक ऐसा सनसनीखेज खुलासा हुआ है जिसे खुद शिल्पा के फैंस भी नहीं झुठला सकेंगे।जी हां, खुद शिल्पा शिंदे ने माना है कि शो में कोई भी उनसे इसलिए दुश्मनी नहीं ले सका क्योंकि हमेशा सलमान उनके ही साथ खड़े रहे।

यह भी पढ़े: #BB11 Finale: Video-बिग बॉस जीतने के बाद भी थमी नहीं शिल्पा के दिल में हिना के लिए नफरत, निकलते ही कह दी इतनी बड़ी बात…

शिल्पा शिंदे और पुनीश शर्मा (तस्वीर-साभार-यूट्यूब वीडियो फुटेज)

इतना ही नहीं, बिग बॉस का एक अनसीन वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें शिल्पा शिंदे पुनीश शर्मा से कहती नजर आ रही है कि पुनीश इस घर में कोई भी मुझसे दुश्मनी लेकर इसलिए नहीं बच सकता  क्योंकि सलमान खान हमेशा मेरा ही साथ देते है। देखो न….पद्मावती का जो टाइटल था वो भी हितेन तेजवानी ने केवल सलमान के डर से मुझे ही दिया। वर्ना क्या मैं नहीं जानती कि वो मुझे पद्मावती कतई नहीं बोलता। इतना ही नहीं, टेलिकास्ट शो में खुद अर्शी खान भी विकास गुप्ता से ये कहती नजर आई कि विकास अगर मैं शिल्पा का साथ छोड़ दूंगी तो क्या सलमान खान मुझसे नाराज हो जाएंगे? इन सब बातों से प्रूव हो जाता है कि खुद शिल्पा शिंदे और शो के बाकी कंटेस्टेंट  को भी मालूम हो गया था कि शिल्पा शिंदे ही इस शो की विनर बनेंगी। इसके अलावा, सूत्रों से भी पता चला है कि बिग बॉस में केवल इस बार ही नहीं बल्कि हर बार शो का विनर पहले से ही फिक्स होता है। इसके लिए हमेशा एक कॉन्ट्रैक्ट अलग से साइन होता है,जिसे कलर्स और सलमान खान ने विनर बनाना होता है उस कंटेस्टेंट के साथ।

यह भी पढ़े: #बिग बॉस फिनाले: कलर्स ने उम्मीदों के अनुसार जीत का ‘लॉलीपॉप’ शिल्पा शिंदे के मुंह में ही दिया, क्या आपको भी लगता है शो फिक्स था?

गौरतलब है कि बिग बॉस11 में हिना खान का कॉन्फिडेंस देखकर सबने उंगलियां उठाई थी कि वे अपने कॉन्ट्रैक्ट में विनर बनना लिखवाकर लाई है जबकि ये सब खुद सलमान खान और कलर्स की स्ट्रैटजी थी कि लोग हिना के कॉन्फिडेंस को देखकर सोचेंगे कि हम उसे  विनर बना रहे है लेकिन असल में हमारा विनर शिल्पा शिंदे ही होगी क्योंकि हमने(सलमान खान और कलर्स ने) पहले से ही शिल्पा को विनर बनाने की फिक्सिंग की हुई थी।

यह भी पढ़े: #BIGG BOSS 11 FINALE Breaking : शिल्पा शिंदे बनी बिगबॉस 11 की विजेता

इस बात की पुष्टि ऐसे भी हो जाती है कि बहुत सारी अनसीन फुटेज और वायरल वीडियो जिनमें  शिल्पा शिंदे गाली-गलौज कर रही है और स्मोकिंग कर रही और खुद बोल रही है कि यहां सब इसलिए चुप है क्योंकि सलमान खान मेरे साथ है…वे सब आपको वूट और एमटीवी के एक्स्ट्रा डोज में देखने को मिल जाएगी। देखते है कि अब शिल्पा शिंदे के फैंस का क्या रिएक्शन रहता है जबकि ये बात खुद शिल्पा भी बोल चुकी है कि मुझे सलमान खान ने ही विनर बनाया है।

यह भी पढ़े: #BIGG BOSS 11 FINALE Breaking : हिना खान बनी बिगबॉस 11 की असली विजेता…?We love you हिना(शेर) खान…

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: