breaking_newsHome sliderटीवी-तड़कामनोरंजन

#BiggBoss11:दोगली,मौकापरस्त,चालाक, दिखावटी और असली वैंप है शिल्पा शिंदे, करती रहती है हमेशा बुराई लेकिन #BB मेकर्स ने जानकर ये बात छिपाई

मुंबई,11जनवरी: बिग बॉस का फिनाले आने में महज 3 दिन ही बचे है और हर तरफ केवल धूर्त शिल्पा शिंदे का ही महिमा-मंडन हो रहा है लेकिन आज हम एक बार फिर सबूतों के साथ आपके सामने लाएं है वैंप शिल्पा शिंदे की असलियत।

पत्रकारों ने हिना खान को मुहल्ले की आंटी के खिताब से नवाजा है लेकिन असल में सच ये है कि हिना नहीं बल्कि खुद शिल्पा शिंदे मुहल्ले की आंटी है। इतना ही नहीं शिल्पा एक नंबर की मौकापरस्त और दोगली भी है।सोशल मीडिया पर जिस बुराई करने की आदत को लेकर हिना खान को टारगेट किया जाता है उससे ज्यादा बुराईयां तो खुद हर एक्स्ट्रा डोज में शिल्पा हिना की करती नजर आती है। शिल्पा की इन घटिया चालों को बिग बॉस मेकर्स टेलिकास्ट शो में नहीं दिखाते और क्यों नहीं दिखाते ये तो आप ज्यादा बेहतर समझते है,लेकिन हमने जितने भी अनसीन वीडियो देखे उनमें शिल्पा खुद हिना की बॉडी शेमिंग करती दिखाई दी और इतना ही नहीं शिल्पा विकास के लिए भी जहर उगलती दिखाई थी। इससे ज्यादा दोगलापन क्या हो सकता है कि आप तीन महीने एक घर में रहें और तीन महीने तक सभी को खिलाने का नाटक करें और पीछे हमेशा उन्हीं की बुराई करें। हैरत तो ये है कि सोशल मीडिया पर बैठे टीवी सेलेब्स को भी शिल्पा की ये चालाकियां दिखाई नहीं देती।

कल के ही एपिसोड में शिल्पा को पुनीश से कहते सुना गया कि हिना खुद मानकर बैठ गई है कि मैं (शिल्पा शिंदे), तुम (पुनीश शर्मा) और विकास हम लोगों में से ही कोई शो जीतेगा। देखा अब पता चला न इसे अपनी असलियत और सही बोला था रिपोर्टर ने मुहल्ले की आंटी…अब हमारा सवाल उन्हीं कथित रिपोर्टरों से है कि बिग बॉस के वो एक्स्ट्रा डोज और अनसीन फुटेज वे क्यों नहीं देखते जिनमें शिल्पा एक मुहल्ले की आंटी की तरह पूरा दिन केवल पुनीश से हिना और विकास की बुराईयां करती रहती है?

शिल्पा को इतना घमंड हो चुका है कि वे शो जीतने वाली है और ये  घमंड उनमें हमेशा से दिखा भी है तो अब क्यों नहीं मीडिया ये बात उछाल रहा कि शिल्पा शिंदे अपने कॉन्ट्रैक्ट में जीतने का लिखवाकर आई है?

हम हिना खान के कोई फैंस नहीं लेकिन सच के प्रशंसक जरूर है और सच यही है कि जिन बातों को हिना खान की बुराई कहा जाता है वे सभी बातें तो शिल्पा शिंदे में भी साफ नजर आती है बल्कि हिना से कहीं ज्यादा खतरनाक है शिल्पा शिंदे क्योंकि वे मौका देखकर वार करती है और हमेशा केवल माइंड से सोचती है। तभी तो विकास के शर्ट बर्बाद करने के समय पर उन्होंने फिर से सहानुभूति कार्ड खेला जिसका विकास ने भी उल्लेख किया लेकिन हिना खान का मग तोड़ने के बाद नाचने में उन्हें बहुत मजा आया क्योंकि प्यार और उससे जुड़े इमोशन का खुद शिल्पा शिंदे से दूर-दूर तक लेना-देना नहीं। वे खुद अपनी शादी तोड़ चुकी है तो किसी की भावनाओं को क्या समझेगी। लेकिन पब्लिक को समझना चाहिए कि सांप चंदन के पेड़ से कितना ही लिपटा रहें न तो चंदन जहरीला होता और न ही सांप खुशबूदार हो जाता है ठीक इसी तरह शिल्पा शिंदे कितना ही खुद को एक दुखयारी और संयमित व त्याग की देवी दिखाने की कोशिश करती रहे लेकिन आखिरी हफ्ते में विकास और हिना के लिए खाना न बनाकर, हिना की फिलिंग्स से जुड़ा मग तोड़कर और फिर नाचकर उन्होंने दिखा दिया कि कितना जहर उनके अंदर एक वैंप की तरह भरा है। शिल्पा बेहद सेफ प्ले कर रही है और फिनाले के लिए भी अब वे महाराष्ट्रीयन कार्ड खेलने वाली है क्योंकि उन्होंने खुद बिग बॉस से कहा भी है कि उन्हें फिनाले में एक महाराष्ट्रीयन साड़ी और नथ चाहिए। 

वाकई शिल्पा शिंदे एक ंमंजी हुई एक्ट्रेस है जो कलर्स चैनल पर अपने सारे कलर्स दिखा रही है और बाहर हिना व विकास को बुरा दिखा रही है क्योंकि सिर पर तो भाईजान का हाथ है ही।

 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: