breaking_newsHome sliderटीवी-तड़कामनोरंजन

बिग बॉस 11 : चालक,झूठी,नालायक शिल्पा का इन्होनें(VIDEO) खोला राज, विकास-हिना दोनों से कई ज्यादा है शिल्पा चालबाज  

मुंबई 9 जनवरी: बिग बॉस का फिनाले नजदीक ही है और घर में मौजूद तीनों टॉप कंटेस्टेंट के फैंस पुरजोर कोशिश कर रहे है अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को विनर बनाने की। वैसे शुरू से अब तक ये शो जिस फॉर्मेट में रहा उससे विनर का नाम केवल और केवल शिल्पा शिंदे ही बोला जा रहा है हालांकि अब सोशल मीडिया पर विकास गुप्ता और हिना खान भी शिल्पा को तगड़ी टक्कर दे रहे है।

अब ऐसे में घर से निकलकर अगर किसी एक ने भी हिना खान के लिए केवल बुरा बोला तो वो बात तेजी से वायरल हो गई क्योंकि लोगों को सच्चाई से मतलब नहीं बस एक ने कहा और दूसरे ने उसे आगे बढ़ा दिया। बिग बॉस के घर से जब सपना चौधरी आउट हुई तो ये एलिमिनेशन सबसे ज्यादा चौंकाने वाला था और हिना खान जिसकी घर और बाहर इतनी नेगेटिव इमेज बना दी गई है और हाल ही में लव त्यागी को जिसे हिना खान ने अपनी पॉपुलैरिटी के बल पर इतना आगे तक बढ़ाया था, उन्होंने भी हिना को नहीं बल्कि शिल्पा को ही विनर बनने लायक बताया तो ऐसे में जरूरी था कि घर से बाहर निकले उन बाकी लोगों के रिएक्शन को भी पब्लिक के सामने लाया जाए जो हिना,शिल्पा और विकास के साथ उस घर में रहे। इसलिए जब सपना चौधरी का घर से बाहर आने पर इंटरव्यू हुआ और उनसे इस बाबत पूछा गया कि हिना खान कैसी है? तो सपना चौधरी के जवाब ने हमें भी चौंका दिया।

यह भी पढ़े: #BB11: शिल्पा शिंदे की इस करतूत से सलमान खान भी भड़के और…वो बोल दिया जो अब तक नहीं था बोला…

सपना ने कहा कि हिना खान बेहद साफ दिल इंसान है। वे पीठ पीछे कुछ नहीं बोलती और जो बात पीठ पीछे बोलती है वहीं सामने वाले के मुंह पर भी बोल देती है। उस घर में गलतियां केवल उनसे ही नहीं बल्कि सभी से हुई है और खुद मुझसे भी हुई है लेकिन ट्रोल केवल एक इंसान को करना बिल्कुल गलत है। सपना ने कहा कि हिना खान की इमेज ऐसी बनाई जा रही है कि वे एक नेगेटिव इंसान है लेकिन सच्चाई इससे बिल्कुल उल्ट है।

बिग बॉस के घर में सेलिब्रेशन के दौरान नाचती हुई हिना खान और सपना चौधरी (तस्वीर,साभार-यूट्यूब)

आगे सपना चौधरी कहती है कि हम पूरा दिन वहां रहते है लेकिन आपको केवल एक घंटे का एपिसोड दिखाया जाता है और इसमें वहीं दिखाया जाता है जो उन्हें दिखाना होता है। इसलिए इसे देखकर जनता को डिसाइड नहीं करना चाहिए कि कौन बहुत अच्छा है और कौन बहुत बुरा।

सपना ने हिना की घर से बाहर बनाई जा रही नेगेटिव इमेज से एकदम उल्ट बयान दिया है और उनका बयान भी बहुत मायने रखता है क्योंकि सपना खुद किसी सेलेब्रिटी से कम नहीं है और उन्होंने अपने दम पर अपनी पहचान बनाई है। सपना चौधरी ने कहा कि शो में जिन्हें बेहद बुरा दिखाया जा रहा है असल में वे बहुत अच्छे है और हैरत है कि जिन्हें बेहद अच्छा दिखाया जा रहा है, असल में वे ही बुरे है।

यह भी पढ़े: #Bigg Boss 11:पक्की खबर! आपका दिल टूट जाएगा जानकर ये खबर…आखिर लव त्यागी हुए घर से बेघर

सपना चौधरी के इस वीडियो को आप भी देखें और जानें उनकी नजर में असली हिना खान कैसी है:

साभार-आजतक

 

इन सबमें हमने ये नोटिस किया कि जानबूझकर हिना खान को ही हमेशा ट्रोल किया जाता है। घर से केवल हिना के ही वीडियो वायरल हुए जिनमें वे टीवी इंडस्ट्री के को-एक्टर्स के लिए कुछ कह रही थी हालांकि जब ऐसा ही एक वीडियो शिल्पा शिंदे का वायरल हुआ था,जिनमें उन्होंने खुद मराठी फिल्म इंडस्ट्री के कुछ लोगों के लिए गलत बातें की थी तो तुरंत उस वीडियो को डिलीट भी कर दिया गया था। पीठ पीछे बुराई इस घर में शिल्पा, पुनीश, विकास और आकाश भी करते है। कपड़ो को लेकर एक-दूसरे पर कमेंट सभी करते है जैसाकि हमने खुद वूट के अनसीन वीडियो में देखा कि पुनीश,लव और शिल्पा कैसे आकाश के कपड़ों की हंसी उड़ा रहे है और पुनीश ने तो उन्हें नौकर की तरह कपड़े पहनता है…तक कह दिया। अब अगर हिना खान यही बात बोलती तो कहा जाता कि वे घमंडी है और उन्हें दूसरों की इज्जत करना नहीं आता,लेकिन क्योंकि इस बातचीत में पुनीश और शिल्पा शिंदे शामिल थे तो इसे मजाक समझकर ओवरलुक कर देना सरासर भेदभाव है। हिना के लुक को लेकर कितनी बार शिल्पा शिंदे आड़े-तिरछे मुंह बनाती रहती है, खुद शिल्पा पुनीश हमेशा विकास और हिना की बुराई करते दिखते है लेकिन मुहल्ले की आंटी का टैग पत्रकारों ने केवल हिना खान को ही दिया जबकि हिना खान के बारे में खुद शिल्पा ने छछूंदर से मुंह वाली शब्द का इस्तेमाल किया था और पुनीश ने उन्हें बोल दिया था कि हिना काली और भद्दी दिखती है बिना मेकअप के। हमें हैरत ये है कि शिल्पा की बॉडी शेमिंग के दौरान हिना का मौजूद रहना भी पत्रकारों को याद था और उन्होंने इसे लेकर कल हिना को सवाल पूछे तो जब शिल्पा और पुनीश ने भी हिना के फेस और बॉडी को लेकर भद्दे कमेंट किए तो उसके ऊपर सवाल क्यों नहीं दागे गए। सपना चौधरी की बातों में हमें यहां सच्चाई दिखी कि सच में गहराई से हम नोटिस करें तो कुछ चीजें वास्तव में नेगेटिव जानबूझकर दिखाई जा रही है।

यह भी पढ़े: #Bigg Boss11:जो भी विकास के करीब आएगा वो ही घर से बाहर जाएगा,ये है कारण

सभी जानते है कि हिना खान इस शो में एक बेहद मजबूत दावेदार है जो घर के अंदर और बाहर इतनी नेगेटिविटी में भी अकेले अपने दम पर खड़ी रही है और यही उनकी पर्सनैलिटी को खूबसूरत बनाता है लेकिन इसपर ध्यान जानबूझकर नहीं दिया जाता। उन्होंने स्टार इमेज को छोड़कर एक इंसान की तरह अपना नेगेटिव और पॉजिटिव सब दिखाया, लेकिन सोशल मीडिया में हिना खान का केवल नेगेटिव ही वायरल किया गया है जोकि हिना ही नहीं किसी भी कंटेस्टेंट के साथ सरासर अन्याय है।

यह भी पढ़े: #बिग बॉस11: असली वैंप और भूखक्कड़ है शिल्पा शिंदे, इस कंटेस्टेंट से है सबसे ज्यादा इनसिक्योर,किसी की सगी नहीं…ये रहा पक्का सबूत

ये कुछ बातें है जो बड़ी-बड़ी मसालेदार सुर्खियों में दब गई  या जानबूझकर दबा दिया गया। विकास गुप्ता के टीवी इंडस्ट्री से अच्छे रिश्ते है इसलिए वहां से उन्हें पुरजोर समर्थन है और शिल्पा शिंदे पर सलमान खान और बिग बॉस मेकर्स का हाथ शुरू से रहा है इसलिए वे विकास और हिना को आराम से टक्कर देती दिख रही है। कल के एपिसोड में विकास और हिना ने जिस तरह पत्रकारों को करारा जवाब दिया वो काबिले तारीफ था और खुद को स्ट्रॉन्ग कहने वाली शिल्पा शिंदे जिस तरह पुनीश के उन्हें सपोर्ट करने पर रोई वो किसी ड्रामे से कम नहीं था…असल में ये बात हम नहीं खुद शिल्पा कहती है क्योंकि उनकी नजर में जब भी कोई चाहे विकास हो या फिर हिना खान…रोता है तो वो केवल ड्रामा करता है तो इस हिसाब से कल के शो की टीआरपी पूरी शिल्पा शिंदे ने भी रोकर ले ली और इस हफ्ते बन गई ड्रामा क्वीन।

बिग बॉस के घर से जुड़ी हर लेटेस्ट खबर के लिए जुड़े रहे समयधारा के साथ

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: