breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़कादेशमनोरंजन
Trending

Confirm! Bigg Boss 13: ये दोनों हॉट बेब्स गई सीक्रेट रूम में, बेघर हुई ये शातिर खिलाड़ी

रश्मि देसाई और देबोलीना के फैंस ने जब दोनों का बिग बॉस13 से एविक्शन देखा तो ट्विटर पर हैशटैग #BB Cheated Viewers ट्रेंड करता रहा।

मुंबई:Bigg Boss 13 first finale weekend eviction: बिग बॉस13 (Bigg Boss13) में शनिवार को फर्स्ट फिनाले वीकेंड (Bigg Boss 13 first finale weekend eviction) पर सलमान खान ने टीवी (TV) की लोकप्रिय बहुओं रश्मि देसाई (Rashami Desai) देबोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और न्यूज एंकर शेफाली बग्गा (Shefali Bagga), को बिग बॉस 13 से बाहर कर दिया (Rashami Desai, Devoleena Bhattacharjee and Shefali Bagga evicted Bigg Boss 13)

इस खबर की पुष्टि समयधारा ने पहले ही आपको दे दी थी।

BiggBoss13Weekend5elimination-RashamiDesaiDevoleenaandShefali-baggaevicted_optimized

सलमान खान (Salman Khan) ने खुद भी रश्मि देसाई और देबोलीना भट्टाचार्जी (Rashami Desai, Devoleena Bhattacharjee) सरीखी स्ट्रांग कंटेस्टेंट के बिग बॉस13 (Bigg Boss13) से बाहर

और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma)जैसी कमजोर कंटेस्टेंट के फर्स्ट फिनाले (Bigg Boss 13 first finale weekend eviction) में जाने पर न केवल हैरत जताई बल्कि जमकर माहिरा और दोनों लोकप्रिय बहुओं को लताड़ा है।

सलमान खान (Salman Khan) के साथ स्टेज शेयर कर रही गौहर खान (Gauhar Khan) ने रश्मि देसाई (Rashami Desai) और देबोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) से पूछा

कि क्या उन्हें खुद के फैंस पर ओवरकॉन्फिडेंस हो गया था कि वो तो बिग बॉस13 से एलिमिनेट नहीं होने वाली,इसलिए दोनों ने खुद के लिए नहीं खेला बल्कि माहिरा को टिकट टू फिनाले दिला दिया?

इस पर देबोलीना भट्टाचार्जी के आंसू निकल पड़े और बिग बॉस13 (Bigg Boss13) से बेघर हुई तीनों स्ट्रांग कंटेस्टेंट ने अपने-अपने रीजन गिनाएं।

हालांकि शेफाली बग्गा (Shefali Bagga) ने अपने शो से बाहर होने का प्रमुख कारण देबोलीना (Devoleena) की स्ट्रेटजी को बताया।

रश्मि देसाई और देबोलीना के फैंस को जबसे पता चला कि दोनों बिग बॉस13 (Bigg Boss13) से बाहर हो गई है।

तब से वे बिग बॉस (Bigg Boss) के मेकर्स और कलर्स (Colors) पर जमकर गुस्सा निकाल रहे थे

लेकिन टीवी की इन दोनों बहुओं के फैंस के लिए खुशखबरी यह है कि बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के

रविवार के एपिसोड में आप देखेंगे कि केवल शेफाली बग्गा का बिग बॉस13  का सफर खत्म हुआ (Shefali Bagga evicted Bigg Boss13) है

 

BiggBoss13firstfinaleweekendeviction-RashamiDesaiandDevoleenainsecretroomShefalievicted-3Nov_optimized
image credit: Twitter

और रश्मि देसाई व देबोलीना भट्टाचार्जी के एविक्शन (Rashami Desai, Devoleena Bhattacharjee eviction twist) में बिग बॉस मेकर्स ने फिर टेढ़ापन दिखाया है

और ये दोनों हॉट बेब्स बिग बॉस13 से एलिमिनेट नहीं हुई है बल्कि दोनों को बिग बॉस ने सीक्रेट रूम में रखा (Rashami Desai and Devoleena in secret room) है।

BiggBoss13firstfinaleeviction-RashamiDesaiandDevoleenainsecretroomShefalievicted-3Nov2_optimized

इस बात का पता शो के बाकी कंटेस्टेंट को नहीं है। रश्मि देसाई और देबोलीना के फैंस ने कल जब दोनों का बिग बॉस13 से एविक्शन (Rashami Desai, Devoleena Bhattacharjee eviction twist) देखा तो उनका गुस्सा ट्विटर पर हैशटैग BB Cheated Viewers के साथ ट्रेंड करता रहा।

हालांकि अब जब आज के एपिसोड में दोनों के फैंस को पता चलेगा कि उनकी फेवरेट कंटेस्टेंट बिग बॉस13 से बाहर नहीं हुई बल्कि सीक्रेट रूम में (Rashami Desai and Devoleena in secret room) है तो यकीनन उनकी खुशाी का ठिकाना नहीं रहेगा।

आप भी देखें रश्मि और देबोलीना के फैंस के ट्विट्स:

 

इस तरह बिग बॉस13 के फर्स्ट फिनाले वीकेंड (Bigg Boss 13 first finale weekend eviction) में न्यूज एंकर शेफाली बग्गा बिग बॉस के घर से बेघर हो गई (Shefali Bagga evicted Bigg Boss13) है

और उनका एक्सक्लूसिव इंटरव्यू भी मीडिया हाउसेज ने ले लिया है।

ShefaliBaggaevictioninterviewpic_optimized
image credit: Twitter

तो अब रश्मि देसाई और देबोलीना के फैंस वापस खुश हो जाएं चूंकि टीवी की इन दोनों बहुओं को थोड़ी देर के लिए बिग बॉस13 से आउट करके बिग बॉस (Bigg Boss) के मेकर्स ने जोर का झटका धीरे से दिया था।

ताकि गेम मजेदार हो सकें और ये दोनों खुद अपना गेम अपने लिए खेल सकें और वहीं बाकी सदस्यों को यही गलतफहमी रहें कि सबसे स्ट्रांग खिलाड़ी बिग बॉस13 (Bigg Boss13) से बाहर हो गए है। 

दूसरे शब्दों में कहें तो वीकेंड का वार पर सलमान खान (Salman Khan on Weekend ka Vaar) ट्रिपल एविक्शन का नाटक करेंगे

लेकिन असल में शेफाली बग्गा का बिग बॉस13 का सफर यही खत्म हो गया (Shefali Bagga evicted BB13) है

BiggBoss13firstfinaleweekendeviction-ShefaliBaggaevictedfromBiggBoss13._optimized
शेफाली बग्गा बिग बॉस13 से बाहर हो गई है

और रश्मि देसाई व देबोलीना भट्टाचार्जी बिग बॉस के सीक्रेट रूम में मेहमान बनकर रह रही (Rashami Desai and Devoleena in secret room) है। 

लेकिन बिग बॉस13 (Bigg Boss13) के बाकी कंटेस्टेंट इस एविक्शन से गहरे शॉक में है और साथ ही

सबसे बड़ा झटका अब तक क्यूट सदस्य का खिताब जीत चुकी कंटेस्टेंट शेहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को लगने वाला है।

दरअसल अब इस शो में शेहनाज की परिचित दुश्मन हिमांशी खुराना (Himanshi Khurrana)  भी बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री ले चुकी है।

इस खबर की पुष्टि भी समयधारा ने अपनी पिछली पोस्ट में कर दी थी।

अपनी दुश्मन को बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में आंखों के सामने देखकर शेहनाज गिल का बहुत बुरा हाल होने वाला है।

BiggBoss13HimanshiKhurana-HindustaniBhau-ArhaanKhan_optimized

बिग बॉस13 फर्स्ट फिनाले वीकेंड (Bigg Boss 13 first finale weekend eviction) पर न केवल ट्रिपल एविक्शन हुआ बल्कि 6 सदस्य ने वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में घर में प्रवेश भी किया।

BiggBoss13-TehseenPoonawalla-ShefaliZariwalaandKhesariLalYadav_optimized

बिग बॉस13 के वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स है (Bigg Boss13 Wild card contestants) – शेफाली जरीवाला (Shefali Zariwala), तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)

ये तीनों तो पहले से ही बिग बॉस के घर में मौजूद है और शनिवार को टेलिकास्ट हुए फर्स्ट फिनाले वीकेंड का वार एपिसोड (Bigg Boss 13 first finale weekend eviction)में

रश्मि देसाई के कथित बॉयफ्रेंड अरहान खान (Arhaan Khan), हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) और

शेहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की परिचित दुश्मन हिमांशी खुराना (Himanshi Khurrana) ने भी अब बिग बॉस13 में एंट्री ले ली है।

बिग बॉस13 (Bigg Boss13) अपने इस पड़ाव से और ज्यादा इंट्ररेस्टिंग होने जा रहा है।

रविवार को टेलीकास्ट हो रहे वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) स्पेशल एपिसोड में जहां एक ओर

रश्मि देसाई और देबोलीना भट्टाचार्जी को एक बार दोबारा बिग बॉस13 (Bigg Boss13) में बने रहने का मौका (Rashami Desai and Devoleena in secret room) मिला।

तो वहीं नई वाइल्ड कार्ड एंट्रीज (new wild card entries) को देखकर घर के बाकी सदस्यों का कैसा रिएक्शन होगा। ये देखना काफी दिलचस्प होने वाला है।

फिलहाल आप हमें बताएं कि रश्मि देसाई और देबोलीना भट्टाचार्जी का एलिमिनेशन टलता (Rashami Desai and Devoleena not eliminated) देख आपको कैसा लगा?

अपनी राय हमें कॉमेंट बॉक्स में जरूर दीजिएगा।

बिग बॉस (Bigg Boss) से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए जुड़े रहे समयधारा के साथ। आप हमें यहां लाइक,फॉलो और कॉमेंट भी कर सकते है।

Bigg Boss 13 first finale weekend eviction

Tags

Reena Arya

रीना आर्य एक ज्वलंत और साहसी पत्रकार व लेखिका है। वे समयधारा.कॉम की एडिटर-इन-चीफ और फाउंडर भी है। लेखन के प्रति अपने जुनून की बदौलत रीना आर्य ने न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपने काम के बल पर अपनी पहचान बनाई बल्कि अपनी काबलियत को प्रूव करते हुए पत्रकारिता के पांच से छह साल के सफर में ही अपने बल खुद एक नए ब्रैंड www.samaydhara.com की नींव रखी।रीना आर्य हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने पर विश्वास करती है और अपने लेखन को लगभग हर विधा में आजमा चुकी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: