breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़कामनोरंजन
Trending

Bigg Boss 13 midnight elimination: आधी रात को बिग बॉस के घर से बाहर हुआ ये सदस्य

बिग बॉस ने सभी को लिविंग एरिया में इकट्ठा किया और उन्हें बताया कि अब मिड नाइट एलिमिनेशन प्रक्रिया शुरू हो गई है

मुंबई: Bigg Boss 13 midnight elimination tonight – बिग बॉस 13 के फिनाले में अब एक हफ्ते से भी कम समय रह गया है। ऐसे में अब बिग बॉस 13 और ज्यादा दिलचस्प होता जा रहा है।

दिवाली (Diwali) के कारण इस वीकेंड के वार (Weekend ka Vaar) में सलमान खान (Salman Khan) ने किसी भी कंटेस्टेंट को बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से बेघर नहीं किया

लेकिन सभी घरवालों को यह चेतावनी जरूर दे दी थी कि मिड सीजन फिनाले (Mid finale) से पहले कई कंटेस्टेंट्स घर से बाहर कर दिए जाएंगे।

सोमवार के एपिसोड में दिखाएं प्रोमो में सभी दर्शकों ने देखा कि आज रात बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) में मिड नाइट एविक्शन (Bigg Boss 13 midnight eviction tonight) होगा

और घर में मौजूद नॉमिनेट घरवालों में से कोई एक बीच हफ्ते ही बिग बॉस के घर से बाहर कर दिया जाएगा।

दिवाली पर वीकेंड का वार होने पर भी जब कोई कंटेस्टेंट बाहर नहीं हुआ तो भले ही थोड़ी देर के लिए घरवालों ने राहत की सांस ली लेकिन सभी कंटेस्टेंट्स उस समय चौंक जाएंगे

जब वे सोने की तैयारी कर रहे होंगे और बिग बॉस उन्हें आधी रात में शुरू होने जा रहे एलिमिनेशन के बारे में (Bigg Boss 13 midnight elimination tonight) बताएंगे।

आप आज के एपिसोड में देखेंग कि बिग बॉस (Bigg Boss) ने सभी को लिविंग एरिया में इकट्ठा किया और उन्हें बताया कि अब मिड नाइट एलिमिनेशन प्रक्रिया (Boss 13 midnight elimination शुरू हो गई है।

उन्होंने आरती सिंह (Arti Singh), माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) और सिद्धार्थ डे (Siddhartha Dey) को एक्टिविटी एरिया में आने के लिए कहा।

Bigg Boss 13 midnight eviction: माहिरा, आरती और सिद्धार्थ डे में से ये बाहर

 

बिग बॉस (Bigg Boss) ने कहा कि एक्टिविटी एरिया में आने से पहले उन्हें अपने साथी कंटेस्टेंट्स को अंतिम अलविदा कहना होगा, जहां प्रत्येक कंटेस्टेंट के सामने एक बजर होगा।

BiggBoss13midnighteliminationtonightSiddharthaDeyevictMahira,Artisafe_optimized

इसके बाद बिग बॉस ने उन्हें सूचित करते है कि तीनों नॉमिनेट सदस्यों के परिणाम बर्फ के स्लैब में छिपे हैं और तीन की गिनती गिनने तक सभी को एक साथ बजर दबाना है।

जिस प्रतियोगी को सबसे कम वोट मिले, वह आज रात बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से बाहर हो जाएगा।

आप देखेंगे कि अचानक की गई घोषणा से घरवालों में हड़कंप मच गया है। आज रात का मिड नाइट एविक्शन (midnight eviction)

सभी कंटेस्टेंट्स के लिए एक अलॉर्म है कि सभी घरवाले जाग जाएं और अपना गेम बेहतर तरीके से खेलें या फिर छोड़ने के लिए तैयार रहें।

बिग बॉस13 का मिड नाइट एविक्शन सभी दर्शकों और कंटेस्टेंट को हैरान कर देगा। सूत्रों और ऑनलाइन वोटिंग ट्रेंड बता रहे है कि आज रात माहिरा शर्मा (Mahira Sharma), आरती  सिंह (Arti Singh) और सिद्धार्थ डे में से

BiggBoss13midnighteliminationtonightSiddharthaDeyevict-29_optimized
सिद्धार्थ डे बेघर हुए

पेशे से लेखक सिद्धार्थ डे (Siddhartha Dey) बिग बॉस के घर से बेघर हो गए है (Bigg Boss 13 midnight elimination tonight Siddhartha Dey evict) 

सिद्धार्थ डे को सलमान खान का करीबी भी कहा जाता है और माना जाता है कि इसी कारण सलमान खान ने उनपर तब भी ज्यादा गुस्सा नहीं किया था जब उन्होंने आरती पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

लेकिन शनिवार के वीकेंड के वार में आपने देखा कि सलमान खान (Salman Khan) कैसे सिद्धार्थ डे (Siddhartha Dey) पर खासे भड़के हुए थे

चूंकि उन्होंने इस सीजन में सलमान की कथित फेवरेट कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के साथ भी बदसलूकी की थी।

सिद्धार्थ डे (Siddhartha Dey) स्वभाव से सरल-सहज है और जियो व जीने दो…की अवधारणा पर यकीन रखते है। सिद्धार्थ डे का बिग बॉस13 में विवादों से खासा नाता रहा है।

ट्विटर पर चल रहे वोटिंग ट्रेंड्स के अनुसार, सिद्धार्थ शुक्ला (Siddhartha Shukla) दर्शकों से अधिक से अधिक प्यार पाकर वोटिंग ट्रेंड में टॉप पर हैं।

BiggBoss13midnighteliminationtonightSiddharthaDeyevict_optimized

रश्मि देसाई (Rashami Deai), असीम रियाज़ (Asim Riaz) और देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) भी वोटिंग में उनके करीब ही दिख रहे है।

नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में से माहिरा शर्मा, शेफाली बग्गा, आरती सिंह और सिद्धार्थ डे खतरे में हैं और ताजा रुझानों के अनुसार, कम वोटों के चलते सिद्धार्थ डे बिग बॉस के घर से बाहर हो गए है (Siddhartha Dey evict Bigg Boss13) है।

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में इस सप्ताह तीन वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स (wild card contestants)खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav), तहसीन पूनावाला (Tehseen Poonawalla) और हिंदुस्तानी भाऊ (Hindustani Bhau) एंट्री करेंगे।

Bigg Boss 13 midnight elimination tonight Siddhartha Dey evict

Tags

Radha Kashyap

राधा कश्यप लेखन में अपनी रुचि के चलते काफी समय से विभिन्न पब्लिशिंग हाउसेज में काम करती रही है और अब समयधारा के साथ एक लेखिका के रूप में जुड़ी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: