breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़कामनोरंजन

Bigg Boss की पूर्व कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना हुई कोरोना पॉजिटिव, शेयर की ये पोस्ट

अपनी पोस्ट में हिमांशी खुराना ने लिखा, "आप सभी को यह बताना चाहती हूं कि पूरी सावधानियां बरतने के बावजूद भी मैं कोरोनावायरस से संक्रमित हो गई हूं...

 Bigg Boss ex contestant Himanshi Khurana tested corona positive

नई दिल्ली:देश में कोरोनावायरस 60लाख के पार जा चुका है। प्रत्येक वर्ग इससे प्रभावित है। इसी कड़ी में छोटे पर्दे के विवादास्पद रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss ex contestant) की पूर्व कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना का नाम भी जुड़ गया है। जी हां, बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और पंजाबी सिंगर व एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को कोरोनावायरस (Coronavirus) हो गया है।

बला की खूबसूरत हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana)ने अपने कोरोना पॉजिटिव (Himanshi Khurana tested corona positive) होने की खबर स्वंय इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करके दी।

अपनी पोस्ट में हिमांशी खुराना ने लिखा, “आप सभी को यह बताना चाहती हूं कि पूरी सावधानियां बरतने के बावजूद भी मैं कोरोनावायरस से संक्रमित हो गई हूं।

जैसा कि आप सभी को पता है कि मैं दो दिन पहले किसानों के प्रोटेस्ट में हिस्सा लिया था। उस जगह काफी भीड़ थी। आज शाम को अपनी शूटिंग पर जाने से पहले मैंने सोचा की टेस्ट करा लूं।”

 Bigg Boss ex contestant Himanshi Khurana tested corona positive

View this post on Instagram

#Afsoskroge keep watching

A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana) on

एक्ट्रेस हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने अपनी पोस्ट में आगे लिखती है कि, “मैं केवल उन लोगों को यह बताना चाहती थी कि वह अपना टेस्ट करवा लें, जो मेरे संपर्क में आए थे और कृपया आंदोलन के दौरान पूरी सावधानी बरतें।

जो लोग भी आंदोलन कर रहे हैं, उनसे मैं ये गुजारिश करना चाहती हूं कि वह यह ना भूले हम महामारी से गुजर रहे हैं। तो कृपया अपना ध्यान रखें।”

View this post on Instagram

🙏🙏

A post shared by Himanshi Khurana 👑 (@iamhimanshikhurana) on

हिमांशी खुराना के फैंस उनके पोस्ट पर खूब रिएक्ट कर रहे है। बिग बॉस के बीते सीजन में हिमांशी खुराना आसिम रियाज़ के साथ अफेयर के चलते सुर्खियों में आ गई थी।

आसिम रियाज़ बिग बॉस 13 सीजन के फर्स्ट रनरअप रहे है और हिमांशी व उनके प्यार ने सीज़न को काफी टीआरपी दी थी।

जहां तक वर्क फ्रंट की बात है तो इन दिनों हिमांशी खुराना कई एल्बम सॉन्ग्स में नजर आ रही हैं। अभी हाल ही में हिमांशी खुराना और आसिम रियाज का गाना ‘दिल को मैंने दी है कसम’…. रिलीज हुआ है, जिसे फैंस ने भी खूब पसंद किया है।

इससे पहले भी हिमांशी खुराना और आसिम रियाज (Asim Riaz) के दो ख्याल रख्या कर और कल्ला ही सोना नई गाने रिलीज हुए थे, जिसने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी।

आसिम रियाज़ और हिमांशी खुराना की जोड़ी को बिग बॉस13 में बहुत पसंद किया गया था। यहां तक की इस रियलिटी शो में आसिम के साथ अफेयर के चलते हिमांशी खुराना की सगाई भी टूट गई थी और उन्होंने खुलकर शो पर आसिम के प्यार को कबूल किया था।

 

 Bigg Boss ex contestant Himanshi Khurana tested corona positive

Show More

shweta sharma

श्वेता शर्मा एक उभरती लेखिका है। पत्रकारिता जगत में कई ब्रैंड्स के साथ बतौर फ्रीलांसर काम किया है। लेकिन अब अपने लेखन में रूचि के चलते समयधारा के साथ जुड़ी हुई है। श्वेता शर्मा मुख्य रूप से मनोरंजन, हेल्थ और जरा हटके से संबंधित लेख लिखती है लेकिन साथ-साथ लेखन में प्रयोगात्मक चुनौतियां का सामना करने के लिए भी तत्पर रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button