breaking_newsHome sliderटीवी-तड़कामनोरंजन

#BB11: Video: Arshi Khan के सीक्रेट्स! क्या अर्शी ने अपने बाप की उम्र के आदमी से की थी शादी? खुल गया राज…क्यों पहनती है अर्शी नाइटीज

नई दिल्ली,18नवंबर:  बिग बॉस11 डे वन से ही चर्चा में है क्योंकि इस बार के कंटेस्टेंट्स ने सारी हदें पार करके मनोरंजन का डोज दिया है,लेकिन एक घंटे के एपिसोड में बहुत कुछ ऐसा भी होता है जो आप तक नहीं पहुंचाया जाता और वो सब हम आप तक पहुंचाते है ताकि आप रहे बिग बॉस11 की हर खबर से बाखबर।

बिग बॉस के घर में सबसे ज्यादा कंट्रोवर्सी अगर किसी को लेकर होती है तो वह है अर्शी खान। अर्शी की लाइफ के सीक्रेट्स एक-एक करके न केवल घर के अंदर बल्कि घर के बाहर भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे है। हाल में एक अनसीन वीडियो वायरल हुआ है जिसमें हिना खान और अर्शी के बीच लड़ाई हो रही है और अर्शी घर में अपनी फ्रेंड शिल्पा शिंदे को बता रही है कि हिना सबको जाकर बता रही है कि मैनें 55 साल की उम्र के आदमी से शादी की थी। इतना ही नहीं, अर्शी इस वीडियो में बंदगी,प्रियांक और हिना के खिलाफ काफी कुछ बुरा बोलते दिख रही है।

अर्शी खान (तस्वीर,साभार-गूगल सर्च)

इसके अलावा इस बात से भी पर्दा उठ गया है कि अर्शी आखिर क्यों बिग बॉस में नाइटीज पहनती है। दरअसल,बिग बॉस के घर में अर्शी खान एक से बढ़कर एक सेक्सी नाइटीज पहनती है और उन्होंने अपनी नाइटीज को विकास के लिए कुर्बान तक कर दिया था,लेकिन अब सवाल ये है कि अर्शी किसी हॉट ड्रेसेज से ज्यादा नाइटीज क्यों पहनती है? तो इसका जवाब उनके पब्लिसिस्ट फ्लिन रेमेडियोज ने दिया है। उनका कहना है कि अर्शी को असल जिंदगी में भी नाइटीज का बहुत शौक है।

अर्शी खान (तस्वीर,साभार-यूट्यूब)

अर्शी के पास तकरीबन 500 नाइटी है और उन्हें घर पर केवल नाइटी पहनना ही पसंद है। खासकर जब कोई मेहमान घर न आ रहा हो।अर्शी खान ने काफ्तान-लाइफ नाइटीज का एक ब्रैंड लांच किया था, जोकि इन्वेस्टमेंट की कमी के चलते बंद पड़ गया। अर्शी के ब्रैंड काफ्तान नाइटीज एएके या अर्शी आलमआरा खान ब्रैंड का हिस्सा रहे है।

इतना ही नहीं, अर्शी खान की अदाएं घर में केवल हितेन का ही दिमाग घर खराब नहीं करती बल्कि घर के बाहर भी उनकी हॉट और मस्त अदाओं के वीडियो दर्शकों का ईमान डुलाने के लिए वायरल किए जा रहे है। आप भी देखें ये वीडियो…..

 

https://www.youtube.com/watch?v=XNlM4CBHlQI

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: