breaking_newsHome sliderटीवी-तड़कामनोरंजन

Bigg Boss11: OMG! Leak हो गया बिग बॉस के विनर का नाम,इस कंटेस्टेंट ने किया है दावा

मुबंई,12 दिसंबर : आजतक ऐसा नहीं हुआ है बिग बॉस के विनर का नाम इतनी जल्दी लीक हुआ हो। लेकिन इस बार ऐसा ही हो गया है। आजकल सोशल मीडिया पर तेजी से एक ही नाम छाया हुआ है-शिल्पा शिंदे। जी हां, सभी शिल्पा शिंदे को विनर मानकर चल रहे है और अब इसी कड़ी में बिग बॉस के एक पूर्व प्रतियोगी ने मुहर भी लगा दी है। बिग बॉस10 के फाइनलिस्ट रहे मनु पंजाबी ने भी माना है कि इस बार बिग बॉस11 की विनर शिल्पा शिंदे ही होगी। वे कहते है कि अक्सर इस शो में किसी भी कंटेस्टेंट के पॉजिटिव और नेगेटिव दोनो पहलू दिखाएं जाते है जो कि एक इंसान के लिए स्वाभाविक भी है,लेकिन इस बार बिग बॉस में शिल्पा का केवल पॉजिटिव फेस ही दिखाया जा रहा है। इतना ही नहीं, खुद शिल्पा भी कोशिश करती है कि कोई भी उनसे लड़े तो वे पलट कर जवाब नहीं देती।मनु कहते है कि बिग बॉस का इतिहास रहा है कि जो कंटेस्टेंट सबसे ज्यादा धैर्य रखता है वहीं विनर बनता है। मनु पंजाबी कहते है कि विकास गुप्ता इस शो का सबसे बड़ा मास्टरमाइंड है। वे पूरा गेम माइंड से खेल रहे है।

शिल्पा शिंदे और मनु पंजाबी (तस्वीर,साभार-सोशल मीडिया)

वैसे भी बिग बॉस 11 में शुरू से ही सलमान खान पूरी तरह शिल्पा शिंदे का फेवर करते दिखते है। शुरूआत में शिल्पा शिंदे ने विकास गुप्ता की वाट लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी और तब भी सलमान खान ने एक बार भी शिल्पा शिंदे को डांटा नहीं और न ही कोई सीमा रेखा दिखाई, जबकि शिल्पा को जब कभी किसी कंटेस्टेंट ने परेशान किया तो सलमान ने नेशनल टीवी पर उसको न केवल डांटा बल्कि उपदेशों का पूरा पाठ पढ़ा दिया। कुछ वेबसाइट्स का मानना है कि इस बार का बिग बॉस पूरी तरह फिक्स है और शिल्पा शिंदे पर शो के मेकर्स और सलमान खान का मेहरबान रहना साफ दिखता है,वैसे ऐसा ही कुछ इल्जाम इस बार अर्शी खान ने वीकेंड का वार में सलमान पर लगाया था कि सलमान साहब आप शिल्पा की चीजें देख नहीं पाते, तब सलमान ने कह दिया था कि मुझे क्यों लग रहा है कि आप अपनी कब्र खुद खोद रही है। हमारा भी मानना है कि एक एंकर को पक्षपात से दूर रहना चाहिए और गेम फेयर होना चाहिए,लेकिन सलमान खान का ये रवैया हर बार दिखता है और इस बार कुछ ज्यादा ही खुलकर वे बाकी घरवालों के मुकाबले शिल्पा को फेवर करते दिख रहे है,शायद इसी कारण पहले सोशल मीडिया और अब बिग बॉस के ही पूर्व कंटेस्टेंट मनु पंजाबी कह रहे है कि शिल्पा शिंदे की ही बिग बॉस11 की विनर होगी।

खैर, बिग बॉस अब अपने अंतिम पड़ाव में पहुंच गया है और ये देखना खासा दिलचस्प होगा कि सोशल मीडिया की अटकलें और सभी का पूर्वानुमान सही बैठता है या फिर बिग बॉस हमेशा की तरह लास्ट मूवमेंट पर किसी और को ही बिग बॉस 11 का विनर घोषित कर देते है।

अभी कुछ समय पहले ही एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसके आधार पर इन लोगों का फाइनल तक जाने के लिए नाम सामने आ रहा है।

शिल्पा शिंदे- शुरूआत में कितना ही खराब बर्ताव किया लेकिन अब बहुत संभलकर खेल रही है और सलमान व शो के मेकर्स भी केवल पॉजिटिव दिखा रहे है। खुद शिल्पा भी अपने को मजबूत दावेदार मानती है और घर व बाहर के लोग भी इससे सहमत है।

शिल्पा शिंदे (तस्वीर,साभार-गूगल सर्च)

विकास गुप्ता- बिग बॉस का मास्टरमाइंड विकास गुप्ता माना जाता है। अपनी गेम प्लानिंग से बहुत बार हिना खान को झटका दे चुके है। अर्शी को कैंप्टेंसी दिलाकर और ऐन मौके पर शिल्पा के साथ दुश्मनी खत्म करके दर्शकों के सामने हीरो बनते जा रहे है।

विकास गुप्ता (तस्वीर,साभार-गूगल सर्च)

हिना खान- इस शो की एक और मजबूत दावेदार हिना खान है। आदर्श बहू की इमेज से लोकप्रियता हासिल करके बिग बॉस के घर में नेगेटिव इमेज बनाने के बावजूद भी वे सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय है। हिना अपने दम पर खेल रही है और हर बात में स्टैंड लेने का माद्दा रखती है। उनका ये तरीका भी दर्शकों को लुभा रहा है।

हिना खान (तस्वीर,साभार-गूगल सर्च)

हितेन तेजवानी- देखा जाए तो सबसे स्मार्ट गेम हितेन तेजवानी ने खेला है। घर में अभी तक कोई उनके खिलाफ नहीं था, वीकेंड का वार में कॉलर ने जब उनके गेम की पोल खोली कि उन्होंने अर्शी को बचाया नहीं और न ही घरवालों को ये बात बताई तो अर्शी अब जाकर उनके खिलाफ हुई,लेकिन कुल मिलाकर घर के अंदर और बाहर सभी उनसे खुश है।

हितेन तेजवानी (तस्वीर,साभार-गूगल सर्च)
Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: