breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़कामनोरंजन
Trending

Bigg Boss 13: बिग बॉस का टेढ़ा ट्विस्ट, दर्शकों का दिल जीतकर भी बेघर हुआ ये सदस्य

अंदर की खबर यह है कि कोई डबल एलिमिनेशन नहीं हुआ है और न ही इस हफ्ते कोई दो लड़के बेघर हो रहे है

मुंबई: Bigg Boss13 elimination update: बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) सचमुच टेढ़ा सीजन है। तभी तो मेकर्स इसे हिट बनाने के लिए एक से बढ़कर एक ट्विस्ट डाल रहे है।

रविवार का वीकेंड का वार एपिसोड (Weekend ka Vaar) अब सोमवार टेलिकास्ट होगा और तब आपको पता चलेगा कि इस बार बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) के घर से कौन बाहर निकला है? लेकिन हम आपको कल तक का इंतजार थोड़े ही न करने देंगे।

Bigg Boss13 elimination update

इसलिए खास आपके लिए अपने सोर्सेज से खबर लाएं है कि इस हफ्ते बिग बॉस13 से कौन सा सदस्य बाहर हो गया है (Who eliminated today Bigg Boss13)।

शनिवार के वीकेंड के वार में भले ही सलमान खान (Salman Khan) ने लास्ट मूमेंट पर दर्शकों को यह कहकर झटका दे दिया था

कि इस बार लड़कियों में से कोई बाहर नहीं होगा लेकिन एलिमिनेशन डबल ही होगा।

तो जनाब अंदर की खबर यह है कि कोई डबल एलिमिनेशन नहीं हुआ है और न ही इस हफ्ते कोई दो लड़के बेघर हो रहे है (Bigg Boss13 elimination update)

BiggBoss13week3elimination_optimized
image credit: YouTube

सलमान खान ने 6 कंटेस्टेंट्स में से रश्मि देसाई (Rashami Desai) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) को तो पहले ही सेफ बता दिया था।

अब बाकी नॉमिनेटेड चार लड़कों असीम रियाज (Asim Riaz), पारस छाबड़ा (Paras Chhabra), सिद्धार्थ डे (SiddharthaDey) और अबू मलिक (Abu Malik) में से किन्हीं दो का बाहर जाना पहले तय था।

लेकिन अब बिग बॉस का टेढ़ा ट्विस्ट यह है कि सलमान खान ने केवल एक कंटेस्टेंट को बिग बॉस (Bigg Boss) के घर से बाहर कर दिया है (Bigg Boss13 elimination update)

नहीं होगा डबल एलिमिनेशन

जी हां, हमने अपने कल की पोस्ट में आपको खबर दी थी कि एलिमिनेशन केवल लड़कों का होगा और

वो भी दो लड़कों का लेकिन अब पक्की खबर यह है कि इस बार सलमान खान डबल नहीं

बल्कि सिंगल एलिमिनेशन करने जा रहे है।

भले ही खुद सलमान खान ने भी शो पर कहा था कि इस हफ्ते दो लड़के बेघर होंगे लेकिन अब

इस बात की ताजा जानकारी सामने आयी है कि बिग बॉस 13 के घर से सलमान खान (Salman Khan)

ने अबू मलिक को बाहर कर दिया (Abu Malik evicted) है।

AbuMalikevictedfromBiggBoss13_optimized

जी हां, एक बार फिर मेकर्स ने बिग बॉस13 (Bigg Boss13) को थोड़ा और टेढ़ा करते हुए बड़ा ट्विस्ट डाला है और इस हफ्ते बिग बॉस के घर से अबू मलिक को बेघर कर दिया गया (Abu Malik evicted bySalmanKhan) है।

हालांकि यह बात भी किसी से छिपी नहीं है कि नॉमिनेशन से बचने के लिए हुए पिछले टास्क में अबू मलिक (Abu Malik) ने घर में बने रहने का अपना जो जुनून दिखाया वो दर्शकों के दिलों को छू गया।

अबू मलिक ने इस टास्क में असीम रियाज (Asim Riaz) का हाथ आखिर समय तक तमाम अत्याचारों के बावजूद भी थामे रखा था और खुद बिग बॉस ने भी अबू मलिक की इस हिम्मत की हौंसला अफजाई की थी।

अब होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

बिग बॉस 13 का चौथा सप्ताह शुरू हो रहा है और इस हफ्ते के खत्म होते ही शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री की जा रही है। काफी सारे नामी चेहरों को वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर शो में लाने की बात चल रही है।

ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि अब बाकी कंटेस्टेंट को विनर बनने से रोकने के लिए बिग बॉस किसे बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री शो में दाखिल करते है।

Bigg Boss13 elimination update

Tags

Reena Arya

रीना आर्य एक ज्वलंत और साहसी पत्रकार व लेखिका है। वे समयधारा.कॉम की एडिटर-इन-चीफ और फाउंडर भी है। लेखन के प्रति अपने जुनून की बदौलत रीना आर्य ने न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपने काम के बल पर अपनी पहचान बनाई बल्कि अपनी काबलियत को प्रूव करते हुए पत्रकारिता के पांच से छह साल के सफर में ही अपने बल खुद एक नए ब्रैंड www.samaydhara.com की नींव रखी।रीना आर्य हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने पर विश्वास करती है और अपने लेखन को लगभग हर विधा में आजमा चुकी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: