breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़कामनोरंजन
Trending

Bigg Boss 13: शहनाज़ का अब होगा जीना हराम,हिमांशी खुराना को मिली ये पॉवर

बिग बॉस13 के कैप्टेंसी टास्क की दावेदारी के लिए सिद्धार्थ शुक्ला और हिमांशी खुराना के नाम पर सिद्धार्थ की टीम सहमत हुई

मुंबई: Bigg Boss13 Himanshi Khurana becomes new captain- बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) में घर के नए कैप्टन के लिए बिग बॉस (Bigg Boss) ने स्वंयवर टास्क कंटेस्टेंट्स को दिया था।

इस टास्क को पारस की टीम ने जीता लेकिन कैप्टेंसी के लिए उन्होंने किसी का भी नाम पेश नहीं किया।

नतीजतन, टीम पारस (Paras Chhabra) का कैप्टेंसी दावा खारिज हो गया और स्वंयवर टास्क को हारकर भी सिद्धार्थ शुक्ला की टीम के पास कैप्टेंसी की दावेदारी आ गई।

बिग बॉस ने आपसी सहमति से शुक्ला की टीम को मौका दिया कि वो किन्हीं भी दो और लोगों के नाम बिग बॉस13 का कैप्टेन बनने के लिए पेश करें।

स्वंयवर टास्क में शहनाज और हिंदुस्तानी भाऊ दोनों के शामिल होने से वो पहले से ही दो दावेदार थे और अब दो अन्य दावेदार भी सिद्धार्थ शुक्ला की टीम से चुने जाने थे।

कल रात आपने देखा कि बिग बॉस13 के कैप्टेंसी टास्क (Bigg Boss13 captaincy) की दावेदारी के लिए सिद्धार्थ शुक्ला (Sidahrth Shukla) और हिमांशी खुराना के नाम पर सिद्धार्थ की टीम सहमत हुई।

अब अपने सोर्सेज से हम खबर लाएं है कि आज रात कैप्टेंसी टास्क के लिए बिग बॉस एक और टास्क देंगे। इसमें चारों दावेदारों- हिमांशी, शहनाज, सिद्धार्थ, हिन्दुस्तानी भाऊ को एकसाथ एक फ्रेम पकड़कर खड़ा होना होगा।

जो भी दावेदार सबसे आखिरी तक इस फ्रेम को पकड़े रहेगा,वहीं बिग बॉस13 का इस हफ्ते का कैप्टेन बनेगा।

आज रात आप देखेंगे की इस टास्क की संचालक शेफाली ज़रीवाला (Shefali Jariwala)वॉयलेंस करने के कारण विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की स्ट्रैटजी को खारिज कर देंगी

और हिमांशी खुराना को विजेता घोषित करके घर का नया कैप्टेन बना देगी (Bigg Boss13 Himanshi Khurana becomes new captain)।

शेफाली जरीवाला (Shefali Jariwala) हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को कैप्टेन बनाने के पीछे तर्क देंगी की सिद्धार्थ शुक्ला के हथकंडों के कारण हिमांशी खुराना का हाथ मुड़ गया है

और सिद्धार्थ ने फेयर नहीं खेला है तो घर का नया कैप्टेन हिमांशी खुराना बन गई (Bigg Boss13 Himanshi Khurana becomes new captain) है।

शहनाज़ (Shehnaz Gill) की पुरानी दुश्मन अब घर में कैप्टेन बनकर रूल करेगी तो शहनाज़ की आफत आना तो तय है और इसकी झलक बिग बॉस13 के मेकर्स द्वारा पोस्ट किए गए प्रोमो से भी मिल गई है।

इस प्रोमो में हिमांशी खुराना शहनाज गिल को धक्का मार रही है। हिमांशी (Himanshi Khurana) की इस हरकत पर फैंस खासे नाराज दिख रहे है।

हालांकि सोशल मीडिया पर इस खबर के फैलने से बिग बॉस फैंस को हिमांशी खुराना का कैप्टेन बनना पसंद नहीं आ रहा है।

हिमांशी खुराना को घर का नया कैप्टेन बनाने पर आपकी क्या राय है? अपने जवाब हमें कॉमेंट बॉक्स में जरूर दीजिएगा।

 

Bigg Boss13 Himanshi Khurana becomes new captain

Tags

Reena Arya

रीना आर्य एक ज्वलंत और साहसी पत्रकार व लेखिका है। वे समयधारा.कॉम की एडिटर-इन-चीफ और फाउंडर भी है। लेखन के प्रति अपने जुनून की बदौलत रीना आर्य ने न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपने काम के बल पर अपनी पहचान बनाई बल्कि अपनी काबलियत को प्रूव करते हुए पत्रकारिता के पांच से छह साल के सफर में ही अपने बल खुद एक नए ब्रैंड www.samaydhara.com की नींव रखी।रीना आर्य हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने पर विश्वास करती है और अपने लेखन को लगभग हर विधा में आजमा चुकी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: