breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़कामनोरंजन
Trending

Bigg Boss 13: पिघल रही है सिद्धार्थ शुक्ला के लिए रश्मि देसाई, ये कहने को है बेताब

आखिर ऐसा क्या हुआ जो रश्मि देसाई (Rashami Desai) सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के लिए पिघलने लगी?

नई दिल्ली:Bigg Boss13 new promo-Rashmi Desai- Sidharth Shukla- बिग बॉस (Bigg Boss) का घर ही एक ऐसी जगह है जहां दुश्मन को दोस्त और दोस्त को दुश्मन बनते देर नहीं लगती। बिग बॉस13 का नया प्रोमो (Bigg Boss 13 new promo) पोस्ट किया गया है इसमें रश्मि देसाई (Rashami Desai) की सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के लिए फिलिंग्स चेंज हो रही है।

रश्मि देसाई (Rashami Desai) अपने फ्रेंड्स से बात करती दिख रही है और बताती है कि वो अब सिद्धार्थ शुक्ला से वापस दोस्ती करना चाहती है। पर आखिर ऐसा क्या हुआ जो रश्मि देसाई (Rashami Desai) सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के लिए पिघलने लगी? चलिए बताते है।

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि रश्मि देसाई (Rashami Desai) सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla) को लेकर अपना ओपिनियन चेंज करेंगी।

BiggBoss13newpromo-RashmiDesai_optimized
Bigg Boss13 new promo

बिग बॉस के घर में जब दोनों ने एंट्री की थी तो थोड़ी सी खट्टास रिश्तों में दोनों के दिखी थी। खुद रश्मि देसाई (Rashami Desai) ने कहा था कि वे दोनों आपस में बहुत लड़ते थे

लेकिन फिर भी लास्ट शो में दोनों ने हसबैंड-वाइफ का रोल प्ले किया था। दोनों ने बिग बॉस13 में जब शिरकत की तो दिख रहा था कि वे दोनों एक-दूसरे को पसंद नहीं करते।

हालांकि अभी बिग बॉस13 (Bigg Boss 13)शुरू ही हुआ है कि दोनों के रिश्ते बदलने लगे और रश्मि देसाई (Rashami Desai) अब सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) से फ्रेंडशिप करने की सोच रही है। ऐसा हम नहीं बल्कि बिग बॉस13 का ये नया प्रोमो कह रहा (Bigg Boss13 new promo-Rashmi Desai- Sidharth Shukla) है।

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में आज एलिमिनेशन टास्क होना है और इसमें रश्मि देसाई सिद्धार्थ शुक्ला (Rashmi Desai- Sidharth Shukla) को बचाएंगी।

तब बाकी कंटेस्टेंट्स उनसे सवाल पूछेंगे। प्रोमो में रश्मि देसाई आरती सिंह और पारस छाबड़ा वो राज बताती है कि आखिर उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को क्यों बचाया।

Bigg Boss13 के प्रोमो (Bigg Boss13 new promo) में रश्मि देसाई (Rashmi Desai) कहती है कि वे हार्ट देते समय बहुत परेशान थी।

इसके कई मीनिंग निकलते है। मैं उससे बहुत लड़ी हूं। लेकिन फिर भी उसके साथ काम किया है। मुझे ऐसा लगता है कि घर में वो हमेशा मेरे पास रहता है।

इसलिए मुझे लगता है कि हम दोनों के बीच अब भी कुछ बाकी है और हम अब भी अच्छे दोस्त बन सकते है। मुझे लगता है कि मुझे सिद्धार्थ से इस बारे में बात करनी चाहिए।

इस पर पारस छाबड़ा रश्मि देसाई को एक्साइटेड होकर कहते है कि आपको ऐसा करना चाहिए। आप दोनों टीवी पर पति-पत्नी के रोल में नजर आ चुके है और लोगों को आपको साथ देखकर मजा आयेगा।

आप भी देखें बिग बॉस 13 का नया प्रोमो-

Tags

Radha Kashyap

राधा कश्यप लेखन में अपनी रुचि के चलते काफी समय से विभिन्न पब्लिशिंग हाउसेज में काम करती रही है और अब समयधारा के साथ एक लेखिका के रूप में जुड़ी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: