breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़कामनोरंजन
Trending

Bigg Boss13Video: मालकिन अमीषा पटेल ने घरवालों को दिया Kiss but no Kiss challenge…तो हुआ ये

मुंबई: Bigg Boss13 promoVideo-Ameesha Patel- दर्शक बिग बॉस 13 (Bigg Boss13) का आज पहला एपिसोड देखने को बेताब है। ऐसे में हम आपके लिए लाएं है शो के टेलिकास्ट होने से पहले ही आज रात क्या आपको देखने को मिलेगा…वो खबर।

आज रात बिग बॉस (Bigg Boss) के घर की मालकिन अमीषा पटेल (Ameesha Patel) घरवालों से मिलने घर के अंदर जाएंगी और उन्हें एक टास्क देंगी।

बिग बॉस के दर्शक यह तो जानते ही होंगे कि बिग बॉस13 के प्रीमियर पर सलमान खान (Salman Khan) पहले ही यह बात साफ कर चुके है कि इस बार का बिग बॉस सीजन 13 थोड़ा टेड़ा होगा।

दर्शकों को बहुत सारे ट्विस्ट्स और टर्न्स देखने को मिलेंगे। आज रात इस कंट्रोवर्शियल खेल का पहला दिन है। सलमान बता चुके है कि कि बिग बॉस के घर में अमीषा पटेल (Ameesha Patel) मालकिन का रोल प्ले करेंगी जोकि समय-समय पर कंटेस्टेंट्स को मजा चखाने घर में आती रहेंगी।

अब आज रात आप देखेंगे की घर की मालकिन अमीषा पटेल (Ameesha Patel) घर में जाती है और घरवालों को ढ़ेर सारा राशन देती है लेकिन हमेशा की तरह घरवालों को इतनी आसानी से थोड़े ही राशन मिलेगा।

इसलिए अमीषा पटेल घरवालों को राशन पाने के लिए एक चैलेंज देती है। इस चैलेंज का नाम है- किस बट नो किस (kiss but no kiss’ challenge).

अमीषा पटेल द्वारा दिए गए टास्क में सभी कंटेस्टेंट्स को जोडी बनाकर अपने मुंह से सामान पास करना है लेकिन शर्त यह रखी गई है कि वे सामान भले ही मुंह में रखें लेकिन एक-दूसरे को किस किए बिना उन्हें सामान आगे पास करना होगा और टास्क जीतने पर ही घरवालों को घर का राशन मिलेगा।

इसलिए सभी कंटेस्टेंट्स बहुत टेंशन में आ गए है लेकिन उतरे मन से ही सही टास्क तो करना ही पड़ेगा वर्ना खाने के लिए राशन कैसे जीत सकेंगे।

बिग बॉस के मेकर्स भी जानते है कि फैंस फर्स्ट डे का फर्स्ट सीन देखने को बेताब है इसलिए उन्होंने सोशल मीडिया पर बिग बॉस13 का नया प्रोमो (Bigg Boss13 promoVideo-Ameesha Patel)भी शेयर किया है। इस प्रोमो में असीज रियाज तो अजीब सा मुंह बनाते दिख रहे है।

आप भी देखें बिग बॉस13 का नया प्रोमो:Bigg Boss13 promoVideo-Ameesha Patel

इस प्रोमो को देखकर स्पष्ट है कि मालकिन अमीषा पटेल बिग बॉस के घर में बहुत धमाल मचाने वाली है। इतना ही नहीं, घर में घुसते ही झगड़े के लिए फेमस इस रियलिटी शो की रियलिटी उस समय सामने आ गई जब असीम रियाज और पारस छाबड़ा के बीच पहले ही दिन झगड़ा हो गया।

खैर, आप हमें कॉमेंट करके बताएं कि बिग बॉस13 का फर्स्ट एपिसोड देखने को आप कितने एक्साइटेड है?

 Bigg Boss से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए समयधारा को फॉलो,लाइक और कॉमेंट करें।

Tags

Reena Arya

रीना आर्य एक ज्वलंत और साहसी पत्रकार व लेखिका है। वे समयधारा.कॉम की एडिटर-इन-चीफ और फाउंडर भी है। लेखन के प्रति अपने जुनून की बदौलत रीना आर्य ने न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपने काम के बल पर अपनी पहचान बनाई बल्कि अपनी काबलियत को प्रूव करते हुए पत्रकारिता के पांच से छह साल के सफर में ही अपने बल खुद एक नए ब्रैंड www.samaydhara.com की नींव रखी।रीना आर्य हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने पर विश्वास करती है और अपने लेखन को लगभग हर विधा में आजमा चुकी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: