breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़कामनोरंजन
Trending

Bigg Boss13: रश्मि देसाई रोई ज़ार-ज़ार,बिग बॉस से बाहर हुए जिगरी यार…

इस बार कुल 11 कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट किया गया है।

मुंबई: Bigg Boss13 weekend elimination: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के शनिवार के वीकेंड के वार में कोई भी कंटेस्टेंट बिग बॉस से बाहर नहीं हुआ। लेकिन आज रविवार वीकेंड के वार में रश्मि देसाई का एक करीबी बाहर हो गया (Bigg Boss13 weekend elimination) है।

बिग बॉस13 में इन दिनों फुल ऑन ड्रामा,एक्शन और रोमांस चल रहा है।

बीते एपिसोड में जहां एक ओर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और देबोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) एक-दूसरे से फ्लर्ट करते दिखें

तो वहीं दूसरी ओर, जेल में जाकर बेस्ट फ्रेंड्स पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) और माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) एक-दूसरे से लड़ते-झगड़ते दिखें।

इस वीकेंड का वार (Bigg Boss13 weekend elimination) पर सलमान खान (Salman Khan) आकर किस सदस्य को अब बिग बॉस 13 से बाहर करेंगे?

BiggBoss13weekendeliminationArhaanKhanEvictedbfRashamiDesai-3_optimized

यह सवाल आप सभी के दिमाग में कौंध रहा होगा (Bigg Boss13 weekend elimination)

हमेशा की तरह आज भी हम आपको आज रात तक का इंतजार नहीं करने देंगे और अपने सोर्सेज से खबर लाएं है कि बिग बॉस13 में इस वीकेंड के वार पर कौन सा सदस्य घर से बेघर हो रहा है (Bigg Boss13 weekend elimination).

जैसाकि आपको पता ही होगा कि इस बार कुल 11 कंटेस्टेंट्स को नॉमिनेट किया गया है।

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shahnaz Gill) को तो खुद बिग बॉस ने ही नॉमिनेट किया था

और बीबी पीसीओ टास्क (BB PCO Task) के बाद पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा, खेसारी लाल यादव, आरती सिंह, विशाल आदित्य सिंह, हिमांशी खुराना, अरहान खान, असीम रियाज, सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल और देवोलीना भट्टाचार्जी इस हफ्ते नॉमिनेट हुए है।

गौरतलब है कि देबोलीना भट्टाचार्जी को तो बीबी पीसीओ टास्क (BB PCO Task) से पहले ही शेफाली जरीवाला ने नॉमिनेट कर दिया था।

दरअसल, टास्क शुरू होने से पहले ही बिग बॉस ने शेफाली जरीवाला को एक पॉवर दी थी और कहा था कि वो किसी भी एक सदस्य को बिग बॉस (Bigg Boss) से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट कर सकती है।

शेफाली ज़रीवाला (Shefali Jariwala) ने बतौर कैप्टन अपनी पावर का इस्तेमाल करते हुए देबोलीना भट्टाचार्जी को नॉमिनेट कर दिया था।

तो इस लिहाज से इस हफ्ते कुल ग्यारह कंटेस्टेंट्स घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट हुए है।

Bigg Boss13 weekend elimination Arhaan Khan Evicted today:

बिग बॉस13 (Bigg Boss 13) के रविवार के वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) एपिसोड में अरहान खान (Arhaan Khan) बिग बॉस के घर से बेघर हो गए है।

अरहान खान (Arhaan Khan) को सबसे कम वोट मिले है और सलमान खान (Salman Khan) ने उन्हें बिग बॉस के वीकेंड का वार  (Arhaan Khan Evicted by Salman Khan) में घर से बेघर कर दिया है।

BiggBoss13weekendeliminationArhaanKhanEvictedbySalmanKhan-2_optimized
अरहान खान (तस्वीर,साभार-गूगल सर्च)

अरहान खान (Arhaan Khan) का बिग बॉस13 (Bigg Boss 13) से अलविदा होना रश्मि देसाई (Rashami Desai) के लिए सबसे बड़ा झटका है

चूंकि देबोलीना के बाद बल्कि उससे ज्यादा एकमात्र अरहान खान ही रश्मि देसाई के सबसे ज्यादा क्लोज थे और बिग बॉस 13 में उनके इमोशनल सपोर्ट सिस्टम भी थे।

हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अरहान खान रश्मि देसाई (Rashami Desai-Arhaan Khan) के बॉयफ्रेंड है और बिग बॉस 13 में भी दोनों के बीच नजदीकियां और प्यारभरी नोकझोंक देखने को साफ मिली है।

इसलिए अरहान खान (Arhaan Khan) के जाने से रश्मि देसाई को फैंस को खासा झटका लगेगा चूंकि उनकी फेवरेट बहू के सबसे ज्यादा क्लोज स्पेशल फ्रेंड अरहान खान को सलमान खान ने बिग बॉस से बाहर कर दिया (Bigg Boss13 weekend elimination Arhaan Khan Evicted today) है। 

BiggBoss13weekendeliminationArhaanKhanEvictedbfRashamiDesai_optimized
image credit : Google

वोटिंग ट्रेंड में सबसे ज्यादा वोट सिद्धार्थ शुक्ला और असीम रियाज़ (Asim Riaz) को मिले है और फिर शहनाज गिल को।

सबसे कम वोट पाने वाले सदस्यों में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) , माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) और अरहान खान (Arhaan Khan) है।

लेकिन खेसारी और माहिरा से भी कम वोट अरहान खान (Arhaan Khan) को मिले है इसलिए इस हफ्ते बिग बॉस13 के वीकेंड का वार में अरहान खान बिग बॉस के घर से बाहर हो चुके (Arhaan Khan evicted bigg boss 13) है।

आपको अरहान खान का बिग बॉस के घर से बेघर होना कैसा (Arhaan Khan evicted bigg boss 13)  लगा?

अपनी रॉय कॉमेंट बॉक्स में जरूर दीजिएगा।

Tags

Reena Arya

रीना आर्य एक ज्वलंत और साहसी पत्रकार व लेखिका है। वे समयधारा.कॉम की एडिटर-इन-चीफ और फाउंडर भी है। लेखन के प्रति अपने जुनून की बदौलत रीना आर्य ने न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपने काम के बल पर अपनी पहचान बनाई बल्कि अपनी काबलियत को प्रूव करते हुए पत्रकारिता के पांच से छह साल के सफर में ही अपने बल खुद एक नए ब्रैंड www.samaydhara.com की नींव रखी।रीना आर्य हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने पर विश्वास करती है और अपने लेखन को लगभग हर विधा में आजमा चुकी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: