breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़कामनोरंजन
Trending

Bigg Boss13: OMG! सिद्धार्थ संग रोमांस लड़ाकर बिना नॉमिनेशन के बाहर हुई ये हसीना

इस लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस का एलिमिनेशन इतना शॉकिंग है कि शायद बिग बॉस के फैंस इसे बर्दाश्त न कर पाएं

मुंबई: Bigg Boss13weekend Elimination- बिग बॉस13 (Bigg Boss13) ने सफलता का इतिहास रच दिया है। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि शो का कल रात प्रसारित हुआ प्रोमो कह रहा है। लेकिन बिग बॉस 13 में फिनाले से महज कुछ ही समय पहले कुछ ऐसा हुआ है, जोकि शायद बिग बॉस (Bigg Boss) के इतिहास में पहले कभी नहीं हुआ।

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) से बिना नॉमिनेट हुए एक हसीना बेघर हो गई है। इस लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस का एलिमिनेशन इतना शॉकिंग है कि शायद बिग बॉस के फैंस इसे बर्दाश्त न कर पाएं।

लेकिन मेकर्स के इस डिसीजन से वो नाराज भी नहीं होंगे चूंकि वजह ही कुछ ऐसी है।

वीकेंड पर सलमान खान ने बिना नॉमिनेशन के ही इस हसीना को किया बेघर-

आज रात वीकेंड का वार (Weekend ka Vaar) सलमान खान (Salman Khan) के साथ के एपिसोड में आप देखेंगे कि नॉमिनेट हुए छह सदस्यों में से कोई भी BB हाउस से बाहर नहीं होगा।

बल्कि इस वीकेंड का वार जो हसीना बिग बॉस से बाहर होने जा रही (Bigg Boss13weekend Elimination) है उसने सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) संग खूब रोमांस भी फरमाया है, लड़ाई-झगड़े भी किए है और अगर कहें कि इस सीजन की वो टास्क क्वीन रही है तो कोई अतिश्योक्ति नहीं होगी।

अब ज्यादा सस्पेंस नहीं रखते और आपको बता देते है कि आज रात वो कौन सा कंटेस्टेंट है जो बिना नॉमिनेशन के बिग बॉस 13 से बाहर हो गया (Bigg Boss13weekend Elimination) है।

इस खूबसूरत हसीना का नाम है- देवोलीना भट्टाचार्जी (Bigg Boss13weekend Elimination)

BiggBoss13weekendElimination-DevoleenaBhattacharjeeevicted_optimized

जी हां, यह खबर बहुत शॉकिंग है लेकिन सच है। बिग बॉस13 (Bigg Boss13) से बाहर होने के लिए कुल छह सदस्य इस हफ्ते नॉमिनेट है- पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा, शहनाज कौर गिल, आरती सिंह, आसीम रियाज़, शेफाली ज़रीवाला और हिंदुस्तानी भाऊ।

लेकिन इसे इन सभी की खुशनसीबी कहें या देवोलीना भट्टाचार्जी की बदकिस्मती कि उन्हें बिना नॉमिनेशन के बिग बॉस13 से बाहर कर दिया गया है (Devoleena Bhattacharjee evicted)और ये सभी सदस्य सेफ है।

(Bigg Boss13weekend Elimination)

दरअसल,जैसाकि आपने शो में देखा ही होगा कि इस पूरे हफ्ते देवोलीना बीमारी के चलते बिल्कुल एक्टिव नहीं रह सकी।

हालांकि बीच-बीच में वो दिखती भले ही रही लेकिन वे स्क्रीन पर ज्यादा नहीं दिख सकी। दरअसल, देवोलीना भट्टाचार्जी को कमर में चोट के चलते बिग बॉस 13 से बेघर होना पड़ा (Devoleena Bhattacharjee evicted due to back injury)है चूंकि उनकी हालत ठीक नहीं है और डॉक्टर ने उन्हें फुल बेड रेस्ट की सलाह दी है।

BiggBoss13weekendElimination-DevoleenaBhattacharjeeevicted-2_optimized

हालांकि पहले से ही इस बात की संभावना जताई जा रही थी कि शायद बीमारी के चलते देवोलीना भट्टाचार्जी को बिग बॉस13 से बाहर कर दिया जायेगा (Devoleena Bhattacharjee evicted)

अब इस बात पर मुहर भी लग गई है कि इस वीकेंड (Bigg Boss13 weekend Elimination)पर सलमान खान  (Salman Khan) ने देवोलीना भट्टाचार्जी को बीमारी के चलते बिना नॉमिनेशन के बिग बॉस13 से बाहर (Devoleena Bhattacharjee evicted due to back injury) कर दिया है

देवोलीना एक बार पहले भी बिग बॉस13 से बाहर हो चुकी है लेकिन तब वो नॉमिनेट थी और कम वोटों के चलते रश्मि देसाई (Rashami Desai) संग बिग बॉस13 (Bigg Boss13) से बाहर हो गई थी।

BiggBoss13RashamiDesaiandDevoleenaBhattacharjee_optimized

इसके मेकर्स ने बाद में उन्हें और रश्मि देसाई को बतौर वाइल्ड कार्ड दोबारा बिग बॉस (Bigg Boss) हाउस में एंट्री दी थी और तब से लगातार देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) शो में अपना बेस्ट दे रही थी।

देवोलीना भट्टाचार्जी का बिग बॉस13 से ये शॉकिंग एविक्शन (Devoleena Bhattacharjee evicted)उनके फैंस का यकीनन दिल तोड़ देगा लेकिन क्या करें देवोलीना को कमर में गंभीर चोट लगी है और इसी कारण उन्हें शो छोड़ना पड़ गया है।

कैसे लगी देवोलीना भट्टाचार्जी को चोट?

आप सभी जानते है कि बिग बॉस में टास्क होते ही रहते है और देवोलीना भट्टाचार्जी तो इस सीजन की टास्क क्वीन रही है।

दोबारा वापसी करने पर वो न केवल जी जान से टास्क खेली है बल्कि फुल ऑन रोमांस,मस्ती और झगड़े भी उन्होंने किए है।

इसी कारण बिग बॉस13 की वो एक मजबूत कंटेस्टेंट मानी गई है,लेकिन एक टास्क करते हुए देवोलीना इतनी तल्लीन हो गई कि उनकी कमर में कब गंभीर चोट लग गई,इसका उन्हें भी पता नहीं चला।

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो, देवोलीना भट्टाचार्जी को जब कमर में चोट लगी तो बिग बॉस मेकर्स ने नानावती अस्पताल (Nanavati Hospital) में डॉक्टर मिहिर बापट को कॉल किया और देवोलीना की सिचुएशन बताई।

मिहिर बापट ने भी खुद एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को इस बात की पुष्टि कर दी है कि उन्हें बिग बॉस मेकर्स ने देवोलीना के लिए उन्हें कॉल किया था

और बताया था कि एक टास्क के दौरान उन्हें गंभीर चोट लगी है और यदि जरूरत पड़ी तो वे किसी भी समय उनकी मदद ले सकते है।

सूत्रों की मानें तो, अब पता चला है कि देवोलीना भट्टाचार्जी को कमर में गंभीर चोट लगी है और डॉक्टर ने उन्हें पूरी तरह बेड रेस्ट बोल दिया गया है।

इसी कारण न चाहते हुए भी बिग बॉस मेकर्स को देवोलीना भट्टाचार्जी को बिग बॉस13 से बाहर (Devoleena Bhattacharjee evicted) करना पड़ गया है। ध्यान रहें कि देवोलीना इस हफ्ते नॉमिनेट नहीं थी।

छोटे पर्दे पर गोपी बहू के लोकप्रिय किरदार से फेमस हुई ये बहू देवोलीना भट्टाचार्जी इस समय बिग बॉस में काफी पसंद की जा रही थी।

BiggBoss13-RashamiDesaiandDevoleenaBhattacharjee-2_optimized

रश्मि देसाई संग उनकी ईमानदार दोस्ती और सिद्धार्थ शुक्ला संग देवोलीना की दिल्लगी ने बिग बॉस13 (Bigg Boss13) की टीआरपी में इजाफा ही किया था

BiggBoss13-DevoleenaBhattacharjeeevicted_optimized

लेकिन इस दुखद और शॉकिंग एविक्शन ने सभी को चौंका दिया है। देवोलीना भट्टाचार्जी को इस वीकेंड (Bigg Boss13 weekend Elimination) पर बिग बॉस13 से बाहर कर दिया (Devoleena Bhattacharjee evicted) जाएगा

गौरतलब है कि देवोलीना भट्टाचार्जी की बैक सर्जरी (Devoleena Bhattacharjee back injury) बीते वर्ष ही हुई थी और नानावती अस्पताल में ही उनका इलाज चल रहा था।

बिग बॉस13 के एक टास्क के दौरान वापस बैक में लगने से देवोलीना की हालत काफी दिनों से खराब चल रही थी और इसी कारण बिग बॉस उन्हें प्रत्येक टास्क में शामिल होने का जोर भी नहीं डाल रहे थे

और टास्क करने या न करने का निर्णय पूरी तरह उन्हीं पर छोड़ा जा रहा था। लेकिन चूंकि कमर में गंभीर चोट के चलते देवोलीना भट्टाचार्जी एक्टिव नहीं हो पा रही थी और उन्हें पूरी तरह बेड रेस्ट कह दिया गया था

इसलिए मेकर्स को उन्हें बिग बॉस13 से बाहर करना पड़ (Devoleena Bhattacharjee evicted)  गया।

देवोलीना भट्टाचार्जी के इस शॉकिंग एलिमिनेशन (Devoleena Bhattacharjee eliminated) पर आपकी क्या राय है?

अपने जवाब हमें कॉमेंट बॉक्स में जरूर दीजिएगा।

बिग बॉस 13 से जुड़ी प्रत्येक लेटेस्ट खबर के लिए आप समयधारा को लाइक,फॉलो और कॉमेंट करना न भूलें।

Tags

Reena Arya

रीना आर्य एक ज्वलंत और साहसी पत्रकार व लेखिका है। वे समयधारा.कॉम की एडिटर-इन-चीफ और फाउंडर भी है। लेखन के प्रति अपने जुनून की बदौलत रीना आर्य ने न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपने काम के बल पर अपनी पहचान बनाई बल्कि अपनी काबलियत को प्रूव करते हुए पत्रकारिता के पांच से छह साल के सफर में ही अपने बल खुद एक नए ब्रैंड www.samaydhara.com की नींव रखी।रीना आर्य हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने पर विश्वास करती है और अपने लेखन को लगभग हर विधा में आजमा चुकी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: