breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़कामनोरंजन

Bigg Boss14:शुरू हो रहा है 3 अक्टूबर से,राधे मां की BB हाउस में एंट्री,Video Viral

इस बार बिग बॉस14 में जो कंटेस्टेंट्स शामिल हो सकते है। उनके नाम है....

Bigg Boss14 starting 3Oct-Radhe Maa entry in BB house

नई दिल्ली: विवादास्पद रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss)अपने 14वें सीजन के लिए पूरी तरह से तैयार है। बिग बॉस14 के एक से बढ़कर एक प्रोमो वीडियोज वायरल हो रहे है।

फैंस को बेसब्री से इंतजार है कि बिग बॉस14कब (When start Bigg Boss14)से शुरू हो रहा है तो अगर आप भी इस रियलिटी शो के फैन है तो इंतजार की घड़िया सिर्फ चार दिन की है

चूंकि 3 अक्टूबर रविवार रात 9 बजे से बिग बॉस14 शुरू (Bigg Boss14 starting 3Oct) हो रहा है। इस बार का सीजन भी हर बार की तरह काफी ड्रामा,कंट्रोवर्सी और एक्साइटमेंट से भरा होने जा रहा है।

ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि बिग बॉस14 के सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे प्रोमो वीडियोज बता रहे है।

जहां कुछ वायरल वीडियोज में होस्ट सलमान खान(Salman Khan) सीन पलटने की बात कह रहे थे तो कुछ वीडियोज में साफ पता चल रहा है कि कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण बिग बॉस 14 में बहुत बड़े-बड़े उलटफेर किए गए है।

इतना ही नहीं, कंटेस्टेंट भी एक से बढ़कर एक बिग बॉस हाउस में एंट्री ले रहे है। इसी कड़ी में बिग बॉस14 से जुड़ा एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है,जिसमें कंट्रोवर्शियल पर्सनैलिटी राधे मां (Radhe Maa) बिग बॉस के घर में दिखाई दे (Radhe Maa entry in BB house) रही है।

जी हां, बिग बॉस14 के प्रोमो वीडियो में राधे मां बिग बॉस के घर में लाल कपड़ों में एंट्री लेते दिख रही है।

BB हाउस में एंट्री लेते हुए राधे मां बिग बॉस14 की सफलता की शुभकामनाएं देती है और कहती है कि “यह घर हमेशा बना रहे और बिग बॉस इस बार बहुत चले.”

बिग बॉस14 में राधे मां की एंट्री से फैंस काफी एक्साइटेड है और यह प्रोमो वीडियो ऑडियंस को अपनी ओर आकर्षित भी कर रहा है।

Bigg Boss14 starting 3Oct-Radhe Maa entry in BB house

इतना ही नहीं, फैंस एक से बढ़कर एक कॉमेंट करते दिख रहे है। आप भी देखें बिग बॉस14 में राधे मां की एंट्री का प्रोमो वीडियो: Radhe Maa entry in Bigg boss14 promo video

गौरतलब है कि वायरल खबर तो पहले भी आ रही थी कि बिग बॉस`14 में राधे मां एंट्री ले सकती है लेकिन अब वायरल प्रोमो वीडियो से इस बात की पुष्टि हो गई कि राधे मां बिग बॉस14 में दिख सकती है।

 

कौन है राधे मां?

Bigg Boss14 starting 3Oct-Radhe Maa entry in BB house

दरअसल, राधे मां (Radhe Maa) स्वंय में एक बहुत विवादास्पद शख्सियत है। इनका असल नाम सुखविंदर कौर (Sukhvinder Kaur) है।

राधे मां को दुनिया एक धार्मिक गुरू मां के तौर पर जानती है। यह स्वंयभू गुरू है। राधे मां उर्फ सुखविंदर कौर (Sukhvinder Kaur) खुद को मां दुर्गा का स्वरूप बतलाती है।

एक उच्च पुलिस अधिकारी के साथ उनकी विवादास्पद बातचीत का ऑडियो खूब वायरल हुआ था। राधे मां को उनके भक्त देवी मां के कीर्तन और जागरण में बुलाते है और वह दर्शन देने आती है।

लेकिन उनकी पर्सनैलिटी का एक अलग रूप भी है,जिसमें वह खुद को एक बॉलिवुड स्टार की तरह पेश करती है और नाचती-गाती है। इस प्रकार के वीडियोज भी उनके खूब वायरल हुए है।

बिग बॉस14 (Bigg Boss14) में अब इस विवादास्पद कंटेस्टेंट की एंट्री से शो को मसाला मिलता दिख रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, इस बार बिग बॉस14 में जो कंटेस्टेंट्स शामिल हो सकते है

उनके नाम है(Bigg Boss14 contestants list)-

bigg-boss14contestants-list-hindi_optimized

टीवी शो नागिन की नागिन यानी निया शर्मा, करण कुंद्रा, विवियन डीसेना, सुरभि ज्योति, जैस्मीन भसीन और अलीशा पंवार सरीखे कलाकार इस बार बिग बॉस14 में दिख सकते है।

Bigg Boss14 starting 3Oct-Radhe Maa entry in BB house

Show More

Reena Arya

रीना आर्य www.samaydhara.com की फाउंडर और एडिटर-इन-चीफ है। रीना आर्य ने पत्रकारिता के महज 6-7 साल के भीतर ही अपने काम के दम पर न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपनी पहचान बनाई बल्कि तमाम चुनौतियों और पारिवारिक जिम्मेदारियों को निभाते हुए समयधारा.कॉम की नींंव रखी। हर मुद्दे पर अपनी ज्वलंत और बेबाक राय रखने वाली रीना आर्य एक पत्रकार, कंटेंट राइटर,एंकर और एडिटर की भूमिका निभा चुकी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five + 13 =

Back to top button