breaking_newsHome sliderटीवी-तड़कामनोरंजन

प्यार या वार? कपिल शर्मा –पत्रकार गाली विवाद: एक्स गर्लफ्रेंड का दावा-कपिल को रिहेब सेंटर भेजो,आत्महत्या करना चाहता है

नई दिल्ली, 10 अप्रैल: अच्छा और बुरा वक्त हर शख्स की जिंदगी में आता है लेकिन एक आम आदमी और एक सेलेब्रिटी की लाइफ में बस इतना अंतर है कि आम आदमी के बुरे वक्त का पता दोस्त और रिश्तेदारों को चलता है लेकिन सेलेब्स के बुरे वक्त का पता सोशल मीडिया के माध्यम से पूरी दुनिया को चल जाता है। कुछ ऐसा ही हाल देश के लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ पिछले कुछ समय से होता आ रहा है। सुनील ग्रोवर और कपिल कांड के बाद कपिल शर्मा ने अभी नए सिरे से अपना करियर सोनी पर अपने नए शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ के साथ शुरू किया ही था कि अब कपिल शर्मा और पत्रकार विकी लालवानी के बीच गाली-गलौज से भरी फोन कॉल का विवाद सामने आ गया है। जिसका खुलासा खुद पत्रकार ने अपने ट्विटर अकाउंट से किया है।

कपिल शर्मा और पत्रकार विकी ललवानी (तस्वीर,साभार-गूगल सर्च)

इतना ही नहीं, सलमान खान के समय भी कपिल शर्मा के अकाउंट से कुछ अभद्र ट्विट्स हुए थे जिसके लिए कपिल शर्मा ने सफाई देते हुए कहा था कि उनका अकाउंट हैक कर लिया गया था और कोई और ये सब एक्टिविटीज कर रहा था।

कपिल शर्मा जैसी प्रतिष्ठित हस्ती पर कथित गाली-गलौज के लेवल तक उतर आने का आरोप कितना सही है और कितना नहीं इसका पता तो वक्त ही बताएगा

लेकिन इस मामले में कपिल शर्मा की एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस ने बेहद की चौंकाने वाले खुलासे किए है।

प्रीति ने एक डेली न्यूजपेपर को दिए अपने इंटरव्यू में कहा है कि “कपिल पिछले कुछ समय में काफी बदल गए है। जिस कपिल को मैं जानती हूं वे बहुत इंटेलिजेंट है लेकिन आज जो भी कपिल के साथ हो रहा है मुझे लगता है उनकी गर्लफ्रेंड (current girlfriend) गिन्नी चत्रार्थ कर रही है और इसके लिए गिन्नी कपिल के फोन का इस्तेमाल कर रही है और उनके अकाउंट से ऐसे बेहूदे और अभद्र ट्विट्स कर रही है या फिर शायद हो सकता है कि कोई और उनके अकाउंट से ये सब काम कर रहा हो लेकिन मैं उम्मीद करती हूं कि इन सबके पीछे कपिल का हाथ नहीं है।“

कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चत्रार्थ के साथ (तस्वीर,साभार-यूट्यूब वीडियो क्लिप)

“वे इस तरह के टविट्स नहीं कर सकते क्योंकि जिस कपिल को मैं जानती हूं वे बहुत ही इंटेलिजेंट है। इसलिए मुझे लगता है कि उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी या कोई और ही ये सब कर रहा है और अगर इन सब अभद्र टविट्स के पीछे कपिल शर्मा का ही हाथ है तो मुझे कपिल शर्मा की मेंटल सिचुएशन को लेकर बहुत टेंशन हो रही है। कपिल की मानसिक स्थिति पिछले कुछ समय से बहुत खराब हो चली है।

इस दरम्यान मैं भी कपिल से मिली और महसूस किया कि कपिल अब पहले जैसे नहीं रहे है जैसाकि वे एक साल पहले थे।ये सबकुछ केवल डिप्रेशन नहीं है बल्कि हो सकता है कि उन्हें बायपोलर विकार या सिजोफ्रेनिया हुआ हो। कपिल के मन में आत्महत्या के विचार भी पनप रहे है। आज का कपिल काफी बदल गया है,उनका चेहरा और आंखें एकदम बदल गई है, इतना ही नहीं कपिल अब जब भी बात करते है बात का टॉपिक चेंज कर देते है।“

कॉमेडियन कपिल शर्मा (तस्वीर,साभार-गूगल सर्च)

आगे प्रीति कहती है कि “मैं तो बस इतना कहना चाहती हूं कि जो भी कपिल के साथ ये सब कर रहा है वे उसे छोड़ दें, जाने दें और उसे रिहेब सेंटर में एडमिट करवाओं और प्लीज उस व्यक्ति को जीने का एक और मौका दो।‘ मुझे तो कल की बात से बहुत डर लग रहा है कि अगर डिप्रेशन में कपिल कुछ कर लेते है तो हम एक अच्छे इंसान को खो देंगे”।

गौरतलब है कि प्रीति सिमोस कपिल शर्मा की पूर्व सहयोगी और एक्स गर्लफ्रेंड रही है। कपिल ने प्रीति और उनकी बहन नीति सिमोस व पत्रकार ललवानी के खिलाफ कपिल शर्मा ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई है।ऐसे में प्रीति का कपिल के प्रति इतना कंसर्न दिखाना पुराना है प्यार है या फिर उनका नया वार ये तो वक्त ही बताएगा।

प्रीति सिमोस ये भी कहती है कि कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड गिन्नी पिछले एक साल से कपिल शर्मा के साथ है और अगर गिन्नी ही ये सब कर रही है तो मुझे दोनों के लिए बहुत अफसोस है। कपिल की च्वॉइस को लेकर भी मुझे अफसोस हो रहा है। गिन्नी कपिल शर्मा को ठीक से हैंडल नहीं कर पा रही है,इसलिए मुझे अफसोस है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: