breaking_newsटीवी-तड़कामनोरंजन
Trending

आ रहा है ‘ये रिश्ता क्या…’ का स्पिन ऑफ ‘ये रिश्ते है प्यार के’-Video

Star plus के लोकप्रिय सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के फैंस के लिए एक खुशखबरी है अब जल्दी ही इस शो का स्पिन ऑफ ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’  आपके सामने आने वाला है

नई दिल्ली,21 फरवरी: Star plus’s Yeh Rishta kya Kehlata hai spin off YehRishteyHainPyaarKe first promo- स्टार प्लस (Star plus) के लोकप्रिय सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta kya Kehlata hai) के फैंस के लिए एक खुशखबरी है अब जल्दी ही इस शो का स्पिन ऑफ (spin off) ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ (YehRishteyHainPyaarKe) आपके सामने आने वाला है।

जी हां, अब आप इश्कबाज और कुमकुम भाग्य के स्पिन ऑफ की ही तरह अपने फेवरेट सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’(Yeh Rishta kya Kehlata hai) का भी स्पिन ऑफ (spin off) देख सकेंगे। इसके साथ-साथ आपका फेवरेट शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta kya Kehlata hai) और कार्तिक-नायरा (शिवांगी जोशी और मोहसीन खान) की जिंदगी के ट्विस्ट और टर्न भी आपको रोमांचित करेंगे।

यह भी पढ़े: राज खुल गया..! ये रिश्ता क्या कहलाता है-कार्तिक फिर करेगा नायरा से शादी!! कैसे..? पढ़े

दूसरे शब्दों में कहें, तो अपने शो को टीआरपी की ऊंचाईयों पर चढ़ाने के लिए ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है‘ के निर्माताओं ने फ्रेश फेसेज के साथ इस शो का स्पिन ऑफ ‘ये रिश्ते हैं प्यार’(YehRishteyHainPyaarKe )के शुरू करने की तैयारी कर ली है और सोशल मीडिया पर इसकी बकायदा धूमधाम से प्रोमो वीडियो शेयर करके लांचिग भी कर दी गई है।

ध्यान दें थोड़े समय पहले ही स्टार प्लस ने ये रिश्ता…की लीड एक्ट्रेस नायरा उर्फ शिवांगी जोशी के द्वारा एक टीज़र रिलीज किया था, जिसमें नायरा दर्शकों को अपनी बहन मिष्टी के बारे में याद दिलाती है। अब स्टार प्लस ने नायरा के ही माध्यम से ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के स्पिन ऑफ ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ (YehRishteyHainPyaarKe) का पहला प्रोमो वीडियो (first promo video) भी लांच कर दिया है।

Star plus’s show Yeh Rishta kya Kehlata hai spin off YehRishteyHainPyaarKe first promo video release

इस प्रोमो में शिवांगी उर्फ नायरा अपनी बहन मिष्टी के बारे में बात करते हुए दिख रही है और बता रही है कि कैसे मिष्टी ने नायरा और कार्तिक को एक करने में अहम भूमिका निभाई थी लेकिन अब यही मिष्टी अपनी जिंदगी की किसी पहेली में उलझी है। उसके दिल में रिश्तों को लेकर खासा कन्फ्यूजन है।

‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ में लीड एक्ट्रेस ‘मिष्टी’ का किरदार ‘रिया शर्मा’ निभा रही है। इससे पहले ‘रिया शर्मा’ स्टार प्लस के ही फेमस सीरियल ‘तू सूरज मैं सांझ पिया जी’ में ‘कनक’ का रोल निभा चुकी है।

Star plus’s show Yeh Rishta kya Kehlata hai spin off YehRishteyHainPyaarKe first promo video release
ये रिश्ते हैं के में रिया शर्मा उर्फ मिष्टी के किरदार में और शाहीर शेख

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (#Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के स्पिन ऑफ (spin off) का पहला प्रोमो (first promo )देखकर इतना तो तय हो गया कि इसके स्पिन ऑफ का नाम ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ (YehRishteyHainPyaarKe )है और अपने ओरिजनल शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की तरह ही ये शो भी फुल ऑन ड्रामा से भरा होने वाला है।

यह भी पढ़े: क्या.? नायरा को बर्बाद कर देगा यह सनकी आशिक..!

‘ये रिश्ता हैं प्यार के’ के स्पिन ऑफ में एक्ट्रेस ‘रिया शर्मा’ के अपोजिट आपको लीड एक्टर के रोल में ‘शाहीर शेख’ दिखेंगे। शाहीर भी टीवी का जाना-पहचाना चेहरा है।

जिस तरह ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में दर्शकों ने कार्तिक-नायरा की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखी,कुछ उसी तरह की कैमिस्ट्री का तड़का अब आपको स्पिन ऑफ ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ में भी देखने को मिलेगा और ये कैमिस्ट्री होगी रिया शर्मा और शाहीर शेख के बीच।

Star plus’s show Yeh Rishta kya Kehlata hai spin off YehRishteyHainPyaarKe first promo video release

हालांकि प्रत्येक स्पिन ऑफ की तरह इसकी कहानी भी ओरिजनल स्टोरी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के लीड एक्टर्स नायरा-कार्तिक से ही जुड़ी हुई होगी और उनकी भी झलक देखने को मिलेगी।

गौरतलब है कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के हालिया ट्रैक में नायरा की याददाश्त जा चुकी है और कार्तिक उससे किसी भी तरह वापस मिलकर नॉर्मल करना चाह रहा है।

दरअसल, बीते एपिसोड्स में नायरा को जब ये पता चलता है कि उसका बच्चा मरा हुआ पैदा हुआ था और कार्तिक ने उसकी झोली में उसकी ननद और भाभी कीर्ति का बच्चा डाल दिया था, तो नायरा पूरी तरह टूट जाती है और कार्तिक को मिलने बुलाती है लेकिन तभी उसका (नायरा का) एक्सिडेंट हो जाता है और इस एक्सिडेंट में नायरा की याददाश्त चली जाती है। इस समय उसे गोयंनका और सिंघानियां परिवार में से कोई भी याद नहीं है। यहां तक की कार्तिक भी नहीं।

यह भी पढ़े: OMG..!आखिर क्यों..?’ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के साथ #STARPLUS करने व़ाला है सौतेला रिश्ता !

खैर, अब जल्द ही दर्शको को ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ का स्पिन ऑफ ‘ये रिश्ते हैं प्यार’ के देखने को मिलेगा। इसमें नायरा की बहन मिष्टी लीड रोल प्ले कर रही है और बड़ी मिष्टी का रोल रिया शर्मा निभा रही है।

अब आप हमें ये बताएं कि ये रिश्ता क्या कहलाता है का स्पिन ऑफ प्रोमो ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ आपको कैसा लगा? अपने जवाब कॉमेंट बॉक्स में जरूर दीजियेगा कि इस फ्रेश जोड़ी की कैमिस्ट्री देखने को आप कितने एक्साइटेड है?

 

यह भी पढ़े: #StarPlus के सीरियल #कृष्णा चली लंदन में आने वाला है यह बड़ा Twist,जानियें क्या..

Tags

Reena Arya

रीना आर्य एक ज्वलंत और साहसी पत्रकार व लेखिका है। वे समयधारा.कॉम की एडिटर-इन-चीफ और फाउंडर भी है। लेखन के प्रति अपने जुनून की बदौलत रीना आर्य ने न केवल बड़े-बड़े ब्रांड्स में अपने काम के बल पर अपनी पहचान बनाई बल्कि अपनी काबलियत को प्रूव करते हुए पत्रकारिता के पांच से छह साल के सफर में ही अपने बल खुद एक नए ब्रैंड www.samaydhara.com की नींव रखी।रीना आर्य हर मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखने पर विश्वास करती है और अपने लेखन को लगभग हर विधा में आजमा चुकी है

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: