breaking_newsअन्य ताजा खबरेंटीवी-तड़कामनोरंजन

‘विदाई’ फेम साधना उर्फ ‘सारा खान’ को हुआ कोरोना, घर में खुद को किया क्वारंटाइन

गौरतलब है कि सारा खान से पहले 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कि एक्ट्रेस मोहना कुमारी उर्फ कीर्ति भी 'कोरोना पॉजिटिव' पाई गई थी...

TV show Bidaai fame actress Sara Khan tested corona positive

नई दिल्ली: कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामलों में देश में लगातार बढ़ोतरी होती जा रही है। विश्व में भी सर्वाधिक कोरोना मामलों में अब भारत दूसरे नंबर पर आ गया है।

इसका संक्रमण आम आदमी,राजनेताओं से लेकर टीवी और बॉलिवुड सेलेब्स तक में पहुंच चुका है। यूं तो अभी तक कई टीवी कलाकार कोरोनावायरस की चपेट में आ चुके है,लेकिन नया और ताजा नाम है- लोकप्रिय टीवी शो ‘विदाई’ फेम एक्ट्रेस ‘सारा खान’ का।

जी हां, सारा खान को कोरोनावायरस हो गया (TV show Bidaai fame actress Sara Khan tested corona positive)है, जिन्होंने विदाई में साधना की भूमिका निभाई थी।

सारा खान (Sara Khan) कोरोना पॉजिटिव पाई गई है और इसकी जानकारी उन्होंने खुद अपनी इंस्टाग्राम (Instagram) पोस्ट के द्वारा दी है।

टीवी एक्ट्रेस सारा खान (Sara Khan) ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा है कि उनकी टेस्ट रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है और इसलिए वह खुद को क्वारंटाइन (quarantined) कर रही है।

फैंस सारा खान की इस पोस्ट पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं।

सारा खान (Sara Khan) ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा: “दुर्भाग्य से आज मैं कोरोनोवायरस (Coronavirus) के टेस्ट में पॉजिटिव पाई गई हूं।

अधिकारियों और डॉक्टरों की सलाह के अनुसार, मैंने खुद को घर पर ही क्वारंटाइन कर लिया है।

मैं अभी अच्छा महसूस कर रही हूं और जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रही हूं।’

सारा खान के कोरोना संक्रमित होने की खबर से फैंस ने फौरन रिएक्शन देने शुरु कर दिए और उनके जल्द ही स्वस्थ होने की कामना की।

सारा खान ने ऐसे अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया कि वह कोरोना संक्रमित हो गई है।

tv-show-bidaai-fame-actress-sara-khan-tested-corona-positive-1_optimized (1)

गौरतलब है कि सारा खान से पहले ये रिश्ता क्या कहलाता है’ कि एक्ट्रेस मोहना कुमारी उर्फ कीर्ति भी ‘कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी।

सारा खान ने बिग बॉस(Bigg Boss) में भी काफी धूम मचाई थी। इसमें अपने उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड अली मर्चेंट से शादी करने का भी प्लान किया था।

टीवी इंडस्ट्री के सहकलाकार और फैंस सारा खान के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे है।

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से सिर्फ टीवी कलाकार ही नहीं बल्कि बॉलिवुड सेलेब्स अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा व लोकप्रिय रैपर रफ्तार भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं।

एक्टर अर्जुन कपूर ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए पोस्ट साझा की थी।

उन्होंने लिखा था, “सबको यह बताना मेरी ड्यूटी है कि मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैं ठीक हूं, और मेरे अंदर कोई लक्षण नहीं हैं।

डॉक्टर्स और प्राधिकरण की सलाह पर मैंने खुद को घर में ही आइसोलेट कर लिया है और अब मैं होम क्वारंटीन में रहूंगा।

मैं पहले से ही आप सब लोगों के सपोर्ट के लिए धन्यवाद करता हूं। और आने वाले दिनों मैं अपनी तबियत को लेकर अपडेट करता रहूंगा।

ये असाधारण और अभूतपूर्व समय है और मुझे पूरा विश्वास है कि पूरी इंसानियत इससे जरूर बाहर निकल जाएगी।”

ध्यान दें कि अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा से पहले बीते 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन जैसे एक्टर्स भी कोरोना संक्रमित हुए थे।लेकिन, अब वे यह सभी पूरी तरह से स्वस्थ हैं।

 

TV show Bidaai fame actress Sara Khan tested corona positive

Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

five + seventeen =

Back to top button