breaking_newsHome sliderटीवी-तड़कामनोरंजन

‘ये है मोहब्बतें में’ अब नहीं नजर आएंगी आपकी ये फेवरेट ‘मां’, 5 साल बाद कहा- शो को अलविदा

मुबंई, 19 अप्रैल: छोटे पर्दे के लोकप्रिय टीवी सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में इशि मां उर्फ दिव्यांका त्रिपाठी न केवल परिवार के सदस्यों बल्कि शो के फैंस की भी चहेती हैं लेकिन इशि मां यानि इशिता भल्ला की मां समान सास संतोष उर्फ तोषी भल्ला अब आपको इस शो में नजर नहीं आएंगी।  जी हां, दरअसल तोषी भल्ला यानि एक्ट्रेस शहनाज रिजवान जल्दी ही इस शो को अलविदा कहने जा रही है। सूत्रों से पता चला  है कि हाल ही में तोषी भल्ला उर्फ शहनाज रिजवान ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया है कि वे जल्द ही इस शो को छोड़ देंगी और शो को बांय-बांय करने के पीछे उनका कोई प्रोफेशनल कारण नहीं बल्कि पर्सनल कारण है।

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, टीवी एक्ट्रेस शहनाज रिजवान का असली परिवार लंदन में रहता है और उनका कहना है कि वे अपने परिवार को यहां मुंबई में बहुत ज्यादा मिस करती है। इसलिए अब बाकी का समय परिवार संग बिताना चाहती है और इसी कारण वे टीवी शो ये है मोहब्बतें को अलविदा कह रही है और अपने परिजनों के पास वापस लंदन जा रही है।

यह भी पढ़े: ‘ये है मोहब्बतें’ की इस एक्ट्रेस ने अपने साथ हो रहे अन्याय को सोशल मीडिया पर किया बयां…सुनकर दर्द से भर जाएगा आपका दिल

सीरियल ये है मोहब्बतें में इशिता और उनकी सास संतोष भल्ला (तस्वीर,साभार-यूट्यूब)

शहनाज ने अपने साक्षात्कार में कहा है कि काफी कम लोगों को इस बात का पता है कि मैं मुंबई में केवल और केवल टीवी शो ये है मोहब्बतें के लिए ही रह रही थी। असल में मैंने अपने बेटे मवान की एक फिल्म में एक्टिंग की थी और इसमें मेरी एक्टिंग देखने के बाद सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ के मेकर्स ने मुझे अपने शो ये है मोहब्बतें में काम करने का मौका दिया और फिर मैंने भी इस शो में काम करने के लिए हां कर दी और भारत आ गई। मैं मुंबई में पिछले 5 सालों से रह रही हूं और अपनी फैमिली को बहुत ज्यादा मिस करती हूं। इसी कारण अब मैं उनके साथ रहना चाहती हूं।

ये है मोहब्बतें की संतोष भल्ला उर्फ शहनाज रिजवान शो छोड़ रही है (तस्वीर,साभार-गूगलसर्च)

शहनाज आगे बताती है कि मैं लंदन जाने से पहले एक बुक लांच करना चाहती हूं क्योंकि मैं पिछले 40 सालों से लिखती आ रही हूं और इसलिए मैं जब भी तन्हा होती हूं तो लिखने का ही करती रहती हूं। फिलहाल मैनें अपनी सभी कविताएं पूरी कर ली है और लंदन जाने से पहले मैं इस बुक को लांच करना चाहती हूं।

यह भी पढ़े: प्यार या वार? कपिल शर्मा –पत्रकार गाली विवाद: एक्स गर्लफ्रेंड का दावा-कपिल को रिहेब सेंटर भेजो,आत्महत्या करना चाहता है

ये है मोहब्बतें के एक सीन में मधुबाला अय्यर और संतोष भल्ला (तस्वीर,साभार-गूगल सर्च)

 

गौरतलब है कि टीवी एक्ट्रेस शहनाज ने शो ये है मोहब्बतें में भी काफी डायलॉग्स लिखे है और इस शो में वे लीड रोल रमन भल्ला की मां और इशिता भल्ला की सासू मां बनी है। तोषी भल्ला का किरदार एक फन्नी सास और मां का टच लिए हुए है। उनकी अपने पति ओमप्रकाश भल्ला जी और इशिता की मां मधुबाला अय्यर यानि मद्रासन के साथ इस शो में खूब नोकझोंक चलती है जो दर्शकों को भाती भी है। अब तोषी भल्ला के किरदार का क्या होगा। कौन नया एक्टर इसे रिप्लेस करेगा या शो में कैसे उनके किरदार को ही खत्म कर दिया जाएगा…सरीखे सवालों का जवाब जानने का दर्शकों और हमें भी बेसब्री से इंतजार है।

यह भी पढ़े: #Confirm..! ये हैं मोहबत्तें..!! मिहिका ने रमन से शादी की हां कर इशिता को दिया बहुत बड़ा धक्का..!!!

तोषी भल्ला के बिना ये है मोहब्बतें देखना कैसा रहेगा? अपने जवाब हमें कॉमेंट बॉक्स में जरूर दीजिएगा।

 

टीवी और बॉलिवुड से जुड़ी चटपटी, मनोरंजक खबरें जानने के लिए जुड़े रहे समयधारा के साथ। आप हमें यहां लाइक और फॉलो भी करें।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: