breaking_newsHome sliderटीवी-तड़कामनोरंजन

ये है मोहब्बतें: आदी है जिंदा, इस रूप में करेगा वापसी, इशिता के सामने आएगा ये सच…

नई दिल्ली, 24 मई: लोकप्रिय टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ में दर्शकों की चहेती इशि मां ने अपने बेटे आदी का खून कर डाला है और इसी के साथ कहानी में आ गया है 8 महीने का लीप।

अब तक आपने देखा कि आदी जब रोशनी पर एसिड अटैक करने वाला था तो इशिता ने उसे रोकने के लिए गोली चला दी और इसी के साथ पीहू अनन्या मर्डर केस में जुवेनाइल होम चली गई। इसके बाद शो में 8 महीने का लीप आ गया।

आदी की मौत के बाद रमन इशिता से नफरत करने लगा है (तस्वीर,साभार-यूट्यूब)

लीप के बाद कहानी में देखने को मिला कि पीहू जुवेनाइल होम से घर वापस आ जाती है और रमन इशिता से बेहद नफरत करने लगता है क्योंकि वो अपने इकलौते बेटे आदी की मौत का भुला नहीं पा रहा है। आदी की मौत से इशिता का केवल रमन के साथ ही रिश्ता खराब नहीं हुआ बल्कि पूरा अय्यर और भल्ला परिवार इशिता से अब नफरत करता है।

यह भी पढ़े: ये हैं मोहब्बतें: आदी की इस हैवानियत को देख…इशिता कर देगी आदी का खून और…

यहां तक की आलिया और शगुन भी इशिता के खिलाफ है। इन सबकी नफरत को झेल रही इशिता आदी की मौत के गम और अपराध भाव से जीवन जी रही है और रात-दिन खुद को आदी की मौत के सदमे में घुला रही है।

ऐसे होगी आदी की वापसी

ये तो थी अब तक की कहानी लेकिन अब जल्दी ही इस शो में आप एक बड़ा ट्वीस्ट देखने वाले है। जिस आदी की मौत से इशिता से सभी को नफरत हो चुकी है अब उस मरे हुए आदी की शो में वापसी होने जा रही है।जी हां, आदी जिंदा है!

Yeh Hai Mohabbatein: Adi is alive, he will return in this form, Ishita will find out Adi’s murder mystery
ये है मोहब्बतें: आदी है जिंदा, इस रूप में करेगा वापसी, इशिता के सामने आएगा ये सच…

दरअसल, सूत्रों से पता चला है कि आगे के एपिसोड्स में आदी को जिंदा दिखाया जाएगा और उसकी शो में एकदम धमाकेदार एंट्री होगी। अब आप सोच रहे होंगे कि अरे, आदी की लाश तो हमने देखी थी फिर वो  कौन था जो मरा है? तो चलिए ये भी आपको बता देते है।

सोर्सेज की मानें तो जिस शख्स पर इशिता ने गोली चलाई वो आदी नहीं बल्कि आदी का हमशक्ल है।अब आप सोच रहे होंगे कि इस शो में आदी का हमशक्ल कैसे और कब आ गया? डोंट वरी आपका ज्यादा न समय लेते हुए इस राज पर से भी पर्दा उठा ही देते है।

यह भी पढ़े: ये है मोहब्बतें में’ अब नहीं नजर आएंगी आपकी ये फेवरेट ‘मां’, 5 साल बाद कहा- शो को अलविदा

यहां हुई आदी के हमशक्ल की एंट्री

सूत्रों के अनुसार, आदी के हमशक्ल की एंट्री लंदन में ही हो गई थी।जी हां, आपको याद होगा कि लंदन में इशिता को पहली बार सोनाक्षी गुप्ता की आत्महत्या का पता चला था। उसी समय स्टोरी में दिखाया गया था कि एक दिन आदी और रोमी रोड पर बेहोशी की हालात में नशे में धूत पड़े थे।

Yeh Hai Mohabbatein: Adi is alive, he will return in this form, Ishita will find out Adi’s murder mystery
आदी का हमशक्ल (तस्वीर,साभार-यूट्यूब)

तब आदी के होश में आते ही आपने आदी की पीठ पर ‘बेड बॉय’ नाम का टैटू देखा था। उस एपिसोड में दिखाया गया था कि आदी और रोमी को पता ही नहीं चलता कि आदी की पीठ पर ये टैटू कब और कैसे आया।

 

रोमी और आदी लंदन में (तस्वीर,साभार-गूगल सर्च)

अब उसके बाद की आगे की कहानी का लेटेस्ट अपडेट हम लेकर आएं है। दरअसल, ‘बेड बॉय’ का टैटू आदी के नहीं बल्कि उसके हमशक्ल की पीठ पर गुदा है और जब रोमी और आदी लंदन में रोड पर बेहोश पड़े होते है तब ही असली आदी को नकली आदी से बदल दिया गया था।

यह भी पढ़े: ‘ये है मोहब्बतें’ की इस एक्ट्रेस ने अपने साथ हो रहे अन्याय को सोशल मीडिया पर किया बयां…सुनकर दर्द से भर जाएगा आपका दिल

इस विलेन ने रची है ये साजिश

आदी को बदलने का ये गेम प्लान किया था रमन और इशिता के पुराने दुश्मन सूरज ने। जी हां, खबरों की मानें तो आदी के हमशक्ल को भल्ला हाउस में लाने और रोशनी के साथ नाजायज संबंध बनाने के लिए सूरज ही लाया था ताकि वो रमन और इशिता से अपना बदला ले सकें।

सूरज सीरियल ये है मोहब्बतें में (तस्वीर,साभार-गूगल सर्च)

कुछ सोर्सेज का तो यहां तक कहना है कि सूरज के साथ इस साजिश में रोशनी भी इन्वॉल्व निकलेगी और तब रोशनी का रियल फेस सबके सामने आएगा। खैर, इसकी पुष्टि तो अभी हम नहीं कर सकते है लेकिन इतना कंफर्म है कि आगे के एपिसोड्स में आदी की धमाकेदार एंट्री होने वाली है।

Yeh Hai Mohabbatein: Adi is alive, he will return in this form, Ishita will find out Adi’s murder mystery
वापस लौटेगा आदी (तस्वीर,साभार-गूगल सर्च)

आदी के जिंदा होने की खबर सबसे पहले रूही को मिलेगी और इसके बाद जब एक दिन इशिता भगवान के सामने अपने गुनाह की माफी मांग रही होगी तब आदी अचानक उसके सामने आ जाएगा

यह भी पढ़े: Big Change: ‘ये है मोहब्बतें’ में रमन-इशिता की शादी के बाद आएगा ‘ये बड़ा बदलाव’…’नाम के साथ बदल जाएंगे शो के चेहरे भी’!

 

लेकिन कहानी इतनी सिंपल भी नहीं है जनाब! क्योंकि मरने के बाद जिस असली आदी की एंट्री शो में होगी वो न तो इशिता को पहचानेगा और न ही रूही को। इतना ही नहीं,अब आदी एकदम नए रंग-रूप में वापस लौटेगा।

आदी, रोशनी और आलिया टीीव शो ये है मोहब्बतें में (तस्वीर,साभार सोशल मीडिया)

आदी जब आलिया के सामने आएगा तो उसका क्या रिएक्शन होगा? और कैसे इशिता पता लगाएगी कि यही उसका असली आदी है? लीप के बाद आगे की कहानी इन्हीं तानों-बानों के साथ बढ़ेगी और लीप से पहले जितने भी विलेन्स के बीच रमन-इशिता और पूरा भल्ला परिवार घिरा हुआ था अब एक-एक करके उनके तार खुलते नजर आएंगे।

ये है मोहब्बतें में आदी की वापसी पर आपकी क्या राय है? अपने जवाब हमें कॉमेंट बॉक्स में जरूर दीजिएगा।

आप हमें यहां लाइक, फॉलो कर सकते है और पसंद आने पर पोस्ट शेयर भी कर सकते है।

मनोरंजन जगत से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट पाने के लिए जुड़े रहें समयधारा के साथ!

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: