breaking_newsHome sliderटीवी-तड़कामनोरंजन
Trending

ये है मोहब्बतें: आज रात किडनैप हो जाएगी रोशनी, इशिता देगी रमन को धमकी…

YHM: परम रोशनी का कर लेगा किडनैप, बुरी हालात में अस्पताल पहुंचेगी रोशनी

(लेखिका-रिया शर्मा)-नई दिल्ली 23 जून: Yeh hai mohabbatein latest news- टीवी के लोकप्रिय सीरियल ये है मोहब्बतें के आज के एपिसोड में आप देखेंगे की रोशनी का किडनैप हो जाएगा।

ये तो आप सभी को पता ही है कि जबसे भल्ला परिवार को रोशनी के पेट में आदित्य भल्ला का बच्चा है इस बात का पता चला है वे रोशनी को घर लाने की जुगत में जुट चुके है और इसी के चलते भल्ला परिवार ने अपने घर में रोशनी की गोदभराई की रस्म भी की है। वैसे इस रस्म के शुरू होने से पहले ही शगुन ने रोशनी के बच्चे को नुकसान पहुंचाने के लिए दो औरतों को हायर किया है और इनमें से एक ने फर्श पर कंच्चे फेंककर रोशनी को गिराने की नाकाम कोशिश भी की थी। 

Yeh Hai Mohabbatein latest update: Param will kidnap Roshni and Ishita threatens Bhalla family
रोशनी और इशिता ये है मोहब्बतें में (तस्वीर,साभार-यूट्य़ूब )

यह भी पढ़े: ये है मोहब्बतें: आदी है जिंदा, इस रूप में करेगा वापसी, इशिता के सामने आएगा ये सच…

इशिता ने भल्ला परिवार की बात मानकर रोशनी की गोदभराई भल्लाओं के यहां करने की हामी तो भर दी लेकिन वो अंदर ही अदंर रोशनी के बच्चे और उसकी सुरक्षा के लिए परेशान भी है। कल के एपिसोड में आपने देखा कि रमन इशिता को विश्वास में लेने के लिए अपनी एक कंपनी रोशनी के नाम करना चाहता है और रोमी को यह बात नागवार गुजरती है।

 ये शख्स करेगा रोशनी का अपहरण

अब जब रोशनी की गोदभराई की रस्म पूरी हो चुकी है तो भी इशिता यह सोचकर परेशान है कि रोशनी को सुरक्षा कैसे दी जाए। इसलिए वो घर में सीसीटीवी कैमराज लगवा देती है। यहां तक तो आप सभी ने देखा होगा। अब हम इससे आगे का आज रात का अपडेट आपको देते है कि आज रात परम इशिता के घर भेष बदलकर जाएगा और रोशनी का किडनैप कर लेगा। जी हां, रोशनी को परम किडनैप कर लेगा।

रिपोर्ट्स की मानें तो परम भेष बदलकर आएगा और रोशनी का अपहरण कर लेगा लेकिन इशिता को लगेगा कि भल्ला परिवार के किसी शख्स ने ऐसा किया है।

Yeh Hai Mohabbatein latest update: Param will kidnap Roshni and Ishita threatens Bhalla family
परम रोशनी का किडनैप कर लेगा (साभार- इंडिया टुडे वेब फुटेज)

इसलिए रोशनी के किडनैप होने पर इशिता फौरन भल्ला परिवार के पास पहुंचेगी और उन्हें रोशनी का अपहरण करने का जिम्मेदार ठहराते हुए धमकी देगी कि अगर रोशनी या उसके बच्चे को कुछ भी हुआ तो वो किसी को भी नहीं बख्शेगी।

आगे के एपिसोड में आप यह भी देखेंगे कि इशिता यह सोचकर परेशान रहेगी कि आखिर आलियार में अचानक बदलाव कैसे आ गया और आलिया क्यों रोशनी की मदद कर रही है जबकि रोशनी ने उससे उसका पति छिना था। इस बात को लेकर अपकमिंग एपिसोड्स में इस शो में फुलऑन ड्रामा आपको देखने को मिलेगा।

दरअसल, आलिया के बदले रूप से जहां रमन और भल्ला परिवार खुश है वहीं इशिता को कुछ खटक रहा है। शायद आपको पता हो कि आलिया असल में रोशनी की मदद इसलिए कर रही है ताकि उससे (रोशनी से) उसका बच्चा छिन सकें और जो दर्द रोशनी ने आदी को आलिया से छिनकर दिया था वहीं दर्द आलिया रोशनी को दे सकें।

Yeh Hai Mohabbatein latest update: Param will kidnap Roshni and Ishita threatens Bhalla family
ये है मोहब्बतें: गोदभराई के बाद रोशनी को नहीं बचा सकेगी इशिता,होगा भयानक हादसा

 

यह भी पढ़े: ये हैं मोहब्बतें: आदी की इस हैवानियत को देख…इशिता कर देगी आदी का खून और…

YHM: परम रोशनी का कर लेगा किडनैप, बुरी हालात में अस्पताल पहुंचेगी रोशनी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, किडनैपिंग के कारण रोशनी के साथ कुछ ऐसा भयानक होगा कि उसे फौरन अस्पताल में एडमिट करवाना पड़ेगा। अस्पताल में रोशनी अपने बच्चे को जन्म देकर मर जाएगी और फिर इसके बाद उसके बच्चे की कस्टडी के लिए रमन और इशिता एक बार फिर आमने-सामने आ जाएंगे।

दोनों के बीच लड़ाई होगी। दूसरी ओर कुछ अन्य रिपोर्ट्स के हवाले से यह भी खबर आ रही है कि रोशनी अस्पताल में अपने बच्चे को जन्म देने के बाद खुद अपना बच्चा आलिया को सौंप देगी और उससे बोलेगी कि आलिया इस बच्चे की परवरिश अपने बच्चे की ही तरह करें।

Yeh Hai Mohabbatein latest update: Param will kidnap Roshni and Ishita threatens Bhalla family
आदित्य और रोशनी (तस्वीर,साभार-गूगल सर्च)

इतना ही नहीं, अब जल्द ही इस शो में आदित्य भल्ला की एंट्री दोबारा होने जा रही है। इस बात का खुलासा हमने अपनी पिछली रिपोर्ट में कर ही दिया था।

वैसे आप ये है मोहब्बतें में आदित्य भल्ला की एंट्री को देखने के लिए कितने एक्साइटेड है? अपनी राय कॉमेंट बॉक्स में जरूर दें।

यह भी देखें: VIDEO ये है मोहब्बतें: आदी है जिंदा, इस रूप में करेगा वापसी, इशिता के सामने आएगा ये सच…

 

टीवी टाउन की दुनिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरों को जानने के लिए जुड़े रहें समयधारा के साथ।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: