होम > मनोरंजन > बॉलिवुड-हॉलिवुड > Aamir Khan Birthday Special: जब शादी के बाद आमिर खान थे लिव इन रिलेशन में…. गर्भवती होने के बाद हुए अलग
breaking_newsअन्य ताजा खबरेंबॉलिवुड-हॉलिवुडमनोरंजन
Trending

Aamir Khan Birthday Special: जब शादी के बाद आमिर खान थे लिव इन रिलेशन में…. गर्भवती होने के बाद हुए अलग

आमिर के बारे में लोग यही बात जानते हैं कि उनकी जिंदगी में दो ही महिलाओं का प्रवेश हुआ है। एक किरण राव और दूसरी रीना दत्ता लेकिन ऐसा नहीं है

नई दिल्ली,14 मार्च: Aamir Khan Birthday Special- आमिर खान भारतीय फिल्म जगत के जाने माने सितारे हैं। आमिर खान की फिल्मों का एक अलग दर्शक वर्ग है। आमिर खान के चाहने वालों में हर उम्र के दर्शक हैं। उनकी फिल्मों को बच्चे, बूढ़े, जवान सभी पसंद करते हैं।

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान जितने ही ज्यादा पॉपुलर है, उतना ही उनसे जुड़े विवाद भी पॉपुलर हैं। आज हम आपको बताते हैं आमिर खान से जुड़े एक रहस्य के बारे में, जिसके सार्वजनिक होने के बाद उनकी छवि अच्छी खासी प्रभावित हो गई थी।

आमिर के बारे में लोग यही बात जानते हैं कि उनकी जिंदगी में दो ही महिलाओं का प्रवेश हुआ है। एक किरण राव और दूसरी रीना दत्ता लेकिन ऐसा नहीं है। आमिर की जिंदगी में एक तीसरी औरत का भी प्रवेश हुआ था

आमिर का विवाहेतर संबंध

ये पूरी स्टोरी एक मैगजीन की खबर पर आधारित है। ये कहानी वर्ष 1998 की है। फिल्म गुलाम की शूटिंग चल रही थी। इसी दौर में आमिर की जिंदगी में एंट्री होती है एक विदेशी पत्रकार जेसिका हाइन्स की।

Aamir Khan Birthday Special: Aamir Khan was in Live in Relation with Jessica even after marriage.... separated after pregnancy
Aamir Khan Birthday Special: जब शादी के बाद आमिर खान थे लिव इन रिलेशन में…. गर्भवती होने के बाद हुए अलग

जेसिका फिल्म की शूटिंग को कवर करने पहुंची थी। जेसिका फिल्म के नायक के तौर पर काम कर रहे आमिर खान का इंटरव्यू लेने पहुंची थी।

इंटरव्यू के दौरान ही दोनों एक दूसरे के काफी करीब आ गए थे। जेसिका और आमिर की दोस्ती की कहानी यहीं से शुरु हो गई थी। अब दोनों लुके छिपे एक दूसरे से मिलने लगे थे। ये दोस्ती धीरे धीरे प्यार में तब्दील हुई और फिर ये रिश्ता उस मोड़ तक पहुंच गया था, जहां से एक पुरुष और स्त्री के बीच कोई दूरियां शेष नहीं रह जाती।

जेसिका के प्यार में पागल आमिर

यहां यह भी जान लें कि जिस दौरान आमिर और जेसिका का प्यार परवान चढ़ रहा था, आमिर शादीशुदा भी थें और बच्चों के पिता भी।

जेसिका और आमिर लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे थे। आमिर और जेसिका के संबंध लगातार आगे निकलते जा रहे थे। फिर एक दिन ऐसा आया, जो इस अनैतिक रिश्ते में भूचाल ले आया। जेसिका प्रेगनेंट हो चुकी थी। उन्होंने इस बारे में आमिर को बताया। आमिर इस बच्चे के लिए राजी नहीं थे। उन्होंने जेसिका से बच्चा गिराने को कहा।

जेसिका ने नहीं मानी बात

जेसिका ने बच्चा गिराने की बात से साफ साफ इंकार कर दिया। उन्होंने आमिर से रिश्ते खत्म करने और बच्चे का जन्म देने का फैसला कर लिया।

जेसिका ने मुंबई को छोड़ दिया और लंदन चली गई। लंदन में ही उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया। आमिर और जेसिका का यह बेटा अब 15 वर्ष का हो चुका है और फिलहाल वहां मॉडलिंग कर रहा है।

आमिर से अलग होने के बाद जेसिका ने भी लंदन के एक व्यवसायी विलियम टालबोट से शादी कर अपनी जिंदगी बसा ली।

आमिर करते हैं इंकार

जेसिका के बारे में पूछे जाने पर आमिर इससे इंकार करते हैं और कहते हैं कि मैं किसी जेसिका नाम की महिला को नहीं जानता और न हीं कभी उनसे किसी प्रकार का कोई अफेयर रहा है।

आमिर बेटा होने की बात से भी इंकार करते हैं लेकिन जेसिका डंके की चोट पर कहती हैं कि वो और आमिर रिलेशनशिप में रह चुके हैं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error:
Close